26 सितंबर राशिफल: प्रेम व धन के लिए कैसा रहेगा शनिवार, जानें राशियों का हाल

जयपुर- माह- आश्विन, दिन- शनिवार, पक्ष-शुक्ल, तिथि-दशमी , नक्षत्र- उ.षा., सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज शनिवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत…

Published by suman Published: September 26, 2020 | 7:07 am
rashifal file

29 सितंबर राशिफल, सोशल मीडिया से फोटो

जयपुर- माह-  आश्विन, दिन- शनिवार, पक्ष-शुक्ल,  तिथि-दशमी , नक्षत्र- उ.षा., सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज शनिवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत…

 इनकम में बढ़ोतरी

मेष 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए बढ़िया रहेगा। आय में बढ़ोतरी होगी जिससे मन हर्षित होगा। खर्चों में कमी आएगी। सेहत में कुछ हद तक सुधार देखने को मिलेगा। आज मेहनत करें और अपने काम पर ध्यान दें। अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को एंजॉय करेंगे

गृहस्थ जीवन में जीवनसाथी

वृष 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए अच्छा रहेगा। अपने की तारीफ होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी का बर्ताव आपको परेशान करेगा।  आपकी सेहत बढ़िया रहेगी। नौकरी में समझदारी से काम लें। व्यवसाय से लाभ होगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

परिवार में शुभ समाचार

मिथुन 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए बढ़िया रहेगा। भाग्य की प्रबलता आपके कई बिगड़े हुए काम बना देगी।  काम के सिलसिले में भी दिन मजबूत है. व्यापार में धन का लाभ होगाय़ आज पिछला फंसा पैसा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न होंगे। परिवार में शुभ समाचार प्राप्त होने से प्रसन्नता का माहौल रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

मानसिक प्रसन्नता

कर्क 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मन में अलग-अलग विचार आएंगे। कार्यक्षेत्र में आज मानसिक प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में विजय प्राप्त करेंगे। आय का कोई अन्य स्रोत भी प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। कोई कीमती चीज खो सकती है, सावधानी बरतें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में कोई गलतफहमी पैदा हो सकती है। प्रेम में लोगों को तनाव मिलेगा।

यह पढ़ें….करण जौहर की पार्टी पर NCB की टेढ़ी नजर, अब फसेंगे ये सेलेब्स, होगी पूछताछ!

rashifal file
सोशल मीडिया से

 

जीवनसाथी का सहयोग

सिंह 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए बढ़िया रहेगा। व्यापार में दोस्त की सहायता काम आयेगी और लाभ प्राप्त होगा। बाहरी खानपान से आज परहेज करें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। आज व्यय में अधिकता रहेगी। बजट का ध्यान रखें। भूमि में निवेश करने से लाभ होगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में भी आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा।

क्रोध पर संयम रखें

कन्या 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक की ऑफिस में उच्च अधिकारी से विवाद हो सकती है। वाणी और अपने क्रोध पर संयम रखें। व्यापार में आर्थिक लाभ मनमुताबिक रहेगा। किसी बाहरी व्यक्ति को अपनी जिंदगी में ज्यादा महत्व ना दे। परिवार का ख्याल रखें। बाहर ना जाए।

खरीदारी से बचें

तुला 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए बढ़िया रहेगा। प्रेम में आज खुद को काफी खुशनसीब समझेंगे और अपने साथी के साथ काफी समय बिताएंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव में कमी आएगी।  आज दोस्तों से कोई उपहार मिल सकता है। व्यवसाय का विस्तार करना फलदायक रहेगा। परिवार के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे। भौतिक वस्तुओं की खरीदारी करने से आज बचें, हानि हो

मानसिक परेशानी

वृश्चिक 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक को कार्यक्षेत्र में आज किसी तरह की राजनीति से दूर रहे। यह आप पर भारी पड़ सकती है। व्यापार में आज मानसिक रूप से कुछ परेशान रहेंगे। सरकारी कामों में समय ज्यादा लग सकता है। माता के स्वास्थ्य के प्रति कुछ चिंतित रहेंगे।

यह पढ़ें….शर्मनाक: बेबस पिता नहीं भर सका बिल, अस्पताल ने नवजात का शव देने से किया मना

 

rashi

स्वास्थ्य सामान्य

धनु 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक कार्यक्षेत्र में आलस्य छाया रहेगा, जिसका असर आपके काम पर पड़ेगा। व्यापार में आज बड़े धन के लेन-देने से बचें।धन लाभ होगा। परिवार का सुख और सहयोग प्राप्त होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

 

सावधानी रखें

मकर 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है। धन अवागमन रहेगा। जिससे आप खुद को सशक्त महसूस करेंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, इसलिए सावधानी रखें। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में कुछ नएपन का एहसास होगा।

 

कार्यक्षेत्र में आलस्य

मकर 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक कार्यक्षेत्र में आलस्य छाया रहेगा, जिसका असर आपके काम पर पड़ेगा। व्यापार में आज बड़े धन के लेन-देने से बचें। धन लाभ होगा। परिवार का सुख और सहयोग प्राप्त होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोस्ती को घरवालों के सामने प्यार में बदलने का दिन है।

 

बहुत बढ़िया

कुंभ 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए बहुत अच्छा रहेगा ।आपकी बुद्धिमानी, कुशलता और अनुभव जीवन में आपको आज कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगा। इससे आपके कामों में भी उत्तम सफलता मिलेगी और गृहस्थ जीवन भी खुशनुमा रहेगा। एक दूसरे के प्रति समझदारी बढ़ेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग थोड़े बहुत तनाव के बावजूद अपने रिश्ते में प्यार का एहसास करेंगे। काम के सिलसिले में भाग्य की प्रबलता और आपकी मेहनत दोनों आपके हक में फैसला सुनाएंगे।

उतार-चढ़ाव से भरा

मीन 26 सितंबर दिन शनिवार को जातक के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा खर्चों में तेजी आएगी। सेहत में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। मन में कुछ नए विचार आएंगे जो आर्थिक स्थिति बेहतर करने में मदद करेंगे। प्रेम जी बहुत अच्छा रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशियां भरपूर रहेगा। भाग्य प्रबल रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App