×

राशिफल 23 सितंबर: ऑफिस में काम का रहेगा प्रेशर या मिलेगी खुशी का खबर, जानें...

आश्विन ,तिथि – सप्तमी ,पक्ष – शुक्ल, वार- बुधवार, नक्षत्र –ज्येष्ठा  सूर्योदय – 06:16, सूर्यास्त – 18.35, जानिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन….

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Sep 2020 1:25 AM GMT
राशिफल 23 सितंबर: ऑफिस में काम का रहेगा प्रेशर या मिलेगी खुशी का खबर, जानें...
X
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर: माह – आश्विन ,तिथि – सप्तमी ,पक्ष – शुक्ल, वार- बुधवार, नक्षत्र –ज्येष्ठा सूर्योदय – 06:16, सूर्यास्त – 18.35, जानिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन….

मेष से कर्क तक....

मेष 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए दिन मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास वाला दिन है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस मेंकलीग्स से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।

वृष 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों मिलेगा। कोई बडी उपलब्धि हाथ लगेगी। आज जातक में उत्साह भरा रहेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को ऑनलाइन शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे।

मिथुन 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए परेशानियों से भरा रहेगा। आज बहुत बड़ा सरप्राइज आपका इंतजार कर रहा है। कुछ अच्छा होगा तो किसी अपने का साथ छुटने से परेशान भी रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे।

कर्क 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के लिए प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती है। पत्नी आपका खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। आज आपके लिए अतिउत्तम है।

यह पढ़ें...Whatsapp का नया फीचर: गायब हो जाएंगे फोटो वीडियो, जानें कैसे…

rashi सोशल मीडिया फोटो

आर्थिक रुप से सिंह से वृश्चिक तक....

सिंह 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए खुशियों से भरपूर रहेगा। पूरा दिन रोमांच से भरा रहेगा, जातक परिवार के साथ किसी उत्सव में शामिल रहेगे। सेहत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला

कन्या 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए आज बिजनेस में विस्तार का योग है। जातक आज परिवार के साथ पार्टी करेंगे। जातक के लिए नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दों पर विचार रखेंगे।

तुला 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ जातक के पक्ष में रहेगा। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। लेन-देन से बचें।

वृश्चिक 23 सितंबर दिन बुधवार इस राशि के जातक के लिए भाग्य से उत्तम फल देगा। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी शत्रु जातक का कुछ नहीं बुरा कर पाएंगे। अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

यह पढ़ें...UP के लिए खुशखबरी: टैक्सटाइल पार्क से करोड़ों की आमदनी, सबको मिलेगा रोजगार

rashifal file

सोशल मीडिया फोटो

रिश्तों क लेकर धनु से मीन तक.....

धनु 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए संभल कर चलने वाला होगा। जातक न तो बिजनेस में और न ही नौकरी को लेकर ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। सेहत का ध्यान दें, लेकिन खान पान पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे।संतान से परेशान रहेंगे। पत्नी से अनबन किसी तीसरे की वजह से होगी।

मकर 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर पार्टनरशीप है तो संभलने की जरुरत है।ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। माता-पिता की सेवा करेंगे। आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा।

कुंभ 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए मनोरंजन से भरा रहेगा। बिजनेस में गति धीमी रहेगा, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

मीन 23 सितंबर दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए परिवार के साथ अनुकूल रहने वाला है। पत्नी व बच्चे आपका साथ पाकर खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। मांगलिक काम का आयोजन करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। भाग्य के बल पर बहुत कुछ मिलने वाला है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story