×

राशिफल 3 फरवरी: इस राशि के जातक के रिश्तों में आएगी खटास, जानिए अन्य का हाल

जयपुर: माह- माघ, तिथि-नवमी, दिन-सोमवार, पक्ष-शुक्ल, नक्षत्र-कृतिका, सूर्योदय- 7.18, सूर्यास्त-17.52। आज नवमी तिथि सोमवार है जानते है कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन...

suman
Published on: 3 Feb 2020 12:51 AM GMT
राशिफल 3 फरवरी: इस राशि के जातक के रिश्तों में आएगी खटास, जानिए अन्य का हाल
X
अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए.

जयपुर: माह- माघ, तिथि-नवमी, दिन-सोमवार, पक्ष-शुक्ल, नक्षत्र-कृतिका, सूर्योदय- 7.18, सूर्यास्त-17.52। आज नवमी तिथि सोमवार है जानते है कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन...

मेष 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक सेहत की देखभाल करें। कुछ पैसे जमा कर सकते हैं।पुराना उधार वापस मिल सकता हैं। जीवनसाथी के साथ बेहतरीन दिन है। यह न केवल आपका मन हल्का करेगा, बल्कि आप दोनों के बीच मतभेद दूर करने में भी मदद करेगा। जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास हो सकती है। पुराने दोस्त से मिल सकते है। इस दिन को यादगार बनाएं। नौकरी पर ध्यान दें।

वृष 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक शांत और तनाव-रहित रहें। मनोरंजन और मेकअप पर ख़र्च न करें। जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा ना दखल दें , क्रोध से बचें। कोई रिश्तेदार अचानक घर आ सकता है, जिसके चलते योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं। दोस्तों या परिवार के साथ फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है। नौकरी व बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है।पांच गरीब कन्याओं को हरी सामग्री बांटने से पारिवार खुशहाल रहेगा।

मिथुन 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक व्यस्त रहेंगे। लेकिन फिर भी अच्छी तरह से आराम करें। दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं। जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है। लेकिन सब्र रखें। साथी को लाल या नारंगी कोई भी वस्तु गिफ्ट करने से लव लाइफ बढ़िया चलेगी। नौकरी में उन्नति के साथ काम की सराहना होगी।

कर्क 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक खाने पर नियंत्रण रखें। पैसे व वक्त दोनों का बचत करें। मनोरंजन पर खर्च न करें। घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम लें। संभावना है कि आपके और जीवनसाथी के बीच तनाव बढ़ सकता है। इससे बचाव करें। क्रिटिएविटी को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है। बिजनेस में पार्टन का सहयोग मिलेगा। बिस्तर के पायों में तांबे की चार कील गाड़ने से सेहत अच्छी रहेगी।

यह पढ़ें...जनवरी में जन्मे लोगों से करनी है शादी तो यहां जानिए कैसा होता है उनका स्वभाव

सिंह 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक सेहत कमरदर्द, सरदर्द से परेशान रहेंगे, इसपर ध्यान दें। आराम न करें,निवेश से बचें। दोस्तों के साथ बाहर खुशी के पलऑ बिताएंगे। कुछ कार्यक्रम का आयोजन घर पर हो सकता है। साथी की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त समय है। सूर्य को अर्ध्य दें। नौकरी पर ध्यान दें, ऑफिस लव से बचें।

कन्या 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक ऊर्जा से भरपूर रहेंगें।, इसे अच्छे काम में लगाएं। रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है।प्रेम संबंध के लिए बेहतरीन दिन है। किसी विवाद में उलझ जाए तो टिप्पणी करने से बचें। जीवन साथी के बीच विश्वास के साथ विश्वास की कमी रहेगी। वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है। मानसिक शांति के लिए कही घूमने जाएंगे।

तुला 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करेंगे। पैसे कमाने के नए मौके मिलेंगे। कुछ लोगों के लिए-परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। किसी को टॉफी और चॉकलेट दें। अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो अपने सामान की सुरक्षा करने की ज़रूरत है। मांस, मदिरा का त्याग करने से हेल्थ अच्छी रहेगी।

वृश्चिक 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक के आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। सेहत के प्रति सचेत रहें। किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है। पैसे की चिंता आपको थोड़ा सतायेगी, खासकर दोपहर तक आप पैस की उलझन में डूबेंगे। दोपहर बाद आपको परेशानियों से राहत मिलेगी। शाम का समय आपका अच्छा गुजरेगा। आप अपने पार्टनर के साथ ये समय व्यतीत करेंगे। नौकरी में परिश्रम करें तभी आप पर बॉस का ध्यान जाएगा।

धनु 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक के खर्च बढ़ सकते है। धर्म में रूचि बढ़ेगी।जातक अपने परिवार को ज्यादा महत्व देंगे। आप पूरा दिन अपने परिवार को ध्यान में रखकर योजना बनायेंगे। परिवार की ओर से भी आपको आज विशेष प्रतिक्रिया मिलेगी। आपका विशेष ख्याल रखा जाएगा। आज आलस के कारण बिजनेस में भी मन नहीं लगेगा और न ऑफिस का काम करेंगे।

यह पढ़ें...फरवरी में जन्मे है आप तो यहां खुल रहे हैं आपके सारे राज, हॉटनेस में देते हैं सबको मात

मकर 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक को नशा से निजात पाने के लिए उचित है, नहीं तो बाद में इससे छुटकारा पाना बहुत मुश्किल होगा। अपने दोस्त से बहुत लंबे समय बाद मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ सबकुछ भूलकर रोमांटिक वक्त बिताएंगे। सूर्य को जल चढ़ाएं। नौकरी में कलीग्स आपसे जलन करेंगे। अपने काम से जवाब दे। बिजनेस में कुछ चोरी होगा। जिसका नुकसान भविष्य में होगा।

कुंभ 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक जमा-पूंजी निवेश करें।अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को अनदेखा न करें, तो कुछ ऐसे लोग नाराज हो सकते हैं, जो आपके साथ रहते हैं। नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना है, लेकिन व्यक्तिगत जानकारियों को बताने से बचें।सयंम बनाकर रखें, क्रोध की अधिकता हो सकती है। बिजनेस की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। लाभ की स्थिति बेहतर रहेगी। आय और खर्चे में संतुलन बनाने की जरूरत है। निवेश और शेयर बाजार में पैसे लगाने के लिए अच्छा नजर आ रहा है।

मीन 3 फरवरी सोमवार के दिन जातक के भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी को सेहत विकार हो सकते हैं। बिजनेस की स्थिति में सुधार होगा। ये दिन नई आशाओं और उम्मीदों के साथ खत्म होगा। अगर आप बिजनेस में हैं तो यह दिन मिलाजुला कर अच्छा जाएगा।

suman

suman

Next Story