×

राशिफल 26 अगस्त: रहना होगा इन राशियों को सावधान, हो सकता है किसी से मनमुटाव

विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि अष्टमी, नक्षत्र  अनुराधा , सूर्योदय प्रातः 06बजकर 5 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 056मिनट, राहुकाल-12.28 pm से 02.04 pm। जानें कैसा रहेगा बुधवार का दिन….

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 Aug 2020 1:16 AM GMT
राशिफल 26 अगस्त: रहना होगा इन राशियों को सावधान, हो सकता है किसी से मनमुटाव
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर : विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि अष्टमी, नक्षत्र अनुराधा , सूर्योदय प्रातः 06बजकर 5 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 056मिनट, राहुकाल-12.28 pm से 02.04 pm। जानें कैसा रहेगा बुधवार का दिन….

मेष 26 अगस्त बुधवार को जातक सहकर्मियों के साथ तनाव दूर होगा और उनसे लाभ भी होगा। कार्य में सफलता मिलेगी लेकिन आज ज्यादा भावुक रहेंगे।कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना करे।कार्यक्षेत्र में रुकावटें आ सकती हैं। किसी भूमि या भवन से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते है।

वृष 26 अगस्त बुधवार को जातक फिजूलखर्च से बचें और निर्धारित काम समय पर पूरा करें। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा नहीं है लेकिन सेहत अच्छी रहेगी।परिवार का सहयोग मिलेगा।आत्मविश्वास कम होगा। पिता को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। खर्च बढ़ेंगे। क्रोध की अधिकता भी हो सकती है।

मिथुन 26 अगस्त बुधवार को जातक को क्रिएटिव तरीके से काम पूरे करेंगे, आत्मविश्वास बढ़ेगा। दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं, सेहत अच्छी रहेगी। परिवार से मनमुटाव हो सकता है।नकारात्मक विचारों का प्रभाव और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। मीठे खान में रुचि बढ़ सकती है।

कर्क 26 अगस्त बुधवार को जातक आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में लाभ होगा। शादी की बात पक्की हो सकती है, घूमने जाएंगे। पत्नी से झगड़ा हो सकता है। इसलिए बात सोच समझकर करें।कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ सकता है। शारीरिक कष्ट हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

यह पढ़ें...हाथ की इस रेखा से जुड़े हैं धन के तार, होंगे धनवान, मिलेगा मान-सम्मान

rashi

सिंह 26 अगस्त बुधवार को जातक किसी की मदद करने से पीछे हटेंगे। धैर्यपूर्वक अपने कामों को सफलता से पूरा करेंगे। जीवनसाथी को सेहत से परेशानी रहेगी। जरूरी न हो तो यात्रा से बचें। नौकरी व बिजनेस में सफलता के योग है।तांबे या सोने के पात्र में जल पिएं, इससे पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

कन्या 26 अगस्त बुधवार को जातक को भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। कान दर्द से परेशान रहेंगे। कुछ नया सीखने के लिए बेहतरीन दिन है। आय से अधिक व्यय पर धन खर्च होने के योग हैं। विदेशी कम्पनियों से नौकरी के ऑफर आएंगे। शाम के समय किसी को कर्ज देने से बचें।दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

तुला 26 अगस्त बुधवार को जातक को धन के नए स्रोत बनेंगे। शासन से सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी में सफलता मिलेगी। जातक के चंचल स्वभाव के कारण नुकसान भी संभव है। अपने से बड़ों की बातों को सुनें उनके अनुभव जातक के लिए लाभप्रद होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। बिजनेस यात्रा संभव है।

वृश्चिक 26 अगस्त बुधवार को जातक को पुराने सम्बन्धों से लाभ मिलेगा। ऑफिस में काम की गति तेज रहेगी।। पिता से सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा। आध्यात्मिकत़ा की ओर झुकाव से मन शान्त रहेगा। सार्वजनिक जीवन में सम्मान की प्राप्ति होगी।जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते है

यह पढ़ें...इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया भारी बारिश का रेड अलर्ट

rashifal sign

धनु 26 अगस्त बुधवार को जातक के दिन कार्य की सफलता के लिए आज शुभ है, अपने काम की वजह से यशस्वी बनेंगे। यश व कीर्ति में वृद्धि होगी। परिवारजनों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। घर का वातावरण अच्छा रहेगा। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। नौकरी में सहकर्मियों के सहयोगपूर्वक कार्य संपन्न कर सकेंगे । काम के सम्बंध में धन का व्यय होगा। घर में संतान सुख मिलेगा।

मकर 26 अगस्त बुधवार को जातक के दिन काल्पनिक रहेंगे। पढ़ाई करनेवाले अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रणय संबंध के लिए अच्छा दिन है। स्वभाव में संयम व मधुरता बनाए रखें। बिजनेस में लाभ मिलेगा। नौकरी के संबंध में अत्यधिक लाभ होगा। रचनात्मकता के क्षेत्र में लाभ मिलेगा।

कुंभ 26 अगस्त बुधवार को जातक के दिन शारीरिक थकान, आलस्य और मानसिक चिंता की अनुभूति करेंगे, बिजनेस में रुकावट खडी होगी। संतान से मतभेद रहेगा। उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आज प्रतिस्पर्धियों से वाद-विवाद न करें। अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। अधिकारीयों से असहयोग मिलेगा। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें।

मीन 26 अगस्त बुधवार को जातक दिन आपको अत्यंत सावधानीपूर्वक रहें। कोई भी नए काम एवं व्याधियों के उपचार का प्रारंभ न करें। अत्यंत संवेदनशीलता के कारण मानसिक स्थिति व्याकुल रहेगी। वाणी पर संयम रखें। क्रोध पर संयम जरुरी है। अनैतिक कार्यों और सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। सेहत के मामले में संभलकर रहें। प्रेम में भी अलगाव है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story