×

14 मई: 7 राशियों के लिए दिन रहेगा काफी शुभ, कर सकता है कोई आपसे अपने प्यार का इजहार

आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके चलते आप सफलता की ओर तेज़ी-से बढ़ेंगे। ऐसी हर चीज़ से परहेज़ करें, जिससे आपकी शक्ति नष्ट न हो। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीजें खरीदना आसान होगा। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। संभव है कि कोई आपसे अपने प्यार का इजहार करे।  

Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2019 5:04 AM GMT
14 मई: 7 राशियों के लिए दिन रहेगा काफी शुभ, कर सकता है कोई आपसे अपने प्यार का इजहार
X
रुका हुआ धन प्राप्त होने का योग बन रहा है। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है।  पत्नी का सुख प्राप्त होगा।

नई दिल्ली: आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके चलते आप सफलता की ओर तेज़ी-से बढ़ेंगे। ऐसी हर चीज़ से परहेज़ करें, जिससे आपकी शक्ति नष्ट न हो। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीजें खरीदना आसान होगा। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। संभव है कि कोई आपसे अपने प्यार का इजहार करे।

तिथि – दशमी – 13:00:34 तक,

नक्षत्र – पूर्वा फाल्गुनी – 08:53:26 तक,

करण – गर – 13:00:34 तक,

पक्ष – शुक्ल,

वार – मंगलवार ,

सूर्योदय – सुबह 05:31:20

सूर्यास्त – शाम 7:03:58

यह भी देखें... जानिए टीम इंडिया के किस खिलाड़ी ने कहा, कई बार धोनी के टिप्स भी काम नहीं आते

मेष.... 14 मई को मन में आ रहे नकारात्मक विचार से दूर रहें। किसी के साथ मन मुटाव हो सकता है।कार्यक्षेत्र में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। बड़े बुजुर्गों कि सेवा करना शुभ फल देगा। प्यार में पार्टनर का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मधुरता का संबंध रहेगा।

वृष.... 14 मई को नौकरी करने वालों के लिए मंगलवार का दिन काफी अच्छा है उन्हें आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे। पारिवारिक सुख में कमी होगी, किसी रिश्तेदार या मित्र के साथ झगड़ा हो सकता है सावधान रहें। जातक अपने काम पर विशेष ध्यान रखें।

मिथुन.... 14 मई को शरीर में आलस्य कि वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। सार्वजनिक का कार्यों की तरफ बढ़ चढ़कर कर हिस्सा लेंगे। जीवन साथी के साथ तनाव की स्थिति रहेगी। खानपान पर ध्यान दे।

कर्क.... 14 मई को परिवार की तरफ से प्रसन्नता का माहौल रहेगा, मन मे शान्तिमय माहौल बना रहेगा।आज के दिन जो भी काम शुरु करेंगे उसमे तरक्की मिलेगी माता कि सेवा करने से शुभ फलों कि प्राप्ति होगी।

सिंह.... 14 मई को स्वभाव में गुस्सा अधिक रहेगा, जिसके कारण नुकसान उठाना पड़ सकता है। शरीर में आलस्य बढेगा और स्वास्थ्य प्रति भी सचेत रहने कि आवश्यकता है। मगंलवार के दिन भगवान की आराधना करें।प्रेम प्रसंग के चर्चे सुनाई देंगे।

कन्या.... 14 मई को जातक में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा, परिवार का सहयोग अच्छे से प्राप्त होगा ।विद्यार्थियों के लिए मंगलवार का दिन कुछ ख़ास अच्छा नहीं होगा, परीक्षा में निराशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे। परिवार के साथ तालमेल बिठाकर चले। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला.... 14 मई को जातक को काफी ज़्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, कार्यक्षेत्र में मुश्किल हालात बनेंगे ।शरीर में आलस्य की बढ़ोतरी होगी, स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।आज आपके मान सम्मान में भी खराबी के हालात पैदा होंगे

वृश्चिक....14 मई को जातक अपनी मेहनत और हिम्मत से अपने काम को आसानी से पूरा करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में जातक योग्यता के अनुसार शुभ परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ अच्छा तालमेल बनाकर रखें।

यह भी देखें... जानिए टीम इंडिया के किस खिलाड़ी ने कहा, कई बार धोनी के टिप्स भी काम नहीं आते

धनु.... 14 मई को आज के दिन आपके व्यवहार में गुस्सा देखने को मिलेगा, किसी के साथ मन मुटाव के हालात भी पैदा हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में नुकसान उठाना पड़ सकता है। बिजनेस को लेकर सावधान रहे। परिवार के साथ खुशी का माहौल रहेगा। भाई-बहन के साथ रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी।

मकर.... 14 मई को जातक सचेत रहने की आवश्यकता है कोई अनहोनी हो सकती है। किसी की बातों में आकर कोई भी कार्य न करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। बड़े बुजुर्गों की सेवा करने से शुभ फल प्राप्त होंगे।

कुंभ.... 14 मई को जातक के साथ कोई घटना घटेगी। जिसके लिए विपरीत परिस्थितियां पैदा होगी।कार्यक्षेत्र में प्रत्येक कार्य में परेशानी आएंगी। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। शादी के लिए बात पक्की होगी।

यह भी देखें... उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोलीं- ‘मेरे डॉगी को भी सिग्नल मिल रहे’

मीन.... 14 मई को जातक घर परिवार से मिलने वाले सुख में कमी देखने को मिल सकती है। स्वभाव में जिद्दीपन देखने को मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य को लेकर दिक्कतें आएगी। नौकरी में संघर्ष की स्थिति रहेगी। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story