×

28 जुलाई राशिफल: कैसा रहेगा मंगलवार, जानें किस पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा

 माह सावन पक्ष-शुक्ल , तिथि-अष्टमी , दिन मंगलवार, नक्षत्र- स्वाति सूर्योदय- 5.18, सूर्यास्त-18.45। दिन मंगलवार  को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 28 July 2020 1:14 AM GMT
28 जुलाई राशिफल: कैसा रहेगा मंगलवार, जानें किस पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा
X

जयपुर माह सावन पक्ष-शुक्ल , तिथि-अष्टमी , दिन मंगलवार, नक्षत्र- स्वाति सूर्योदय- 5.18, सूर्यास्त-18.45। दिन मंगलवार को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

मेष 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक विचारों में बदलाव करने की सोच सकते हैं। अपने साथियों को खुश रखने की कोशिश करेंगे। स्टूडेंट्स को करियर में सफलता मिलेगी। अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे। कोई जरूरी प्लानिंग कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। घर में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। सभी कार्यों में कामयाबी मिलेगी।

वृष 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। परिवार के साथ ही आज घर पर पूजा पाठ में लगे रहेंगे। व्यापार में आपको उम्मीद से कुछ कम ही लाभ मिल पायेगा। कोई फैसला करना कठिन हो सकता है। किसी दूसरे व्यक्ति पर अपने काम को थोपने से आपको बचना चाहिए। अपना काम खुद से पूरा करने की कोशिश करें। इससे आपको अपने काम का क्रेडिट मिलेगा। दोस्तों से होने वाली कुछ जरूरी मुलाकातें आज फायदेमंद हो सकती है।

मिथुन 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक परिवार वालों के साथ सुखद समय बितायेंगे। सामाजिक स्तर पर आपका रूतबा बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलने की संभावना है। ऑफिस में कार्यों की प्रशंसा होगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षमता भविष्य में फायदा दिलायेगी। सेहतमंद बने रहेंगे। सभी योजनाएं सफल होंगी। विद्यार्थियों के लिए बढ़िया रहने वाला है। कुछ नया सिखाने की कोशिश करेंगे।

कर्क 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। विश्वास और सहजता के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी। मेहनत के परिणाम जल्द ही मिलेंगे। इस राशि की महिलाओं को आज के दिन कोई खुशखबरी मिलने वाली है। करियर के लिए दिन मील का पत्थर साबित होगा। सफलता आपके कदम चूमेगी। ऑफिस में सबके साथ आपके रिश्तें बेहतर बने रहेंगे। मन की इच्छा पूरी होगी। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

यह पढ़ें....होंगे मलामाल: सैकड़ों साल बाद दुर्लभ संयोग, इन 7 राशियों को महालाभ

सिंह 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक बिजी रहेंगे। अपने लिये कोई इलेक्ट्रॉनिक्स की चीज खरीद सकते हैं। डिस्काउंट भी मिल सकता है। शाम को बच्चों के साथ कहीं आसपास घूमने के लिए जायेंगे। कामकाज में सफलता मिलेगी, लेकिन घर के मामले में कुछ परेशान रहेंगे। सेहत में भी उतार-चढ़ाव बना रहेगा। भाई-बहनों से काम में सपोर्ट मिलेगा।

कन्या 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। प्रेम संबंध में सरप्राईज मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य जीवन बेहतर रहेगा। मन खुशियों से भरा रहेगा। लेकिन परिवार के साथ मिलकर आप सब कुछ अच्छे से मैनेज कर लेंगे। बिजनेस के नए अवसर प्राप्त होंगे। आपकी धन सम्पत्ति में वृद्धि होगी।

तुला 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक का मूड ख़ुशमिजाज बना रहेगा। ऑफिस के मामलों को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। अगर नौकरीपेशा हैं, तो रूके हुए काम में सहयोगी से मदद मिलने की उम्मीद है। स्टूडेंट्स के लिए दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। अपनी मेहनत जारी रखनी चाहिए। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती है। किसी दूसरे की ज्यादा आलोचना करने से बचना चाहिए। किसी काम में दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक काम के प्रति बेहद एक्टिव रहेंगे। खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। जरूरतमंद की मदद के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। इससे फायदा भी जरूर होगा। पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित कर देगा। किसी जरुरी कामकाज से भागदौड़ करनी पड़ सकती है, लेकिन काम में सफलता भी जरूर मिलेगी। कृषि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा। उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। मीडिया से जुड़े लोगों के लिये भी दिन लाभदायक रहने वाला है।

यह पढ़ें.... करण जौहर से पूछताछ! सुशांत केस में बार-बार आ रहा नाम, अब उठी ये मांग

धनु 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक किसी व्यक्ति को आपसे उम्मीद से ज्यादा अपेक्षाएं होंगी। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय कारगर साबित होगी। प्यार के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है, रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। किसी काम में थोड़ी मेहनत से ही किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। आप दोस्तों के साथ कुछ समय बितायेंगे। ऑफिस में जूनियर आपसे कुछ सिखाने की कोशिश करेंगे। विद्यार्थियों को मेहनत के अनुरूप ही परिणाम मिलेगा।

मकर 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक का सोचा हुआ काम अचानक से पूरा होगा। अगर आप किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, तो दिन अच्छा रहने वाला है। सफलता सुनिश्चित है। आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। आपको काम के नए अवसर जल्द ही मिलेंगे। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए आपको किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ी सफलता मिलेगी।

कुंभ 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपका कोई खास काम आसानी से पूरा होगा। बिजनेसमैन के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। रोजगार के मामले में आप किसी जानकर व्यक्ति से सलाह लेंगे। दूसरों की मदद के जरिए आपको भी काम के कुछ नए मौके मिलेंगे। जीवनसाथी के करियर में अचानक बदलाव आने की संभावना है। ये बदलाव उनके लिये लाभदायी होंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपकी सोच और विचारों में नयापन आयेगा।

मीन 28 जुलाई दिन मंगलवार को जातक काम को करते समय अपने मन को शांत रखें। इससे काम आसानी से पूरा होगा। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए। आपको किस्मत के भरोसे बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। नौकरीपेशा लोगों को अपनी मनचाही जगह पर ट्रांसफर के लिये अभी थोड़ी और मेहनत करनी पड़ सकती है। मैकेनिकल इंजीनियर्स के लिए दिन सामान्य है। मेहनत के अनुसार ही काम में सफलता मिलेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story