×

राशिफल 19 अगस्त: मेष राशि वाले बदलेंगे नौकरी, जानें बाकी का हाल

विक्रमी संवत् 2077, पक्ष कृष्ण, तिथि अमावस्या, नक्षत्र मघा , सूर्योदय प्रातः 06बजकर 5 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 056मिनट। जानें कैसा रहेगा बुधवार का दिन....

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Aug 2020 12:51 AM GMT
राशिफल 19 अगस्त: मेष राशि वाले बदलेंगे नौकरी, जानें बाकी का हाल
X
जातक किसी भी काम में सही निर्णय लेंगे। जातक का अच्छा समय है।  दोस्तों की वजह से थोड़ी बहुत परेशानी होगी। बिजनेस में समय बढिया और लाभदायक रहेगा। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे।

जयपुर : विक्रमी संवत् 2077, पक्ष कृष्ण, तिथि अमावस्या, नक्षत्र मघा , सूर्योदय प्रातः 06बजकर 5 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 056मिनट। जानें कैसा रहेगा बुधवार का दिन....

मेष 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक वाणी में संयम रखें। किसी नए कार्य को शुरू न करें और क्रोध एवं आवेश में वृद्धि न आए इसका ध्यान रखें। शत्रुओं से सावधान रहें। नौकरी बदलने की ना सोचें। रिश्तों में दुरियां बढ़ेगी।

वृष 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक परिवार के साथ खान-पान, सैर-सपाटे एवं प्रेम संबंधों की वजह से खुश रहेंगे। यात्रा पर्यटन के योग हैं। मनोरंजन साधनों औक कपड़ों की खरीद का योग है। बाहर जाने ले बचें। बिजनेस व नौकरी में साथ मिलेगा।

मिथुन 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक पारिवारिक माहौल आनंद व उल्लास से भरा होगा। तन में चेतना एवं स्फूर्ति का संचार होगा। प्रतिस्पर्धी एवं दोस्त के वेश में छिपे विरोधी अपने प्रयासों में असफल रहेंगे।ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। महिलाओँ के साथ मेल-मिलाप व प्रणय प्रसंग से आनंद में वृद्धि होगी।

कर्क 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक कार्य सिद्धि में सफलता न मिले तो हताश न हों। संतान से संबंधित प्रश्नों के विषय में मन चिंताग्रस्त रहेगा। आज कोई यात्रा प्रवास न करें। सेहत का ख्याल रखें। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे, लेकिन बदलाव नुकसानदायक हो सकता है।

यह पढ़ें...हरतालिका तीज पर ऐसे करें श्रृंगार, आपके चेहरे से ना हटे पति की नजरें

RASHI

सिंह 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन अशुभ है। आप शारीरिक एवं मानसिक रूप से भरपूर प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। पानी से संभलकर चलें। सेहत का ध्यान रखें। बिजनेस में लाभ होगा। दोस्ती प्यार में बदल जाएगा।पड़ोसी की मदद करेंगे।

कन्या 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक चिंताओं के बादल हटने से आप मानसिक रुप से हल्कापन महसूस करेंगे। मन में उत्साह का संचार होगा, जिस वजह से दिनभर का समय आनंद में बीतेगा। भाई-बंधुओं और परिवार से मेलजोल बढ़ेगा। आज कोई महत्त्वपूर्ण योजना भी बना सकते हैं।

तुला 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन बहुत ही शुभ है। उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। किसी महिला मित्र से मुलाकात होगी। पत्नी बेहतरीन भोजन परोसेगी। पूरा दिन आप खुश रहेंगे। संपत्ति की खरीद करेंगे। घर में धार्मिक अनुष्ठान करेंगे।

वृश्चिक 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन आनंद व उल्लास से भरा हुआ होगा व शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा होगा। आज किए गए हर काम में सफलता मिलेगी। घर का माहौल खुशी देगा। दोस्तों के साथ यात्रा का योग है।मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों को शोक समाचार मिल सकता है।

यह पढ़ें...Hartalika Teej 2020: इस व्रत से बढ़ता है सौभाग्य, जानें विधि, महत्व व शुभ मुहूर्त

rashi

धनु 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन काम के लिए शुभ फलदायी है।लेकिन अनेक प्रकार की चिंता सताएगी व शारीरिक स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहेगा। परिवार के साथ मतभेद बढ़ेगा। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे। बाहर वालों से मेलजोल कम रखें।

मकर 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक को अनेक रूप से लाभ होने के कारण हर्षोल्लास में दोगुनी वृद्धि होगी। पत्नी एवं पुत्र की तरफ से लाभदायी समाचार मिलेंगे। दोस्तों से हुई मुलाकात से आनंद मिलेगा।बच्चों का ख्याल रखें। बिजनेस मे लाभ और नौकरी में प्रमोशन तय है।

कुंभ 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन बिजनेस के लिए लाभदायी है। पदोन्नति की पूरी संभावना है। परिवार में आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी। माता की सेहत अच्छा रहेगा। घर की साज-सज्जा में बदलाव करेंगे। दिन के कार्यभार से कुछ थकान का अनुभव होगा।

मीन 19 अगस्त दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में व्यतीत करेगें एवं परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सुनहरा अवसर है। कर्मनिष्ठ होकर हाथ पर रहे काम को पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। अध्यात्म झुकाव होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। बाहर ना जाएं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story