×

30 सितंबर राशिफल: नौकरी, बिजनेस व धन के लिए कैसा रहेगा बुधवार, जानें सबका हाल

जयपुर- माह- आश्विन, दिन- बुधवार , पक्ष-शुक्ल, तिथि- चतुर्दशी, नक्षत्र- पू.भा. सूर्योदय-06.15,सूर्यास्त-18.42। आज बुधवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत...

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 30 Sep 2020 1:22 AM GMT
30 सितंबर राशिफल: नौकरी, बिजनेस व धन के लिए कैसा रहेगा बुधवार, जानें सबका हाल
X
जातक किसी की बातों में न आएं। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे

जयपुर- माह- आश्विन, दिन- बुधवार , पक्ष-शुक्ल, तिथि- चतुर्दशी, नक्षत्र- पू.भा. सूर्योदय-06.15,सूर्यास्त-18.42। आज बुधवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत...

मेष से कर्क तक ....

मेष 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक के लिए दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस में मुनाफा रहेगा। सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे, जिससे खुद पर भरोसा बढ़ेगा। साझा प्रयासों में अधिक सफलता के संकेत हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होने से आप बहुत प्रसन्न रहेंगे। मानसिक रूप से काफी हल्का महसूस करेंगे। घर में सुखमय माहौल रहेगा। बिजनेस में रुचि बढ़ेगा। जीवन साथी से वैचारिक मतभेद दूर होंगे।

वृष 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक नए लोगों से संपर्क कर सकते हैं। नौकरी, करियर और पैसों के लिहाज से दिन अच्छा है। नई नौकरी या प्रमोशन की कोशिश में है तो ये कोशिश पूरी हो सकती है।की उत्सुकता भी चरम पर हो सकती है। कार्यक्षेत्र में बहुत से लोग सहमत भी हो सकते हैं। कई लोग आपकी मदद करने के लिए तैयार रहेंगे।

मिथुन 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक नया काम शुरू करने के बजाए पुराना काम समेटने पर ज्यादा ध्यान दें। कोई महत्वपूर्ण काम भी कर सकते हैं। जो आपको बड़ा फायदा देने वाला रहेगा। किसी पुराने काम को निपटाने के बाद फायदा मिलेगा। जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है।

कर्क 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक रोजमर्रा के कामकाज ज्यादा बिजी रहेंगे। थोड़े समय में सब ठीक हो जाएगा, धैर्य रखें। आज मजबूती और धैर्य से काम लेंगे। भूमि और प्रॉपर्टी के कामों से भी धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। ऑफिस में अपनी प्रगति के बारे में विचार करेंगे। आगे बढ़ने के लिए आपको कुछ नया सीखना होगा। सेहत संबंधी मामलों में आपकी चिंता कम हो जाएगी।

यह पढ़ें...ADG पुरुषोत्तम शर्मा सस्पेंड: पत्नी से मारपीट पड़ा भारी, इस वीडियो से मचा हंगामा

rashifal file सोशल मीडिया से फोटो

सिंह से वृश्चिक तक....

सिंह 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक काम निपटाने पर भी ध्यान दें। घूमने-फिरने के लिए भी समय अच्छा रहेगा। आज आप जो भी काम करेंगे उससे आपको कुछ न कुछ फायदा तो होगा ही। कामकाज से आपको पैसा मिलेगा। मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं। इन पर तुरंत कोई कदम भी उठा सकते हैं।

कन्या 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक को ऑफिस में थोड़ी शांति रहेगी। कामकाज के साथ आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। दिनभर व्यस्तता भी रहेगी। बिजनेस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। बहुत हद तक आप सफल रहेंगे। अचानक कोई कार्यक्रम भी बना सकता है। परेशानियों से निपटने की योजना बनेगी।

तुला 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक के समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे हो सकते हैं। पुरानी टेंशन खत्म हो जाएगी। खुद पर ध्यान देंगे तो सक्रियता का स्तर बढ़ सकता है। दिमाग में कई तरह के आइडिया भी आ सकते हैं। इनकम और खर्चों के मामलों पर आपको ध्यान देना होगा। सफलता के लिए धैर्य जरूरी है। दोस्तों से मदद मिलती रहेगी।

वृश्चिक 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक खुद को साबित करके दिखाएंगे। धन लाभ हो सकता है। ऐसे काम से फायदा होगा जो लंबे समय तक चलेगा। कई तरह के विचार और योजनाएं आज बन सकती हैं। बुद्धि से अपने काम को पूरा करेंगे दोस्तों और परिवार से सहयोग मिलने के योग हैं। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है।

यह पढ़ें...दरिंदों को फांसी: हाथरस की निर्भया को मिले इंसाफ, कांग्रेसियों ने उठाई मांग

rashi

सोशल मीडिया से फोटो

धनु से मीन तक

धनु 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक दोस्तों को समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेंगे। अचानक धन लाभ होगा। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। पैसों के मामले सुलझ सकते हैं। किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें। कामकाज से संबंधित अच्छे आइडिया आपके दिमाग में आएंगे। व्यवहार कुशलता और सहनशक्ति से काम लेंगे तो ज्यादातर मामले खुद ही सुलझ जाएंगे।

मकर 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक मेहनत और समझदारी के साथ कुछ ऐसे काम निपटा सकते हैं जो जोखिम भरे हैं। आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं। जिनसे खुश भी रहेंगे। महत्वाकांक्षा बढ़ी हुई रहेगी। अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा। अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। ऑफिस में तनावपूर्ण स्थिति हो सकती है।

कुंभ 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक रोजमर्रा के कामों से फायदा हो सकता है। ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है। अपने कामकाज में नया प्रयोग करने में आप सफल हो सकते हैं। आज आप जो भी सोचेंगे उसमें सफलता मिल सकती है। अधिकारी तारीफ करेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा। पुराने काम समय से पूरे हो जाएंगे। पारिवारिक समस्याओं के समाधान का मौका मिल सकता है।

मीन 30 सितंबर दिन बुधवार को जातक दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। किसी तरह के निवेश की योजना भी बना सकते हैं। धन लाभ हो सकता है। उधार दिया गया पैसा आपको वापस मिल सकता है। सोचे हुए पुराने काम शुरू करें। फायदा हो सकता है। ऑफिस और बिजनेस में आपके लिए गए फैसले बड़ा फायदा देने वाले होंगे।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story