×

राशिफल 10 नवंबर: इन 3 राशियों को प्यार में मिलेगा धोखा, रहें सतर्क, जानें सबका हाल

10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक को किसी कंपनी में अच्छे पैकेज के साथ नौकरी मिलेगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलने वाला है। बिजनेस में नुकसान होने वाला है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Nov 2020 9:54 PM GMT
राशिफल 10 नवंबर: इन 3 राशियों को प्यार में मिलेगा धोखा, रहें सतर्क, जानें सबका हाल
X
जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे।

लखनऊ-माह कार्तिक, दिन- मंगलवार, नक्षत्र- मघा 7.56 तक फिर पू.फा., सूर्योदय-06.37, सूर्यास्त-17.44 पक्ष-कृष्ण, तिथि- दशमी , राहुकाल- सुबह 14.57 से 16.21 तक। आज जातक की दिनचर्या व्यस्तता वाला है । जातक घर की साफ-सफाई पर पूरा ध्यान देंगे। अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देंगें , बिजनेस और नौकरी में कुछ लोगों को मिलेगा लाभ। जानिए राशियों के जीवन में कैसा रहेगा मंगलवार 12 राशियों का हाल…

मेष से वृष तक....

मेष राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक कठिन परिश्रम करेंगे। ऑफिस में सहयोगी से परेशान रहेंगे। बिजनेस में कोई अपना धोखा दे सकता है। प्यार के लिए समय अनुकूल नहीं है। किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। सेहत का ख्याल रखें। जातक को यात्रा करनी पड़ सकती है।

वृष राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के स्वभाव में नकारात्मकता और गुस्सा हावी रहेगा, जो मानसिक रूप से परेशान कर सकता है। सकारात्मक बने रहने की कोशिश करें। जीवनसाथी से दिल की बात करेंगे और भविष्य की योजना बनाएंगे। ऑफिस और बिजनेस में एक सामान स्थिति है। आर्थिक रूप से मजबूत बने रहेंगे। कोरोनाकाल में सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन से कर्क तक....

मिथुन राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के लिए समय अच्छा रहेगा। ऑफिस में सभी प्रशंसा करेंगे। परिवार में किसी सदस्य से लाभ हो सकता है। जरूरी सामानों की खरीद के लिए बाहर जा सकते हैं। सतर्कता बरतें। धन संबंधित मामलों को लेकर दिन महत्वपूर्ण रहेगा। धन कमाने के कई अवसर मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। सुखमय वैवाहिक जीवन के लिए पूजा और व्रत करें।

कर्क राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के लिए दिन महत्वपूर्ण रहेगा। क्रिएटिविटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए काफी लाभदायक रहेगा। जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे। घर के सदस्यों के साथ मिलकर त्योहार की तैयारी करेंगे। स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे। मंगलवार का दिन जातक के लिए खुशी देने वाला रहेगा।

यह भी पढ़ें...इन स्मार्टफोन्स में बंद हो जाएगी ब्राउजिंग! जानिए कौन-कौन से हैं एंड्रॉयड फोन

rashii

सिंह से कन्या तक...

सिंह राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के लिए सामान्य रहेगा। परिवार के लोग किसी योजना को पूरा करने में जातक का सहयोग करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा। परिवार में किसी सदस्य को संतान की खुशखबरी मिलेगी। इससे घर में खुशियों का माहौल बनेगा। बिजनेस को लेकर निश्चिंत रहें। सेहत से तंदरुस्त रहेंगे।

कन्या राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के लिए अच्छा रहेगा। ऑफिस के हर काम को जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे। जातक की जरूरत के समय रिश्तेदार मदद के लिए आगे आ सकते हैं। परिवार के सदस्य जातक को लेकर काफी सकारात्मक रहेंगे, जिससे काफी अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहने वाला है। निवेश करने के कई मौके मिल सकते हैं लेकिन पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में जरूर जान लें। प्रेम संबंध में तनाव और अलगाव की संभावना है।

तुला से वृश्चिक तक...

तुला राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के लिए संघर्षपूर्ण है। विवाद, मतभेद और दूसरों की कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें। जातक की नौकरी में परेशानी हो सकती है। आर्थिक नुकसान की बहुत अधिक संभावना है। बिजनेस में नुकसान होगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपके लिए अच्छा नहीं है। प्रेम में धोखा खाएंगे। सेहत से परेशान रहेंगे। जातक के लिए दिन विशेष फलदायी है।

वृश्चिक राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी। मेहनत के बल पर पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे। खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। मंगलवार जातक के लिए बढ़िया है।

यह भी पढ़ें...इस कंपनी की कोरोना वैक्सीन 90 फीसदी सफल, जानिए कब तक आएगी

rashifal

धनु से मकर तक....

धनु राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक के लिए आर्थिक क्षेत्र में लाभ देने वाला है। जातक को कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेंगे। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रयत्न करेंगे। जातक तनाव मुक्त रहेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केंद्रित कर पढ़ाई करने की जरूरत है। पारिवारिक जीवन सामान्य है। किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी माहौल गमगीन होगा।

मकर राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को कुल मिलाकर जातक के लिए बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। नौकरी में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे, पुरानी यादों को शेयर करेंगे। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से हर काम को सफलता मिलेगी।

कुंभ से मीन तक...

कुंभ राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक को मेहनत की वजह से ऑफिस में सम्मान मिलेगा। शिक्षा में सफलता अर्जित करेंगे। आर्थिक स्थिति संतोषजनक है। लॉटरी या सट्टेबाजी से कुछ जातक की किस्मत खुल सकती है। जातक खुद को वापस फिट रखने की कोशिश करेंगे। जीवन की हर खुशी आपको मिलेगी। परिवार के साथ प्यार से बिताएंगे। प्रेम संबंध के लिए बढ़िया रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मीन राशि: 10 नवंबर दिन मंगलवार को जातक को किसी कंपनी में अच्छे पैकेज के साथ नौकरी मिलेगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलने वाला है। बिजनेस में नुकसान होने वाला है। ऑफिस में जातक के काम की सराहना होगी। अपने परिवार के साथ खुशी के पल बिताएंगे। अगर शादी नहीं हुई तो शादी तय हो सकती है। बच्चें का ख्याल रखें, सेहत बिगड़ सकती है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story