राशिफल 29 मार्च : इन दो राशियों को मिलेगा अशुभ समाचार, रहें सावधान, जानिए..

माह-चैत्र, तिथि-पंचमी, पक्ष-शुक्ल, दिन-रविवार नक्षत्र-कृत्तिका, -सूर्योदय-06.20, सूर्यास्त-18.42। जानिए 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

Published by suman Published: March 29, 2020 | 7:25 am

जयपुर माह-चैत्र, तिथि-पंचमी, पक्ष-शुक्ल, दिन-रविवार नक्षत्र-कृत्तिका, -सूर्योदय-06.20, सूर्यास्त-18.42। जानिए 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन……

मेष 29 मार्च रविवार को जातक को अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर खुद को किसी मुसीबत में पाएं तो अपनों से सहयोग मांग लें। जरूरत पड़ने पर आपके अपने आपकी मदद जरूर करेंगे, आज के दिन आपको अपनों से बहुत प्यार मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में सबकुछ मनमुताबिक होगा। कोई आप आज प्यार का इजहार कर सकता है।

वृष 29 मार्च रविवार को को जातक को माता-पिता का ख्याल रखना चाहिए। आज व्यवहार नम्र रखें। दोस्तों के साथ पूरे प्यार से पेश आएं, वे लोग आपके इस व्यवहार के लिए धन्यवाद देंगे। कहीं से अप्रत्याशित धन लाभ होगा। नौकरी में परेशानी होगी। खुद का बिजनेस करने की सोंचे। बाहर ना जाएं।

मिथुन 29 मार्च रविवार को जातक को समाज में सम्मान मिलेगा। सबके सामने अपने विचार अभिव्यक्त करें।  खुद ही सब कुछ कर सकते हैं लेकिन अपने काम को अपने साथियों में भी बांट दें। परिवार में धार्मिक करेंगें।, जिसमें आप और आपका परिवार ही हिस्सा लेंगे। आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने वाला है जिसकी उम्मीद नहीं थी। बिजनेस में घाटा होगा। आज घर  मस्ती-मनोरंजन में समय बितेगा। घर पर ही रहें बाहर ना जाएं

कर्क 29 मार्च रविवार को जातक घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। उसके बाद रोमांच और राहत दोनों का अनुभव कर सकते हैं। जिस काम को लेकर जातक को जुनून सवार है उसके लिए अतिरिक्त समय दिया जा सकता है। समाजिक स्तर पर व्यक्तिगत संबंध बनाने का सोच बदल सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में नए-नए लोगों से फोन से बात होगी जो लाभ देने होने वाली है।

यह पढ़ें…33 साल बाद फिर से ‘रामायण’ के प्रसारण से लोगों में खुशी, शो देखने सपरिवार बैठे लोग

सिंह 29 मार्च रविवार को जातक घर वालों  के साथ घर पर ही रहें, बाहर निकले से बचें। आज जीवनसाथी के प्रति प्यार महसूस करेंगे। और अपनी भावना का इजहार भी करेंगे। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी। सेहत को लेकर सतर्क रहें। बच्चें का ख्याल रखें।

कन्या  29 मार्च रविवार को जातक पार्टनर के साथ फोन पर बात करके वक्त बिताएंगे। जीवनसाथी और परिवार की रक्षा करेंगे। बाहर निकलने से बचें। बच्चों के साथ घर पर ही मस्ती करें। तरह-तरह की एक्टिविटी में मन लगाएं। बिजनेस में देवी कृपा बनी रहेगी।

तुला 29 मार्च रविवार को जातक परिवार के साथ समय बिताएंगे। माता-पिता का आशीर्वाद से किसी ऊंचाई पर चढ़ेंगे। कुछ पुराने दोस्तों से भी फोन पर बात हो सकती है। जैसे जीवनसाथी की कल्पना की थी वो मिलने का आज दिन है। नौकरी व बिजनेस सामान्य है। यात्रा के लिए दिन अच्छा नहीं है। जरूरी ना हो तो ना करें।

वृश्चिक 29 मार्च रविवार को को जातक के काम की प्रशंसा होगी। जरूरी कामों से बाहर निकलना होगा इसलिए सोच समझकर बाहर निकले, सेहत का ख्याल रखें। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनियता बनाएं रखने की जरुरत है। नौकरी में आपकी मेहनत व लगन की प्रशंसा होगी। धार्मिक कामों में मन लगेगा।

 

यह पढ़ें…जरा ध्यान से: इस नवरात्रि भूलकर भी न करें ये काम, रहें सुरक्षित

 

धनु  29 मार्च रविवार को जातक किसी नई जगह से नौकरी का ऑफर मिलेगा। बिजनेस में भी पार्टनरशिप मिलने से धन के नए रास्ते खुलेंगे। किसी काम सफलता मिलेगी। जिसकी उम्मीद ना थी  वो आपको मिलने वाला है। कुछ खरीददारी भी करेंगे। जीवनसाथी के साथ सुकून के पल बिताएंगे। घर पर रहकर अपने और अपने परिवार की सेहत का ख्याल रखें।

मकर 29 मार्च रविवार को जातक परिवार के किसी से मिलने के लिए जा सकते है। सामाजिक  व्यस्तता बढने से परिवार के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। परिवार में शांति और खुशी बनी रहेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति होने की उम्मीद है,सेहत का ख्याल रखें। कही से शोक की खबर मिल सकती है।

कुंभ 29 मार्च रविवार को जातक  के बच्चे मिलने के लिए आ सकते हैं उनके आने की खुशी होगी, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों में खुशी जाहिर नहीं कर पाएंगे। किसी से प्रेम संबंध में आगे बढ़ेंगे। पति-पत्नी के संबंध तीसरे शख्स की वजह से बिगड़ेंगे। नौकरी में सतर्क रहें। सेहत का ख्याल रखें। माता-पिता की सेवा करें।

मीन 29 मार्च रविवार को जातक को अशुभ समाचार की प्राप्ति होगी। ऑफिस मे काम से अपनी साख बचाएंगे। कोई फायदेमंद नजर आने वाला सौदा जातक के हाथ से निकल जाने की संभावना है। ज्यादा काम करने की वजह से थकान का अनुभव कर सकते हैं। प्रेम संबंध में ठहराव आने की संभावना है। बच्चों को डांटने से घर का माहौल बिगड़ेगा। सेहत का ख्याल रखें।