Top

1 मार्च: नौकरी के मामले में आज मुश्किल रहेगा इन 2 राशियों के लिए, जानें राशिफल

1 मार्च सोमवार को जातक के लिए उत्साह से भरा  रहेगा।  जातक के काम का तरीका ऑफिस में सबको पसंद आएगा। इस वजह से जातक की वाहवाही होगी।

suman

sumanBy suman

Published on 1 March 2021 2:11 AM GMT

1 मार्च: नौकरी के मामले में आज मुश्किल रहेगा इन 2 राशियों के लिए, जानें राशिफल
X
नौकरी, बिजनेस और संबंधों के लिए कैसा रहेगा बुधवार, जानें....
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर : विक्रम संवत – 2077 ,माह – फाल्गुन, कृष्ण पक्ष द्वितीया सूर्योदय-06.30, सूर्यास्त-18.28,नक्षत्र-उ.फा.,राहुकाल- 8:19 AM – 9:45 AM तक है । सूर्य कुंभ राशि और चंद्रमा कन्या राशि में संचार करेगा। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए 12 का सोमवार का दिन...

मेष से कर्क तक...

मेष 1 मार्च सोमवार को जातक खुद को बहुत ही व्यस्त रखेंगे और काम के बोझ के चलते तनाव में रहेंगे। व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन में बहुत से काम करने पड़ सकते हैं। व्यस्तताओं के चलते साथी की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है। अपने साथी के साथ संवाद बनाये रखें । घर और दफ्तर के जीवन में एक संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है। आर्थिक रूप से भी यह थोड़ा कठिन समय है।

वृष 1 मार्च सोमवार को जातक भावनात्मक रूप से थोड़ा परेशान रहेंगे। लेकिन घबराने की जरुरत नहीं है यह लंबे समय तक नहीं होगा। अपने सेहत की ओर ध्यान दें, किसी बीमारी से दो चार होना पड़े। बिल्कुल भी नजरअंदाज न करें। आपके संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। किसी भी परिस्थिति में किसी से विवाद या बहस में न पड़ें। नौकरी व व्यवसाय में थोड़ा सब्र रखें।

मिथुन 1 मार्च सोमवार को जातक को कड़ी मेहनत करना होगा। बेहतर परिणाम मिलने की उम्मीद हैं। मेहनत करते हुए यह विचार अपने मन में न आने दें कि मेहनत का फल नहीं मिलता है। ऑफिस में प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है, दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। अपने कर्त्तव्य को समझेंगे, जिससे जातक के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के सभी क्षेत्रों में सफल परिणाम मिलेगा।

कर्क 1 मार्च सोमवार को जातक खुद को व्यवस्थित करेंगे। इस राशि के जातकों को अधिक मेहनत करनी होगी। वहीं दूसरी ओर धन लाभ के योग भी बनेंगे। मन एक से अधिक कार्य में लगेगा और किसी कलात्मक अभिरुचि को करना पसंद करेंगे। संतान मनमौजी हो सकती है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

rashi

यह पढ़ें....रिश्तों का नहीं चाहते बंटवारा, तो फेंगशुई के ये उपाय आज ही आजमाएं

सिंह से वृश्चिक तक......

सिंह 1 मार्च सोमवार को जातक को व्यवसायिक लाभ मिलेगा। जिससे जातक में सकारात्मक उर्जा व उत्साह बना रहेगा। प्रेम जीवन में सभी परेशानियों के लिए शांतिपूर्वक तरीके से समाधान करेंगे। जीवनशैली में सुधार लाने के लिए संभल-संभल कर कदम उठाने पड़ेंगें। परिवार के साथ मिला-जुला समय गुजरेगा। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है ।

कन्या 1 मार्च सोमवार को जातक के लिए शुभ फलदायी है। आज भावनात्मक रूप से एक सकारात्मक वातावरण महसूस करेंगे। नौकरी व व्यवसाय में लाभ मिलेगा। पत्नी व परिवार के साथ खुशी का समय गुजरेगा। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में उत्पन्न हो रही समस्याओं का समाधान मिलेगा । दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायी है। सेहत से भी अच्छे रहेंगे।

तुला 1 मार्च सोमवार को जातक के लिए अत्यंत सौभाग्यशाली होने वाला हैं। हर तरफ से खुशखबरी मिलेगा। ऐसा मानिए जातक का पांचों उंगली घी में है। आकस्मिक लाभ से भविष्य में निवेश योजना को बल मिलेगा। नौकरी व व्यवसाय में पूरे दिन लाभ होगा। सेहत के लिए दिन खास नहीं है। विदेश में रहने वाले जातकों के लिए दिन शुभ है।

वृश्चिक 1 मार्च सोमवार को जातक अपने साथी से हर बात शेयर करेंगे। किसी करीबी दोस्त से अपनी परेशानी कह सकते हैं जिससे आतंरिक रूप से एक राहत महसूस होगी। नौकरी व बिजनेस में अच्छा समय है। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। थोड़ा खानपान पर ध्यान दें।

rash

यह पढ़ें....वरदान या अभिशाप: जानें कौन सा जानवर ज्योतिष के अनुसार आपके लिए शुभकारी

धनु से मीन तक...

धनु 1 मार्च सोमवार को जातक के लिए परेशानियों भरा हो सकता है। पारिवारिक जीवन में क्लेश और मुश्किलों से तनावग्रस्त होगा। अपनी सहनशीलता को बढ़ाएं और दूसरों की गलतियों को माफ करना सीखें। नौकरीपेशा के लिए काम की जिम्मेदारी बढेंगी। धन हानि होगी।

मकर 1 मार्च सोमवार को जातक संभलकर काम करें। खासकर निजी मामलों में दूसरों पर विश्वास कर धोखा खा सकते हैं। अपने काम को पूरा करने के लिये स्वयं पर ही भरोसा रखें। नौकरीपेशा के लिए कार्यस्थल पर काफी मुश्किलों से भरा रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। खर्च से जातक की चिंता बढ़ सकती हैं।

कुंभ 1 मार्च सोमवार को जातक के लिए उत्साह से भरा रहेगा। जातक के काम का तरीका ऑफिस में सबको पसंद आएगा। इस वजह से जातक की वाहवाही होगी। जातक के जीवन में सुखद परिवर्तनों का सिलसिला शुरू होगा। व्यवसाय के लिए मिला जुला परिणाम देगा। जातक साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। सेहत पर ध्यान दें।

मीन 1 मार्च सोमवार को जातक को व्यवसाय के लिए सावधान रहने की जरूरत है। नौकरीपेशा के लिए समय अच्छा है। अपने जीवन साथी का प्यार, समर्थन, व बच्चे की मुस्कुराहट देख सारी परेशानी भूल जाएंगे। पारिवारिक माहौल से मिली सकारात्मक ऊर्जा आपको आगे बढ़ने मदद करेगी। सेहत पर ध्यान दें।

suman

suman

Next Story