राशिफल 30 मार्च: कैसा रहेगा सोमवार का दिन, जानिए 12 राशियों का हाल

जयपुर माह- चैत्र, दिन-सोमवार, तिथि- षष्ठी, नक्षत्र -रोहिणी, सूर्योदय-06.18, सूर्यास्त-18.40। जानिए 12 राशियों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा।

Published by suman Published: March 30, 2020 | 7:13 am
Modified: March 30, 2020 | 10:50 pm

जयपुर माह- चैत्र, दिन-सोमवार, तिथि- षष्ठी, नक्षत्र -रोहिणी, सूर्योदय-06.18, सूर्यास्त-18.40। जानिए 12 राशियों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा।

मेष 30 मार्च सोमवार के दिन जातक का पारिवारिक, सामाजिक और काम के लिए परेशानियों से भरा रहेगा। आजीविका का संकट दूर होगा और आप धन का संचय करने में कामयाब होंगे। सेहत का ध्यान रखें।

वृष 30 मार्च सोमवार का दिन जातक के भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से विवाद हो सकता है। ट्रासंफर की स्थिति बन रही है। बिजनेस में पार्टनर के साथ विवाद होगा। बाहर जाने से बचें, घर पर रहकर परिवार का ख्याल रखें।

मिथुन 30 मार्च सोमवार का दिन जातक के सामने चुनौती से भरा रहेगा। संपत्ति की खरीदी-बिक्री भी कर सकते हैं। नौकरी करने वालों के दबाव से भरा दिन रहेगा। विवाह योग्या लोगों की बात तय होगी।

कर्क 30 मार्च सोमवार के दिन जातक को सामाजिक रूप से कोई सम्मान मिल सकता है। लेखक, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को बड़े प्रोजेक्ट मिलेंगे। माता-पिता या परिवार के बुजुर्गों की सेहत की चिंता रहेगी। कचहरी के विवाद के लिए करेंगे इंतजार।

 

यह पढ़ें…ASTRO: कोरोना का इन राशियों पर पड़ेगा असर, रहें सतर्क, करें ये सारे उपाय..

सिंह 30 मार्च सोमवार के दिन जातक योग, अध्यात्म, धर्म, दर्शन में रुचि बढ़ेगी। इस क्षेत्र में  संभावनाओं के द्वार खुलने वाले हैं। पारिवारिक स्थिति के लिए समय अनुकूल है। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। माता-पिता का साथ रहेगा। सेहत का ख्याल रखें।बाहर ना जाएं।

कन्या 30 मार्च सोमवार के दिन जातक जो नौकरी  में है काम का दबाव बनेगा। अविवाहितों के विवाह का समय है। प्रेमी-प्रेमिका भी अपने रिश्तें को नाम देंगे, विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। सेहत का ध्यान रखें। बाहर ना जाएं

तुला 30 मार्च सोमवार के  दिन जातक  किसी बड़ी और महत्वपूर्ण योजना में समय और पैसा निवेश करेंगे, जिसका भविष्य में बेहतर परिणाम मिलने वाला है। संपत्ति और वाहन सुख की प्राप्ति होने वाली है। लेकिन बाहर जाने से बचें। सेहत का अपना व अपने परिवार का ख्याल रखे।

वृश्चिक 30 मार्च सोमवार के दिन जातक कार्य विस्तार की योजनाओं पर काम करेंगे, लाभ होगा। नौकरी में भी जिम्मेदारी मिलेगी। पारिवारिक समय ठीक है। पुराने झगड़ों से मुक्ति मिलेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सेहत को लेकर सतर्क रहे।

 

यह पढ़ें…लॉकडाउन में यहां कर सकते हैं मां दुर्गा के इन मंदिरों का दर्शन, मिलेगा पूरा आशीर्वाद…

धनु 30 मार्च सोमवार के दिन जातक जीवनसाथी को महत्व देंगे और ध्यान रखेंगे। परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। किसी ऐसी योजना पर काम शुरू करेंगे जो आपके जीवनभर की आय का जरिया बनेगी। जीवनसाथी को महत्व और ध्यान दें। संक्रामक रोग होने की आशंका है।

मकर 30 मार्च सोमवार के दिन जातक को वाहन सुख की प्राप्ति होगी। संभव है प्रॉपर्टी संबंधी कामों से लाभ मिलेगा। नया भूमि, भवन खरीदने का योग है। लेकिन खरीद नहीं पाएंगे।। यदि किसी स्टार्टअप में निवेश करना चाहते हैं तो वक्त अच्छा चल रहा है। सेहत बेहतर रहेगा। लेकिव निश्चिंत न हो जाए। बहुत जरूरी हो तभी बाहर जाएं।

कुंभ 30 मार्च सोमवार के दिन जातक का भाई-बंधुओं  व परिवार से बिगड़े संबंध सुधरेंगे । धन आगमन के रास्ते खुलेंगे। आजीविका का संकट समाप्त होगा। नौकरी में तरक्की, बिजनेस में लाभ होगा। बाहर न जाएं आपकी सेहत के लिए अनुकूल समय नहीं है।

मीन 30 मार्च सोमवार के दिन जातक के लिए आय में वृद्धि वाला है। आज प्रभावशीलता में वृद्धि होने वाली है। सामाजिक, लेखन और समाजसेवा में जातक के काम की प्रशंसा होगी।के धनकोष में वृद्धि होने से जरूरतें पूरी हो जाएंगी। सेहत का ख्याल रखें। बच्चों के लिए समय बढ़िया नहीं है।