×

9 DEC: इन राशियों के जातक को मिलेगा सपनों का राजकुमार, जानिए राशिफल

माह – मार्गशीर्ष, तिथि – द्वादशी, पक्ष – शुक्ल,वार – सोमवार,नक्षत्र – भरणी,सूर्योदय – 07:01,सूर्यास्त – 17:24, चौघड़ियाअमृत – 07:06 से 08:23,शुभ – 09:40 से 10:56,चर – 13:30 से 14:47,लाभ – 14:47 से 16:03।आज सोम प्रदोष है।

suman
Published on: 9 Dec 2019 6:02 AM GMT
9 DEC: इन राशियों के जातक को मिलेगा सपनों का राजकुमार, जानिए राशिफल
X

जयपुर : माह – मार्गशीर्ष, तिथि – द्वादशी, पक्ष – शुक्ल,वार – सोमवार,नक्षत्र – भरणी,सूर्योदय – 07:01,सूर्यास्त – 17:24, चौघड़ियाअमृत – 07:06 से 08:23,शुभ – 09:40 से 10:56,चर – 13:30 से 14:47,लाभ – 14:47 से 16:03।आज सोम प्रदोष है।

मेष सोमवार के दिन की शुरूआत जातक के लिए कुछ निराशा पूर्ण हो सकती है। लेकिन दिन का अंत आनंदप्रद होगा। धैर्य और दृढ़ स्वभाव आस-पास के लोगों पर सकारात्मक असर डालेगा।जिससे हर समस्या खुद ही हल हो जाएगी। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। वाणी पर सयंम रहेगा। बिजनेस व नौकरी में लाभ मिलेगा।

वृषभ सोमवार को जातक के घर में सुख शांति बनी रहेगी। जातक को अपनो का साथ मिलेगा। उनके साथ घर पर बैठ कर खूब बातें करेंगे और मस्ती करेंगे। छोटी- छोटी खुशियां अपने परिवार के लोगों के साथ बांटेंगे। उनके साथ खरीददारी करने या फिर फिल्म देखने भी जा सकते हैं। बिजनेस में किसी पर भरोसा ना करें दिन आपके पक्ष में नहीं है।

मिथुन सोमवार को धन की प्राप्ति होगी। बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो दिन आपके लिए अच्छा है। अपनी प्लानिंग किसी के सामने रखने पर लाभ होगा। किसी खास से मुलाकात होगी। जीवनसाथी के साथ थोड़ी नोंकझोंक के साथ खुशियों से भरा पल गुजरेगा। ऑफिस में आपके काम की सराहना नहीं होगी। लोग आपका फायदा उठाएंगे।

कर्क सोमवार को परिवार के साथ बिताएंगे। माता-पिता का आशीर्वाद से किसी ऊंचाई पर चढ़ेंगे। कुछ पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है। जैसे जीवनसाथी की कल्पना की थी वो मिलने का आज दिन है।कहने का मतलब सपनों का राजकुमार भी आज जातक को मिलेगा। नौकरी व बिजनेस सामान्य है। यात्रा के लिए दिन अच्छा नहीं है। जरूरी ना हो तो ना करें।

यह पढ़ें....ऐसे अंगों वाली महिलाएं देती हैं पति को धोखा, रखती हैं कई मर्दों से संबंध

सिंह सोमवार जातक को उसका प्यार मिलने का दिन है। पार्टनर की तलाश पूरी होने से पूरा दिन प्यारभरा गुजरेगा। संबंधों में तनाव खत्म होने का दिन है। बिजनेस में निवेश करें रिटर्न पूरा मिलेगा। बच्चों पर ध्यान दें। किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने के आसार है।

कन्या सोमवार दिन अच्छा है क्योंकि आज खुद को सकारात्मक महसूस करेंगे।आज कुछ अच्छे लोगों का साथ मिलेगा जो आपके भविष्य को उज्जवल बनाएंगे। खर्च पर ध्यान दें। घर में मेहमान आएंगे। ऑफिस में माहौल जातक के अनुरुप नहीं होगा।

तुला सोमवार घर में क्लेश होगा। पत्नी व परिवार के साथ सामंजस्य बना कर चलें। धार्मिक काम में मन लगाएं। समस्या का समाधान मिलेगा। नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे। बिजनेस में परिवार का सहयोग मिलेगा। सेहत से परेशान रहेंगे। सरदर्द होने से मन किसी काम में नहीं लगेगा।

वृश्चिक सोमवार को जातक के लिए कोई नया अवसर इंतजार कर रहा है। पहले प्यार में धोखा खा चुके लोगों को पार्टनर मिलने वाला है।साथ में पहले प्यार से भी मुलाकात होगी, लेकिन ध्यान रहे कि अब कुछ भी पहले जैसा नहीं है इसलिए आप पुरानी बातों को भूलकर सिर्फ दोस्ती तक सीमित रहें। आज के दिन खर्च की अधिकता रहेगी। नौकरी तलाश पूरी नही होने से परेशानी रहेगी।

यह पढ़ें....कब चमकेगा भाग्य, उम्र की सीमा कितनी है हाथ की इन रेखाओं से जानिए खुद

धनु सोमवार के दिन पढ़ाई के लिए अच्छा है। स्कूल में कुछ अच्छा करेंगे।जिसकी तारीफ होगी। खेलकुद में भी सफलता मिलेगी। जातक के लिए दिन यादगार बन सकता है। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। नौकरी के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं। बिजनेस में धीमी गति से चलेगा।

मकर सोमवार को जातक स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। पिछले कुछ दिनों से अपने स्वास्थ्य की चिंता अधिक करनी पड़ रही है और आगे कुछ दिन और ऐसा ही चलने वाला है। पुराने दोस्तों से मिलकर आपको अच्छा भी लगेगा। बिजनेस को कुछ दिन के लिए ईश्वर पर छोड़ दे। और आराम करें। नौकरी वाले जातक अपने काम को लेकर सतर्क रहे।

कुंभ सोमवार को जातक का दिन सामान्य रहने वाला है।ऑफिस के अदंर वैसे आज कुछ खास सम्मान प्राप्त होगा। बिजनेस में भी लाभ की आशंका है।कुल मिलाकर दिन सकारात्मक रहने वाले है। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें।

मीन सोमवार को दिया हुआ धन वापस आएगा। आज के दिन अच्छा खान पान होगा। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे। फिल्म या घूमने का प्लान बनाएंगे। पड़ोसी की मदद करेगे। साथ में घर परिवार के सदस्यों का ख्याल रखेंगे। पत्नी की जरूरतों पर भी देंगे। किसी समारोह में भी शामिल होंगे।

suman

suman

Next Story