करण जौहर की पार्टी पर NCB की टेढ़ी नजर, अब फसेंगे ये सेलेब्स, होगी पूछताछ!

ड्रग्स विवाद में एनसीबी की कार्रवाई के कारण पूरा बॉलीवुड सकते में है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों पर शिकंजा कस गया है। इसके बाद अब टॉप डायरेक्टर भी एनसीबी के रडार पर हैं।

Karan Johar Party

करण जौहर की पार्टी पर NCB की टेढ़ी नजर, अब फसेंगे 12 सेलेब्स, होगी पूछताछ! (फोटो: सोशल मीडिया)

मुंबई: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाद बॉलीवुड हिल गया है।

ड्रग्स विवाद में एनसीबी की कार्रवाई के कारण पूरा बॉलीवुड सकते में है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों पर शिकंजा कस गया है। इसके बाद अब टॉप डायरेक्टर भी एनसीबी के रडार पर हैं। एनसीबी के रडार पर फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर आ गए हैं।

करण जौहर ने साल 2019 एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई सेलेब्स ने खूब मस्ती की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। करण की इस पार्टी में शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, दीपिका, विक्की, वरुण धवन जैसे कई सेलेब्स पहुंचे थे।

Karan Johar

पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप

अब दावा किया जा रहा है कि करण की इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर भी यही कयास लगाए गए थे कि सभी सेलेब्स नशे में हैं।

यह भी पढ़ें…शर्मनाक: बेबस पिता नहीं भर सका बिल, अस्पताल ने नवजात का शव देने से किया मना

इस वायरल वीडियो में अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। वो भी पार्टी को एन्जॉय कर ते दिखे रहे हैं। इस समय उनको लेकर भी सवाल खड़े रहे हैं। इस पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सबसे पहले दीपिका पादुकोण नजर आती है। दीपिका खड़ी हैं, लेकिन वो जिस अंदाज में खड़ी हैं उन्हें देख हर कोई यही मान रहा है कि वे नशे में हैं। ड्रग्स विवाद में वैसे भी एनसीबी उनसे शनिवार को पूछताछ करने जा रही है।

यह भी पढ़ें…युद्ध के लिए तैयार वायुसेना: सीमा पर गरजे फाइटर जेट, कांपे चीन-पाक

करण की इस विवादित पार्टी में रणबीर कपूर सबसे आखिर में दिखाई देते हैं और वे लगातार नीचें देख रहे होते हैं। उन पर भी ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं। 29 सेंकेंड के वायरल वीडियो में कई सितारे हैं जिन पर ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं।

इस पार्टी में शाहिद कपूर पहुंचे थे वो वीडियो में लगातार हंसते दिखाई दे रहे हैं। वे अर्जुन कपूर के साथ ही खड़े हैं। पार्टी में शामिल होने के कारण एनसीबी उनसे भी पूछताछ कर सकती है। इनके अलावा विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं वो जमीन पर बैठे हुए हैं। उनके हाव-भाव देख कयास लग रहे हैं कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था। अब एनसीबी भी इस पहलू को लेकर जांच कर सकती है।

यह भी पढ़ें…सुशांत की हुई हत्या! अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता के वकील ने बताया ये सच

करण की इस विवादित पार्टी में वरुण धवन, उनकी गर्लफ्रेंड नताशा भी दिख रही हैं। उनके अलावा मलाइका अरोड़ा, मीरा राजपूत, जोया अख्तर,अयान मुखर्जी, जावेद अख्तर की बेटी भी पार्टी में नजर आ रही हैं। इन सभी से पूछताछ संभव है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App