×

राशिफल 18 मई: धनु राशि रहें सतर्क, मकर वाले जातक करें प्रयास, जानें बाकी का हाल

माह-ज्येष्ठ, पक्ष-कृष्ण, दिन-सोमवार, नक्षत्र-उ.भा., तिथि-एकादशी, सूर्योदय-5.45, सूर्यास्त-19.05। जानिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन 12 राशियों के लिए...

suman
Published on: 18 May 2020 1:17 AM GMT
rashi
X
आज ड्राइविंग का आनंद लेंगे। बिजनेस में यश मिलेगा। नए कपड़ें और ज्वैलरी पर धन का व्यय होगा। नौकरी में आपके काम की सराहना होगी। छात्रों के लिए दिन अच्छा नहीं हैं।

जयपुर : माह-ज्येष्ठ, पक्ष-कृष्ण, दिन-सोमवार, नक्षत्र-उ.भा., तिथि-एकादशी, सूर्योदय-5.45, सूर्यास्त-19.05। जानिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन 12 राशियों के लिए...

मेष 18 मई दिन सोमवार को जातक को वैवाहिक प्रस्ताव मिलेगा। कानूनी विवाद से दूर रहें। बिजनेस ठीक चलेगा। इस राशि के जिन लड़कों का विवाह नहीं हुआ उनको शादी का प्रस्ताव मिल सकता है उसे स्वीकार कर लें। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। कम मेहनत से अधिक लाभ होगा। लेकिन एक सलाह दी जाती है कि आज बहुत ऊंचाई पर ना चढ़े। नौकरी में सबके साथ मिलकर काम करें।

वृष18 मई दिन सोमवार को जातक का मूड थोड़ा उदासीन रहेगा। इसके लिए भी थोड़ा शांत रहें खुश रहे अपने मित्रों से बात करें । भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। रोजगार मिलेगा। धनार्जन होगा। कुल मिलाकर दिन ठीक-ठाक रहेगा किसी के घर जाना होगा। किसी अनजान व्यक्ति की मदद करेंगे।बिजनेस बंद रहेगा। सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन 18 मई दिन सोमवार को जातक के बिजनेस में धनागमन का आनंद मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेंगें, धन प्राप्ति सुगम होगी। जातक किसी से ज्यादा हंसी मजाक ना करें वह उन्हे महंगा पड़ सकता है। लेकिन स्वयं खुश रहे। पत्नी को खुश रखने का हर संभव प्रयास करेंगे।ऑफिस में काम बनेगा। लेकिन सावधानी से करें।

कर्क 18 मई दिन सोमवार को जातक को न चाहते हुए भी कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। खर्च में वृद्धि होगी। फालतू का खर्च बिल्कुल भी ना करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। लाभ में कमी होगी। व्यक्ति ध्यान अवश्य करें। ईश्वर की आराधना करें, परिवार के साथ तालमेल बनाकर चले। सेहत को लेकर सचेत रहे।

यह पढ़ें...महिलाओं को कभी नहीं करना चाहिए ऐसे स्नान, वजह जानकर हो जाएंगे परेशान

सिंह 18 मई दिन सोमवार को जातक बकाया वसूली करने के प्रयास में सफल रहेंगे। बिजनेस यात्रा लाभदायक रहेगी। धनार्जन पर ध्यान दें, इस राशि वाले व्यक्ति को सलाह दी जाती है कि वह अपने दुश्मनों से सावधान रहें। जातक को संतान सुख मिलेगा। किसी से लड़ाई से बचे। परिवार का ख्याल रखें। सेहत से परेशान रहेंगे।

कन्या 18 मई दिन सोमवार को जातक के काम से विरोधी परास्त होंगे। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। रुके कामों में गति मिलेगी। शारिरीक पीड़ा हो सकती है। इस राशि के व्यक्तियों को तारीफ से बचना चाहिए। लोग अपना उल्लू सीधा करेंगे। जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजना बनाएंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

तुला 18 मई दिन सोमवार को जातक का पूजा-पाठ में मन लगेगा। कोर्ट-कचहरी में अनुकूलता रहेगी। धनलाभ होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। कुछ कामों से दूर रहने में भलाई है। किसी बहुमूल्य वस्तु की खरीददारी न करें। नौकरी में अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे।बहुत जरुरी हो तो बाहर निकले।

वृश्चिक 18 मई दिन सोमवार को जातक विरोधी परेशान करेंगे। सुख के साधनों में वृद्धि होगी। इस राशि वाले व्यक्तियों के खिलाफ आज कोई भी षड्यंत्र काम नहीं करेगा, लेकिन जातक को भागदौड़ अवश्य रहेगी। कृषिकार्यों में लाभ मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते है। पति-पत्नि समझदारी से काम करें। नौकरी व बिजनेस में सतर्क रहे।

यह पढ़ें...ऐसी घटनाएं बताती हैं कि काल की सीमा से परे हैं ईश्वर, जानिए क्या है इतिहास

धनु 18 मई दिन सोमवार को जातक के लिए ठीक रहेगा। लेन-देन में सावधानी रखें। भागदौड़ रहेगी। यदि आज भी किसी को चेक या कोई अपने हस्ताक्षर से संबंधित डाक्यूमेंट्स दे रहे हैं तो उस समय सोच समझकर वह अच्छी तरह चेक करके दें। रुके कार्य गति पकड़ेंगे। कोई महत्वपूर्ण वस्तु चोरी होगी।

मकर 18 मई दिन सोमवार को जातक को जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। प्रयास सफल रहेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। धन लाभ होगा। जातक को अपने काम पर एकाग्र होने की सलाह है।उन्हें अगले कुछ दिनों में लाभ मिलने की उम्मीद है । नौकरी में सतर्क रहे।बाहर ना जाएं। कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो स्थगित करने में भलाई है।

कुंभ 18 मई दिन सोमवार को जो जातक विद्यार्थी है उनको पढ़ाई में अनुकूलता मिलेगी। यदि उनका कोई कंपटीशन टेस्ट है तो सफल होने के पूरे पूरे योग हैं। बिजनेसमैन को धन लाभ होगा। विवाद से बचें। कम मेहनत से अधिक लाभ होगा। पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे। किसी को प्रपोज करने की सोच रहे है तो दिन बढिया है। लेकिन बाहर जाने का प्लान सेहत के लिए उचित नहीं हैं।

मीन 18 मई दिन सोमवार को जातक के भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। व्यवसायिक यात्रा के लिए बाहर जाना पड़ सकता है । धन की स्थिति सामान्य रहेगी। पारिवारिक सामंजस्यता बनी रहेगी। जीवन साथी के साथ प्यार से रहेंगे। उपहार देकर पत्नी या पार्टनर को खुश करेंगे। सेहत परेशान कर सकती हैं।

suman

suman

Next Story