×

सुशांत की हुई हत्या! अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता के वकील ने बताया ये सच

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ी बात कही है।

Newstrack
Published on: 25 Sep 2020 3:22 PM GMT
सुशांत की हुई हत्या! अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता के वकील ने बताया ये सच
X
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर केस तो बनता है।

इसके साथ ही उन्होंने जांच पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अब तक सीबीआई का कोई बयान सामने न आना निराशाजनक है। विकास सिंह ने बताया कि बहुत समय पहले मैंने एम्स के एक डॉक्टर को फोटोज भेजे थे, जो नीतू के खुद के खींचे हुए फोटोज थे। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन फोटो को देखकर डॉक्टर्स ने कहा था कि ये सुसाइड हो ही नहीं सकता।

वकील ने कहा कि डॉक्टरों ने मुझे साफ तौर पर कहा था कि ये 200 प्रतिशत हत्या है। इसलिए यह समझ नहीं आ रहा है कि सीबीआई को इस केस को सुसाइड से मर्डर में कंवर्ट करने में क्या दिक्कत आ रही है? उन्होंने कहा कि अभी तक सीबीआई ने जो कुछ भी पाया है उस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक नहीं की है जिस रफ्तार से केस चल रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं।

Advocate Vikash Singh

यह भी पढ़ें...चीन में मुस्लिमों पर कहर: हुआ बड़ा खुलासा, 16 हजार मस्जिदों को तुड़वाया

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि आज एम्स की टीम बैठी हुई थी। 5-6 दिन से सीबीआई भी आई हुई है, लेकिन उन लोगों की मीटिंग भी नहीं बुलाई गई है। तो कहीं न कहीं इस मामले में देरी होने से परिवार को ऐसा लग रहा है कि जो सही मामला तक जाने के जो प्रयास हैं उसमें कमी आ रही है।

यह भी पढ़ें...बिहार में पैसों की बाढ़: चुनाव हुआ कीमती, इस बाद दोगुने से ज्यादा बढ़ा खर्च

बड़े सितारों की परेड

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी पर भी वकील ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि इससे सच सामने नहीं आएगा। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई सितारों का नाम आने पर उन्होंने कहा कि एनसीबी का जो भी एंगल हैं, जिस तरह से मुंबई पुलिस एक फैशन परेड चला रही थी, उसी तरह से लग रहा है कि बड़े-बड़े स्टार्स को बुलाकर सारा मीडिया अटेंशन उधर ले जाने की कोशिश हो रही है।

यह भी पढ़ें...गंगा में मिली खतरनाक मछली, वैज्ञानिकों को सता रहा बड़ा डर, ये है वजह

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि आरोपी रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वह सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदती थी तो क्या उनके कहने पर खरीदती थी या खुद खरदी कर देती थी। उन्हें ड्रग्स किस तरह से दिया जाता था, वह उन्हें चाय या कॉफी आदि किस में मिलाकर देती थीं, लेकिन अब सुशांत नहीं है तो कैसे सच्चाई सामने आएगी कि क्या वह सच बोल रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story