×

ADG पुरुषोत्तम शर्मा सस्पेंड: पत्नी से मारपीट पड़ा भारी, इस वीडियो से मचा हंगामा

1986 बैच के आइपीएस अधिकारी और विशेष डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को मध्य प्रदेश की सरकार ने पत्नी से मारपीट के मामले में निलंबित कर दिया है। उन्हें पुलिस मुख्यालय में संबद्ध किया गया है।

Newstrack
Published on: 29 Sep 2020 5:11 PM GMT
ADG पुरुषोत्तम शर्मा सस्पेंड: पत्नी से मारपीट पड़ा भारी, इस वीडियो से मचा हंगामा
X
1986 बैच के आइपीएस अधिकारी और विशेष डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को मध्य प्रदेश की सरकार ने पत्नी से मारपीट के मामले में निलंबित कर दिया है।

भोपाल: 1986 बैच के आइपीएस अधिकारी और विशेष डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को मध्य प्रदेश की सरकार ने पत्नी से मारपीट के मामले में निलंबित कर दिया है। उन्हें पुलिस मुख्यालय में संबद्ध किया गया है। पुरुषोत्तम शर्मा के पत्नी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद शिवराज सरकार ने उन्हें सोमवार को नोटिस जारी कर मंगलवार शाम तक स्पष्टीकरण देने के लिए कहा था।

प्रदेश के गृह विभाग की तरफ से वायरल वीडियो में पत्नी की पिटाई पर संतोषजनक स्पष्टीकरण नहीं देने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। शर्मा के स्पष्टीकरण से सरकार संतुष्ट नहीं हुई और जवाब भेजने के एक घंटे के अंदर ही उन्हें निलंबित कर दिया।

शर्मा ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

वायरल वीडियो के बार में उनसे जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर मेरा स्वभाव अपमानजनक है तो उसे पहले शिकायत करनी चाहिए थी। यह पारिवारिक विवाद है, अपराध नहीं। मैं न तो हिंसक व्यक्ति हूं और न ही अपराधी। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इससे गुजरना पड़ा। मेरी पत्नी मेरा पीछा करती है और घर में कैमरे लगवा दिए।

यह भी पढ़ें...बस-टैक्सी में यात्रा बैन: सिर्फ इस शर्त पर मिलेगी सुविधा, जान लें नए नियम

पुरुषोत्तम शर्मा ने आगे कहा कि हमारी शादी को 32 साल बीत गए हैं। 2008 में उसने मेरे खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन 2008 से वह मेरे घर में रह रही है, सभी सुविधाओं का आनंद ले रही है और मेरे खर्च पर विदेश यात्रा कर रही है।

Viral Video

गौरतलब है कि आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने किसी और महिला के साथ पकड़े गए थे। इसके बाद उन्होंने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। उन्होंने सरकारी घर में अन्य कर्माचारियों के सामने पत्नी को पीटा।

यह भी पढ़ें...दरिंदगी के 15 दिन: नरक से डरावना हर पल, इंसाफ की उम्मीद में गिनती रही सांसे

न्यूज एंकर ने पत्नी और बेटे के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने अपने पति को इस न्यूज एंकर के फ्लैट से ही पकड़ा था। जिसके उसका बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। ये न्यूज एंकर एक निजी चैनल में कार्यरत है। उसने शाहपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे और उनकी पत्नी ने उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास किया है। जिसके कारण अब उनकी नौकरी और भविष्य दोनों दांव पर है।

यह भी पढ़ें...61 साल पुराना LAC समझौता: भारत ने किया मानने से इनकार, चीन को बड़ा झटका

महिला एंकर ने बताया कि पत्रकारिता के पेशे में होने के कारण उनका अधिकारियों और राजनेताओं से मिलना-जुलना लगा रहता है। रविवार को डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का फोन आया था कि वह उनके घर के पास हैं। इसलिए मैंने उन्हें चाय पर बुला लिया। वह हमारे पितातुल्य हैं। इस दौरान उनकी पत्नी घर पर आ गईं और हमारे बेडरूम का वीडियो बनाया। शर्मा की पत्नी और बेटे ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। उसके बाद संस्थान ने मुझसे जवाब मांगा है।

वहीं शाहपुरा थाना प्रभारी चंद्रभान पटेल ने कहा कि हमें शिकायत मिली है, जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story