राशिफल 28 जून: आज चमकेंगे तारे या गर्दिश में रहेंगे सितारे, जानें कैसा रहेगा रविवार

आषाढ़ शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और रविवार का दिन है। अष्टमी तिथि रात 12 बजकर 36 मिनट तक रहेगी। नक्षत्र उ. फा., सूर्योदय- 05.10, सूर्यास्त-18.55। जानिए कैसा रहेगा रविवार का रशिफल…

Published by suman Published: June 28, 2020 | 6:56 am

माह- आषाढ़ शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और रविवार का दिन है। अष्टमी तिथि रात 12 बजकर 36 मिनट तक रहेगी। नक्षत्र उ. फा., सूर्योदय- 05.10, सूर्यास्त-18.55। जानिए कैसा रहेगा रविवार का रशिफल…

 

मेष, वृष, मिथुन के लिए…

 

मेष रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। आज आपको जरुरी कामों में सफलता मिलने वाली है। इस जातक के लिए काम में कोई मजेदार काम मिलेगा, जिसमे की गई बहस आगे चल कर धन मिलने की वजह बन सकती है।  दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी। घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। सामाजिक कामो में दोस्तों की मदद मिलेगी। स्वास्थ्य  अच्छा रहेगा।

वृष रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन शानदार रहने वाला है। आज रोमांच में कुछ बेहतरीन कर गुजरने के मूड में रहेंगे। आपके सामने कुछ अच्छे अवसर आयेंगे, उसका पूरा लाभ उठाने के लिए तैयार रहें। आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा। परिवार वालों के साथ आनंद के पल बिताएंगे। इस राशि के जो लोग कानून के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए दिन राहतपूर्ण रहेगा। आज आपका सेहत ठीक रहेगा

मिथुन रविवार  28 जून के दिन जातक अपनी सोच सकारात्मक रखें। भविष्य को और बेहतर बनाने के लिए प्लान बनायेंगे। जिसमें घरवालों की मदद मिलेगी। इस राशि के छात्रों को अपने लिए नए अवसरों की तलाश करनी होगी। जो लोग आई टी सेक्टर से जुड़े हैं  आज उन्हें जल्द ही किसी अच्छी कम्पनी से जॉब के लिये कॉल आ सकती है। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएगी।

 

यह पढ़ें….आज सुबह 11 बजे मन की बात करेंगे PM मोदी, लोगों से मांगे थे सुझाव

 

 

 

 

कर्क, सिंह, कन्या के लिए….

कर्क  रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। हो सके तो काम घर से ही कर लें बहार जानें से बचें। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। विवाहित जातक अपने साथी पर भरोसा बनायें रखें, गलतफहमियों से तनाव बढ़ सकता है। मेडिकल स्टूडेंटस को कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा, जो भविष्य में आपके काम आयेंगा।

सिंह  रविवार 28 जून के दिन जातक के लिए दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। किसी जरूरी काम को पूरा करने में कोई पुराना दोस्त काम आएगा। आज परिवार संग किसी धार्मिक कार्य में मन लगायेंगें, जिससे मन शांत रहेगा। व्यापार को बढाने के नयें तरीके सोचेंगें, जिससे भविष्य में आपको फायदा होगा। पैसों के क्षेत्र में कुछ नई पहल भी आप कर सकते हैं। सेहत पहले से बेहतर रहेगा ।

कन्या रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। साझेदारी में किया गया काम फायदेमंद रहेगा। आज अपने उदार स्वाभाव से लोगों को अपना दीवान बनाएंगे। भावनात्मक  पक्ष कमजोर रहने से परेशान रहेंगे। अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाने में सफल रहेंगे। सेहत का ख्याल रखें।

 

यह पढ़ें….Monsoon Tips: शरीर का ये अंग है बहुत नाजुक, बरसात के मौसम में ऐसे रखें ख्याल

 

 

 

 

तुला, वृश्चिक धनु के लिए….

 

तुला  रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। पहले किये गये प्रयासों का पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा। बिजनेसमैन को थोडी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार का माहौल  खुशनुमा रहेगा।। छात्रों के लिये आज का दिन ठीक है। आज आपको कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा।  शारीरिक दृष्टि से आज आपकी सेहत बढ़िया रहेगी। प्रेम संबंध में आज अपने दिल की बात अपने साथी से कहेंगे।

वृश्चिक रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। जो भी काम आपके लिए खास हैं, उसे आज पहले पूरा करने की कोशिश करें। छात्रों को कम मेहनत करने से भी सफलता हासिल हो सकती है। अगर आपके पास किसी निजी समस्या से परेशान चल रहे हैं तो, आपको उससे निजात के लिये कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। जिससे आपकी मुश्किल आसान हो सकती है

धनु रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए मिला-जुला रहने वाला है। कानूनी मामलें अटक सकते है। ऐसी स्थितियों में किसी पुराने साथी का सहयोग प्राप्त होगा। बच्चों का समय घर पर दादा-दादी के साथ बीतेगा, और उनसे कुछ बातें करेंगे। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अचानक धनलाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा।

 

 

 

 

मकर, कुंभ ,मीन के लिए….

मकर रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए समान्य रहेगा। सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा होने के योग बन रहे है। साथ ही कार्य क्षेत्र में बढ़ोत्तरी भी होगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आयेंगी। प्रेम में आज का दिन अच्छा रहने वाला है। सेहत में सुधार आयेगा। आज आप ऑफिस का कार्य समय पर पूरा करने में सफल होंगे।

कुंभ रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए व्यस्तता में बीतेगा। आज पारीवारिक जिम्मेदारियां पूरा करने में सफल होंगे। आज सपने साकार होते हुए नजर आयेंगे। खुद को आर्थिक रूप से मजबूत महसूस करेंगे। सेहत के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। छात्रों के पास कई दिनों से जो परेशानी चल रही थी उसका समाधान निकलेगा।

मीन रविवार  28 जून के दिन जातक के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आज समझदारी के साथ काम करेंगे तो बिजनेस में आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होगा। जो भी काम दिया जाए उसे स्वीकार कर लें, क्योंकि आपको काफी धनलाभ होगा। लोग अपनी परेशानियां आपके सामने रखेंगे। जिसे आप आसानी से सुलझा देंगे। इस राशि के छात्र आज करियर में आगे बढने के लिए अपने गुरू की मदद लेंगें।