×

राशिफल 9 अप्रैल:इन राशियों को आज रहना होगा सतर्क, परिवार में होगा क्लेश, जानिए..

माह-बैशाख तिथि-द्वतीया, दिन-बृहस्पतिवार, नक्षत्र-स्वाति., सूर्योदय-06.18, सूर्यास्त-18.38 । आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, जानिए...

suman
Published on: 9 April 2020 1:33 AM GMT
राशिफल 9 अप्रैल:इन राशियों को आज रहना होगा सतर्क, परिवार में होगा क्लेश, जानिए..
X

जयपुर: माह-बैशाख तिथि-द्वतीया, दिन-बृहस्पतिवार, नक्षत्र-स्वाति., सूर्योदय-06.18, सूर्यास्त-18.38 । आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, जानिए...

मेष 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक को बिजनेस के विस्तार के लिए प्रयास अधिक करना पड़ेंगे। धन के मामले में स्थिति संतोषजनक रहेगी। किसी खास मित्र से मुलाकात होगी। कर्ज संबंधित मामले आसानी से निपटेंगे। परिजनों का साथ मिलेगा। सेहत बढ़िया है,लेकिन घर पर ही रहें और कुछ रचनात्मक करें।

वृषभ 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के काम से अधिकारी प्रभावित होंगे। साथ ही अधिकारी सहयोग भी करेंगे। लेकिन नौकरी में बदलाव संभव है, जिसके चलते कार्य स्थिति में सुधार की संभावना है। खान-पान का खास ध्यान रखें।परिवार के साथ अच्छा समय बिताएं, बच्चों के साथ मस्ती करें। सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के काम में विस्तार होगा। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंध घनिष्ठ होंगे। पराक्रम व सुख-समृद्धि बढ़ने से अनेक रुके काम पूरे होंगे। अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है, सतर्क रहें। विवाद की स्थिति से बचें। बाहर न जाए ना बच्चों को जाने दें। कोई अनहोनी हो सकती है।

कर्क 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक बुद्धिमानी से समस्याओं का हल निकालेंगे। सहयोग व अच्छे संबंधों के चलते लाभ होगा और उन्नति करेंगे। बिजनेस अच्छा व उन्नत रहेगा। प्रेम-प्रसंग से दूर ही रहें। मानसिक तनाव बढ़ सकता है।सेहत का ख्याल रखें। आज शोक की खबर मिल सकती हैं।

यह पढ़ें...ज्योतिष की नजर में कोरोना वायरस: इस दिन से मिलेगी राहत, होगी शुभ फलों में वृद्धि

सिंह 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक को आर्थिक कष्ट रहेगा। जल्दबाजी न करें। दोस्तों का पूरा साथ मिलेगा। जीवनसाथी की सेहत परेशानी का कारण बन सकता है। आजीविका के लिए किए गए प्रयास सफल नहीं हो पाएंगे। परिवार में बिखराव का दिन है।

कन्या 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के सुख में कमी आएगी। शत्रुओं द्वारा बाधाएं उत्पन्न की जा सकती हैं। बुरी आदतों के चलते पारिवारिक क्लेश होगा। बिजनेस , नौकरी की चिंता रहेगी। भागदौड़ अधिक होने से थकान रहेगी। सेहत का ख्याल रखें न चाहते हुए भी यात्रा करनी पड़ेगी।

तुला 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक को कोई बड़ा लाभ मिलने की उम्मीद है। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। समाज में तारीफ होने से रुतबा बढ़ेगा। बिजनेस में इच्छानुकूल सफलता के योग हैं। पारिवारिक परेशानी तनाव देगी। सेहत का ख्याल रखें। बच्चों के साथ समय बिताएंगे।

वृश्चिक 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक को उन्नति के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सभी काम सिद्ध होंगे। सुखद यात्रा की संभावना है। धन लाभ के अवसर आएंगे। ऑफिस में काम का विस्तार होगा। परिवार के साथ वक्त गुजारेंगे।

यह पढ़ें...2022 में अखिलेश होंगे मुख्यमंत्री: सपा जीतेगी इतनी सीट, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

धनु 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के रोजगार के क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। धन संबंधित संकट दूर होगा, सेहत में सुधार होगा। लेकिन क्रोध एवं गुस्से के चलते भाइयों से विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी।।

मकर 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक की स्थायी संपत्ति में वृद्धि होगी। भवन भूमि के मामले यथावत रहेंगे। आत्मविश्वास से काम करने पर वांछित प्रगति के योग हैं। बिजनेस में नई योजनाओं के प्रति संभावनाएं बनेगी।मां की सेहत परेशान करने वाली है ध्यान रखें।

कुंभ 9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के विवाह की बाधा दूर होगी। धन लाभ हो सकता है। नौकरी के लालच में नहीं रहें। गुणों और योग्यताओं के कारण बिगड़े कामों में भी गति आ सकती है। यात्रा से बचें,सेहत खराब हो सकती है। किसी दोस्त के दुनिया से जाने की खबर आपका मूड खराब कर देगी।

मीन9 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक का बिजनेस अच्छा चलेगा, लेकिन वाणी पर संयम रखें। मनमौजीपन से नुकसान संभव है। सुख-सुविधा की वस्तु की खरीद कर सकते हैं। परिवार के साथ समय मौज-मस्ती में बीतेगा। सेहत से भी तंदरुस्त है।

suman

suman

Next Story