×

राशिफल 5 मई: इन 4 राशियों के जातक से बॉस रहेंगे नाखुश, जानें बाकी का हाल

माह-वैशाख, दिन –मंगलवार, तिथि- त्रयोदशी, पक्ष-शुक्ल, नक्षत्र- हस्त., सूर्योदय-05.58, सूर्यास्त-18.58। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन…

suman
Published on: 5 May 2020 1:56 AM GMT
राशिफल 5 मई: इन 4 राशियों के जातक से बॉस रहेंगे नाखुश, जानें बाकी का हाल
X
जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे।

जयपुर माह-वैशाख, दिन –मंगलवार, तिथि- त्रयोदशी, पक्ष-शुक्ल, नक्षत्र- हस्त., सूर्योदय-05.58, सूर्यास्त-18.58। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन…

मेष 5 मई दिन मंगलवार को जातक दूसरों की गलती बताने की बजाय खुद में सुधार करें,लाभ होगा, पुराने दोस्तों से फोन पर वीडियो कॉल की मुलाकात सुखद रहेगी, ऑफिस में अधिकारी की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे, यदि आप राजनीति में हैं, तो अच्छी सफलता मिलेगी, किसी दोस्त की वजह से धन लाभ होगा, प्रेम संबंधों में उलझनों से बचें, स्वास्थ्य में आलस्य को और सुस्ती को त्यागें, परिवार के साथ संयम से रहें।

वृष 5 मई दिन मंगलवार को जातक को किसी गलतफहमी के चलते परेशानी होगी।नौकरी व बिजनेस में मेहनत की झलक साफ दिखेगी। जातक नए अनुबंधों में शामिल हो सकते हैं,किसी दोस्त से लाभ होगा, जमीन जायजाद और बिजनेस के क्षेत्र में जातक को परेशानियों का सामना करना पडे़गा। नये काम की शुरूआत कर सकते हैं। घर का सामान खरीदने के लिए खर्च करेंगे।

यह पढ़ें....गरीब और अमीर क्यों होते हैं लोग, यहां जानिए इसका रहस्य

मिथुन 5 मई दिन मंगलवार को जातक के परिवार में तनाव रहने से थोड़ी निराशा हो सकती है, छोटी मोटी बातों को नजरअंदाज करें। वाणी पर संयम रखें, आपकी बातों से किसी को तकलीफ हो सकती है, बाहर जाने से बचें, नहीं तो बीमारी की चपेट में आने की पूरी संभावना है।

कर्क 5 मई दिन मंगलवार को जातक पारिवारिक दृष्टि से दिन महत्त्वपूर्ण रहेगा, परिवार को वक्त देंगे,खुशी मिलेगी, घर के इंटीरियर में बदलाव करेंगे। ऑफिस में अपने तरीके से काम में सफलता हासिल करेंगे। आज नये वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं। बहुत दिनों से फंसा पैसा लेने का मन बना सकते हैं।

सिंह 5 मई दिन मंगलवार को जातक खुद के कार्य और व्यवहार पर गंभीरता से ध्यान दें। काम की अधिकता से सेहत पर असर पड़ेगा। धार्मिक काम में मन नहीं लगेगा, बिजनेस के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्ते की बात आज बनते-बनते बिगड़ जाएगी लेकिन परेशान ना हो, क्योंकि इससे बेहतर मिलेगा।

कन्या 5 मई दिन मंगलवार को जातक नई योजना बनाने से लाभ मिलेगा, ऑफिस में सयंम और समझौतावादी व्यवहार लाभ देगा। किसी नई नौकरी के लिये प्रयासरत हैं, तो सफलता मिलेगी, किसी करीबी दोस्त से सुखद समाचार मिलेगा, जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। ऑफिस में बॉस को आपके काम का तरीका नहीं पसंद आएगा, सयंम से काम लें। बच्चों का ख्याल रखें।

तुला 5 मई दिन मंगलवार को जातक के बिजनेस में विस्तार के बेहतर अवसर मिल सकते हैं, भूमि भवन या वाहन की खरीद की योजना बन सकती है। घर के बड़ों की सेहत की चिन्ता रहेगी, नई कार्ययोजना पर विचार करेंगे। पॅूजी निवेश करेंगे। सामाजिक जीवन में जातक की लोकप्रियता बढे़गी, किसी तरह ना चाहते हुए यात्रा का संयोग बन सकता है।

वृश्चिक 5 मई दिन मंगलवार को जातक घर परिवार संबंधी रिश्तेदारों का ध्यान रखें, अपनों के भाग्योदय से प्रसन्नता होगी, ऑफिस के काम और समस्याओं के निपटारे का प्रयास सफल रहेगा, दूसरों का सुखदुख बांटेंगे और फिर खुद की सेहत से परेशान रहेंगे। पुरानी परेशानियों से राहत मिलेगी, सरकारी काम में सफलता मिलेगी। बच्चों की पढ़ाई की योजना फलीभूत होगी।

यह पढ़ें...शास्त्रों में लिखा है जानिए जरूर, मौत से पहले ये चीजें हो पास तो नहीं मिलता यमदंड

धनु 5 मई दिन मंगलवार को जातक आर्थिक मामलों को पूरी तरह से अपने नियंत्रण में रखेंगे। जातक के रहन सहन और जीवन स्तर में कुछ सुधार होगा। परिवार के साथ छुट्टियों में घूमने का प्लान बेकार जाएगा। वर्तमान समय आपके अनुकूल नहीं हैं।ऑफिस के काम को लेकर सतर्क रहें, बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ सकती हैं। जमीन जायजाद प्रापर्टी के कामों में खर्च होगा, सामाजिक कार्यो में सफलता मिलेगी। धन खर्च होगा। बच्चों की सेहत का ख्याल रखें।

मकर 5 मई दिन मंगलवार को जातक घर पर ऑफिस का काम करने की वजह से घर की व्यवस्था को सुधारने की कोशिश रहेगी। ऑफिस में बॉस जातक के काम की सराहना करेंगे, अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए जरूरी धन की व्यवस्था करेंगे। जातक के पास काफी मात्रा में धन आयेगा, कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के रवैये से असंतोष हो सकता है, पैतृक विवाद सामने आ सकता है। बड़ों की सलाह उपयोगी सिद्ध होगी, परिश्रम अधिक करना पडे़गा।

कुंभ 5 मई दिन मंगलवार को जातक के नये संपर्क से भाग्योदय होगा। रिश्तों के लिए समय बेहद शुभ है, अविवाहित जातक विवाह बंधन में बंध सकते हैं, ऑफिस में चल रही उलझनों से छुटकारा की संभावना है, जमीन जायजाद एवं परिवहन से लाभ मिलेगा, किसी अनजान व्यक्ति से सुखद समाचार मिलेगा। सेहत सामान्य रहेगी।

मीन 5 मई दिन मंगलवार को जातक का ऑफिस के काम में प्रभाव बढे़गा। बिजनेस के काम में थोड़ा तनाव हो सकता है, घर की इंटीरियर पर खर्च की संभावना है, जमीन जायजाद प्रापर्टी के क्षेत्र में खर्च होगा, उद्योग में नई काम की योजना बनेगी। अपनी इच्छापूर्ति के लिए परिश्रम करेंगे, जीवनसाथी और बच्चों के आपकी अपेक्षाओं के कारण कष्ट हो सकता है, सरकारी काम में सफलता की संभावना है। बच्चों के भविष्य की चिंता दूर होगी।

suman

suman

Next Story