×

राशिफल 17 मई: इन 4 राशियों के सितारे रहेंगे बुलंद, जानिए अन्य 8 का हाल

माह- ज्येष्ठ तिथि-दशमी, पक्ष-कृष्ण, दिन रविवार नक्षत्र-पू.भा. , सूर्योदय-05.46, सूर्यास्त-19.05।  12 राशियों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा। जानते हैं राशिफल...

suman
Published on: 17 May 2020 2:03 AM GMT
राशिफल 17 मई: इन 4 राशियों के सितारे रहेंगे बुलंद, जानिए अन्य 8 का हाल
X
जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे।

जयपुर माह- ज्येष्ठ तिथि-दशमी, पक्ष-कृष्ण, दिन रविवार नक्षत्र-पू.भा. , सूर्योदय-05.46, सूर्यास्त-19.05। 12 राशियों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा। जानते हैं राशिफल...

मेष 17 मई दिन रविवार को जातक परिवार के साथ बिताएंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से किसी ऊंचाई पर चढ़ेंगे। कुछ पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है। जैसे जीवनसाथी की कल्पना की थी वो मिलने का आज दिन है। सपनों का राजकुमार भी आज जातक को मिलेगा। नौकरी व बिजनेस सामान्य है। यात्रा के लिए दिन अच्छा नहीं है। जरूरी ना हो तो ना करें।

वृष 17 मई दिन रविवार को जातक की प्रशंसा करने वालों की लंबी लाइन होगी। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनीयता बनाएं रखने की जरुरत है। सेहत संतोषजनक बना रहेगा। प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन तय है। आपके धार्मिक विचारों की प्रशंसा होगी।

मिथुन 17 मई दिन रविवार को जातक को किसी नई जगह से नौकरी का ऑफर मिलेगा। बिजनेस में भी पार्टनरशीप मिलने से धन के नए रास्ते खुलेंगे। किसी काम में सफलता मिलेगी। जिसकी उम्मीद ना थी वो आपको मिलने वाला है। कुछ खरीददारी भी करेंगे। जीवनसाथी के साथ सुकून के पल बिताएंगे।

कर्क 17 मई दिन रविवार को जातक परिवार के किसी दूर के सदस्य से फोन पर बात कर सकते है। सामाजिक स्तर पर व्यस्तता बढने से परिवार के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। परिवार में शांति और खुशी बनी रहेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति होने की उम्मीद है, लेकिन आपको संगठित होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। नौकरी व बिजनेस में संघर्षपूर्ण स्थिति रहने वाली है।

यह पढ़ें....ऐसी घटनाएं बताती हैं कि काल की सीमा से परे हैं ईश्वर, जानिए क्या है इतिहास

सिंह 17 मई दिन रविवार को जातक खुशी में उत्साहित रहेंगे। किसी से प्रेम संबंध की चाहत रखने वाले लोगों की बात बन जाने के संकेत हैं। पति-पत्नी के संबंध तीसरे की वजह से खराब होगा। बच्चों को डांटने से घर का माहौल बिगड़ेगा। नौकरी व बिजनेस में परिश्रम से ही परिणाम मिलेंगे अन्यथा नहीं।

कन्या 17 मई दिन रविवार को जातक के जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। जब भी सहायता की जरूरत पड़ती है वो हमेशा आपके साथ रहते हैं। किसी तरह उन्हें ये अवश्य दिखा दें कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके जीवन में कितना महत्व रखते हैं। किसी समारोह में जाएंगे। बच्चों का ख्याल रखें। नौकरी में प्रमोशन तय है।तकनीकी क्षेत्र में कुछ नया करेंगे।

तुला 17 मई दिन रविवार को को जातक के बिजनेस में व्यस्तता बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। माता को सेहत से परेशानी हो सकती हैं। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग और प्यार मिलेगा। नौकरी में सहयोगी मदद करेंगे। बॉस सें आपके काम की सराहना आपका दिन बना देगा।

वृश्चिक 17 मई दिन रविवार को वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लेकिन सन्तान सेहत खराब हो सकती हैं। रहन-सहन से परेशानी होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। बिजनेस में बढ़ोतरी होगी। नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे। कला व एक्टिंग का भूत सवार होगा। लेकिन वर्तमान समय में टिकटॉक पर ही अपनी काबलियत दिखाएं।

यह पढ़ें....महिलाओं को कभी नहीं करना चाहिए ऐसे स्नान, वजह जानकर हो जाएंगे परेशान

धनु 17 मई दिन रविवार को पति-पत्नी के संबंध तीसरे की वजह से खराब होगा। बच्चों को डांटने से घर का माहौल बिगड़ेगा। नौकरी में परेशानी बढ़ेगी। धन लाभ के मार्ग खुलेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।बिजनेस में नुकसान होगा। दोस्तों से विश्वासघात झेलना पड़ेगा।

मकर 17 मई दिन रविवार को जातक के मन में कई सवाल उठेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। दोस्तों से मिलना होगा। खान-पान पर संयम रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। नौकरी व बिजनेस में कदम सोच-समझकर रखें। घर में धार्मिक माहौल बना रहेगा।

कुंभ 17 मई दिन रविवार को जातक का दिन दोस्तों के नाम है उनसे लाभ होगा। नए दोस्त बन सकते हैं, जो कि भविष्य में काम आएंगे। अपेक्षा से अधिक धन लाभ होगा। यात्रा पर जाना हो सकता है। सरकारी कामों में लाभ होगा। बिजनेस में भी भरोसा छोड़ें।

मीन 17 मई दिन रविवार को जातक किसी बात की चिंता से जातक प्रभावित रहेंगे। सेहत से परेशान रहेंगे। धार्मिक मांगलिक कामों में शामिल होंगे। घर के कामों में व्यस्तता रहेगी। नौकरी व बिजनेस में बड़ा नुकसान होते होते भगवान गणेश की कृपा से बच जाएगा। संतान के प्रति चिंता रहेगी।

suman

suman

Next Story