6 अगस्त राशिफल: इन राशियों के लिए आज होगा खराब, जानें बाकी का हाल

भाद्रपद मास की तृतीया तिथि कृष्ण पक्ष में सूर्योदय सुबह 5.30 और सूर्यास्त 18.35 । कैसा रहेगा आज का दिन जाने राशिफल..

Published by suman Published: August 6, 2020 | 6:57 am
rashifal sign

राशिफल गुरुवार प्रतीकात्मक

जयपुर भाद्रपद मास की तृतीया तिथि कृष्ण पक्ष में सूर्योदय सुबह 5.30 और सूर्यास्त 18.35 । कैसा रहेगा आज का दिन जाने राशिफल..

मेष  इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार का समय अच्छा नहीं हैं अशुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों के लिए समय खास अच्छा नहीं है, परीक्षा में अशुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। संभलकर रहें। बाहर जाने से बचें नहीं तो सेहत खराब हो सकती हैं।

वृष इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को सेहत के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी के साथ अलगाव की स्थिति पैदा हो सकती हैं।परिवार का ख्याल रखें।ऑफिस में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।

मिथुन इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को अपने स्वभाव पर काबू रखने की आवश्यकता है, अन्यथा परिवार में किसी के साथ मतभेद पैदा हो सकते हैं । शिक्षा के क्षेत्र में मन मुताबिक सफलता की प्राप्ति नहीं होगी । मन उलझन के भाव रहेंगे। सेहत खराब हो सकती है। इससे परेशानी बढ़ेगी।

कर्क इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को अनहोनी होने के योग हैं। आग और बिजली के समान से सावधान रहें। आज किसी तरह का आरोप आप के ऊपर लग सकता है। सावधान रहें। बाहर जाना होगा तो सावधानी बरतें। बच्चों का ख्याल रखें किसी अपने के आने से उलझने बढ़ेंगी। सेहत बिगड़ सकती हैं।

 

 

यह पढ़ें…Ram Mandir: भूमि पूजन के बाद CM योगी ने ऐसे मनाया जश्न, जलाए पटाखे

 

rashifal sign

 

सिंह इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को परिवार से हर संभव सहायता मिलेगी । खुद भी अपने से बड़ों के साथ समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। किसी अपने के जाने का दुख रहेगा। माता-पिता की सेहत चिंता का कारण बन सकती है। बच्चों को समाजिक गतिविधियों से दूर रखें।

कन्या इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार परिवार के किसी सदस्य के कारण चिंता में रह सकते हैं। इस समय ऑफिस में सब आपके खिलाफ है। सतर्क रहें। बाहर जाना जातक की सेहत के लिए एकदम सही नहीं है। बच्चों का मन घर में नहीं लगेगा। उनके लिए कुछ नया करें।

 

तुला इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। हर तरफ आज का दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा। लेकिन परिवार की तरफ से मिल रही परेशानियों के कारण मन में नकारात्मक विचार पैदा होंगे। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें।वायरल से बचाएं। नहीं तो परेशानी हो सकती हैं।

वृश्चिक इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार बढ़िया है। विद्यार्थियों के लिए यह समय खास अच्छा नहीं है परीक्षा में निराशा का सामना करना पड़ेगा । माता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। धन की बचत करने में सफल होंगे। दांपत्य जीवन में मिले-जुले अनुभव मिलेंगे।

धनु इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को नया काम शुरू करने से पहले विचार लें। आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं है । पढ़ाई लिखाई के लिए यह समय उत्तम है । सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। परिवार और बच्चों का ख्याल रखें।

 

यह पढ़ें…हलषष्ठी व्रत का महत्व: इस मुहूर्त में ऐसे करें पूजा, जानिए किस दिन है उपवास

 

rashifal sign

मकर  इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी । ऑफिस में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी । सेहत अच्छा रहेगा, लेकिन बाहर जाने से बचें। आज कुछ अलग और नया करने  का प्रयास करेंगे।

कुंभ इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार जातक को सचेत रहने की आवश्यकता है किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती है, हर काम में बाधा आ सकती है। पत्नी के साथ अनबन हो सकती है। बाहर जाने से बचें।

मीन इस राशि के जातक के लिए 6 अगस्त दिन गुरुवार को स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। बड़ों के आशीर्वाद से दिन शुरू करें शुभ होगा। जरूरी काम से बाहर जाना हो सकता हैं। सतर्क रहें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App