आज सुबह 11 बजे मन की बात करेंगे PM मोदी, लोगों से मांगे थे सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ करेंगे। ​14 जून को पीएम मोदी ने देशवासियों से अपने रेडियो प्रोग्राम के लिए सुझाव मांगे थे।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ करेंगे। ​14 जून को पीएम मोदी ने देशवासियों से अपने रेडियो प्रोग्राम के लिए सुझाव मांगे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर कर कहा कि इस महीने #MannKiBaat कार्यक्रम का प्रसारण 28 जून को होगा। चूंकि अभी इसमें दो हफ्ते बाकी हैं इसलिए अपने सुझाव दें। इसके जरिए मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों के विचारों को जान पाऊंगा और टेलीफोन कॉल के ​जरिए उनसे जुड़ सकूंगा।

यह भी पढ़ें…गौतम गंभीर के निशाने पर आप नेता संजय सिंह, पूछ लिया ऐसा सवाल

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि आपके पास कोविड 19 से लड़ाई और कई दूसरें मुद्दों पर कहने के लिए बहुत कुछ होगा। पीएम मोदी ने ट्वीट कर एक नंबर भी दिया था जिस पर लोग अपने मैसेज रिकॉर्ड कर सकें। इसके अलावा उन्होंने लोगों से नमो ऐप, MyGov और दूसरे सरकारी फोरम पर भी सुझाव देने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें…जांबाज भाजपा वर्करों को स्मृति का सलाम, इन्होंने किया ये बड़ा काम

इससे पहले 31 मई को अपने संबोधन में पीएम मोदी ने लोगों सेकोरोना वायरस के​ खिलाफ लड़ाई में वह सोशल​ डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की थी। साथ ही कहा था कि, मास्क पहनें और बार बार हाथ धोएं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App