×

भविष्यफल 13 सितंबर: इन 3 राशियों के जीवन में आएगा उतार-चढ़ाव, जानें सबका हाल

माह – आश्विन,तिथि – एकादशी , पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार,नक्षत्र – पुनर्वसु ,सूर्योदय – 06:08, सूर्यास्त – 18.30,जानें कैसा रहेगा आज का दिन । 12 राशियों के जीवन में क्या उतार-चढ़ाव लेकर आ रहा है रविवार।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 Sep 2020 1:19 AM GMT
भविष्यफल 13 सितंबर: इन 3 राशियों के जीवन में आएगा उतार-चढ़ाव, जानें सबका हाल
X
बिजनेस योग्यता से मिलेगा। अधिकारियों से लाभ मिलेगा। आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। कुल मिलाकर दिन भागदौड़ भरा रहेगा।

जयपुर: माह – आश्विन,तिथि – एकादशी , पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार,नक्षत्र – पुनर्वसु ,सूर्योदय – 06:08, सूर्यास्त – 18.30,जानें कैसा रहेगा आज का दिन । 12 राशियों के जीवन में क्या उतार-चढ़ाव लेकर आ रहा है रविवार।

मेष 13 सितंबर दिन रविवार जातक के लिए कुछ सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है। अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें। अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे। समाज में सम्मान की प्राप्ति होगी। परिवार के साथ समय बिताएंगे। काम की व्यस्तता रहेगी। खान-पान का ध्यान रखें, क्योंकि स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृष 13 सितंबर दिन रविवार जातक को नौकरी में तरक्की और व्यवसाय में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे, अपने ज्ञान और बुद्धि से दूसरों का प्रभावित करेंगे। सफलता और सहयोग के अच्छे संकेत हैं। नई कोशिशों से सभी को आकर्षित करेंगे। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और बाहर जाने से बचें।

मिथुन 13 सितंबर दिन रविवार जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। आज काफी प्रसन्न रहेंगे, खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा। लोगों से सराहना मिलेगी। यात्रा में सतर्कता रखें। अनजान लोगों से करीबी बढ़ाने में सावधान रहें। दोस्तों का साथ मिलेगा और उनके साथ समय बिताएंगे। बिना वजह किसी से विवाद करने से बचें। धार्मिक कार्यों की रूझान तरफ रहेगा।

कर्क 13 सितंबर दिन रविवार जातक अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो परिवार वालों के साथ विवाद हो सकता है। मेहनत और लगन से लक्ष्य पूर्ति में सफल होंगे। ऑफिस में साथियों और वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। किसी धार्मिक स्थल पर जाकर जरूरतमंद को दान करें, आत्मिक शांति मिलेगी।

यह पढ़ें...अमावस्या श्राद्ध: पितृ दोष से मिलेगी मुक्ति, होगी वंशवृद्धि, इस दिन करें पितरों को प्रसन्न

rashifal file सोशल मीडिया से

सिंह 13 सितंबर दिन रविवार जातक अपने परिवार को लेकर चिंतित रहेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आर्थिक कोशिशें बेहतर बनीं रहेंगी। लाइफ स्टाइल से जुड़ी वस्तुओं के प्रति रुझान बढ़ेगा। घर में सुख समृद्धि बढ़ेगा। पदोन्नति के योग बन रहे हैं, किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। वहीं अगर किसी काम में अड़चन आ रही है तो धैर्यपूर्वक कार्य को पूर्ण करने का प्रयास करें।

कन्या 13 सितंबर दिन रविवार जातक को कानूनी कार्यों में सफलता मिल सकती है। नई परियोजना पर काम कर सकते हैं। परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा। सहजता और सरलता से आगे बढ़ते रहें। मौसम की प्रतिकूलताओं को हल्के में न लें। सेहत के प्रति सजग रहें। घर परिवार में बड़ों का सानिध्य सुख बढ़ाएगा।

तुला 13 सितंबर दिन रविवार जातक काफी अच्छा महसूस करेंगे। मानसिक रूप से खुशी की अनुभूति होगी। दोस्तों का साथ उत्साहित रखेगा। प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे। आपके विचारों में काल्पनिकता का समावेश हो सकता है, बेहतर होगा इसका इस्तेमाल आप रचनात्मक कार्यों में करें। किसी नए कार्य की शुरूआत न करें, अच्छे समय का इंतजार करें। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक 13 सितंबर दिन रविवार जातक के लिए सामान्य रहेगा। कार्य स्थल पर काफी मेहनत करेंगे, जिसका लाभ मिलेगा। । घर परिवार में खुशी बनी रहेगी। खान-पान पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आस-पास स्वच्छता का भी ध्यान रखें, अनावश्यक खर्च करने से बचें। वाणी पर संयम रखें और सोच समझकर बोलें, अन्यथा बेवजह के विवाद में पड़ सकते हैं।

यह पढ़ें...‘अवसर ट्रस्ट’ ने दिया गरीब छात्रों को मौका, JEE-मेन्स में बने टॉपर

rashi सोशल मीडिया से

धनु 13 सितंबर दिन रविवार जातक के दिन कारोबार में मुनाफा रहेगा। सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे, जिससे खुद पर विश्वास बढ़ेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होने से बहुत प्रसन्न रहेंगे। मानसिक रूप से काफी हल्का महसूस करेंगे। घर में सुखमय वातावरण रहेगा। व्यवसायिक गतिविधियों में रुचि बढ़ाने वाला। जीवन साथी से वैचारिक मतभेद दूर होंगे।

मकर 13 सितंबर दिन रविवार जातक को घर में सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। शुभ कार्यों में रुचि बनी रहेगी। परिजनों के साथ आनंदमय समय बिताएंगे। नए व्यावसायिक संबंध मजबूत होंगे। अपने लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उचित है। अपने आस-पास के लोगों पर गुस्सा आ सकता है। क्रोध पर काबू और खर्च पर नियंत्रण रखें। यात्रा पर जाने से बचें।

कुंभ 13 सितंबर दिन रविवार जातक को आर्थिक मामलों में बेहतर बने रहेंगे। दोस्तों से भेंट होगी। कला कौशल को बल मिलेगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिससे घर में खुशहाली रहेगी। नए कार्य की शुरूआत के लिए समय अच्छा है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। खुद को मानसिक रूप से काफी मजबूत महसूस करेंगे। कामकाज में अधिक समय देने की सोचें। आलस्य से बचें।

मीन 13 सितंबर दिन रविवार जातक को कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। परिवार में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है। किसी ऑफिस टूर पर विदेश जाना पड़ सकता है। खान-पान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story