×

राशिफल 22 अप्रैल: सिंह, तुला व मकर को मिलेगा प्यार, जानिए बाकी का हाल

माह- वैशाख, नक्षत्र-रेवती, तिथि-अमावस्या, दिन-बुधवार, पक्ष-कृष्ण, सूर्योदय-5.30,सूर्यास्त-18.16। जानिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन..

suman
Published on: 22 April 2020 4:03 AM GMT
RASHIFAL
X

जयपुर माह- वैशाख, नक्षत्र-रेवती, तिथि-अमावस्या, दिन-बुधवार, पक्ष-कृष्ण, सूर्योदय-5.30,सूर्यास्त-18.16। जानिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन..

मेष 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक अत्यंत सावधानीपूर्वक रहें। कोई भी नए काम एवं व्याधियों के उपचार का प्रारंभ न करें। अत्यंत संवेदनशीलता के कारण मानसिक स्थिति परेशान करेगी। वाणी पर संयम रखें। क्रोध पर संयम जरुरी है। अनैतिक कार्यों और सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। सेहत के मामले में संभलकर रहें। प्रेम में भी अलगाव होगा । बाहर जाने से बचें।

वृष 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक को प्रमोशन या फायदा मिल सकता है। बिजनेस पार्टनर और सहकर्मियों का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे,परन्तु अति उत्साही होने से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। खर्च अधिक रहेंगे। किसी से वाद-विवाद न करें। परिवार के साथ अच्छा समय गुजरेगा। बच्चों का ख्याल रखें।

मिथुन 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक सावधान रहें, आज घर के सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। विवाद करने से बचें। इससे घर में शांति बनी रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत भी रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें।बिजनेस में किसी पर भरोसा न करें। प्यार में धोखा खाएंगे।

कर्क 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक को अपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अचानक धन लाभ और धन हानि की संभावना बनेगी। मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन बातचीत में सन्तुलित रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। परीक्षा में व्यवधान आ सकते हैं।मन को अनियंत्रित न होने दें और व्यर्थ खरीदारी न करें।

यह पढ़ें....उद्धव के मंत्री की तबियत बिगड़ी: एक हफ्ते से थे क्वारंटीन में, अब अस्पताल में भर्ती

सिंह 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए दिन शानदार रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। इस राशि के छात्रों को पढाई में बड़ों से सहयोग मिलेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। संतान से सुख की प्राप्ति होगी। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। बिजनेस में पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में कुछ नया नहीं होगा। प्रेम संबंध में किसी से प्यार का इजहार कर सकते हैं।

कन्या 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए सामान्य रहेगा। पारिवारिक मामलों में थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। ऑफिस में धीमी गति से काम करेंगे। इससे परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। आज भाई-बहन से लड़ाई हो सकती है । जातक बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। बिजनेस व नए काम पर विचार कर सकते हैं । नए दोस्तों व संबंधों से फायदा हो सकता है।

तुला 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए अनुकूल रहेगा। किसी खास काम में फायदा मिल सकता है। भाई-बहन के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अनबन से दिनचर्या प्रभावित होगी। बिजनेस के मामलों में दिन अच्छा होगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग हैं। दोस्तों से मदद मिल सकती है। कुछ नए काम करेंगे। जिसकी समाज में तारीफ होगी।

वृश्चिक 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल रहेगा। अचानक से धन लाभ होगा।इससे आर्थिक स्थिति संतुलित होगी। किसी दोस्त की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। प्यार करनेवालों के लिए दिन बढ़िया है। तो आज प्यार का इजहार कर सकते हैं जवाब हां होगा। नौकरी व बिजनेस में वृद्धि होगा।

यह पढ़ें....अभी-अभी सेना ने बिछाई आतंकियों की लाशें, घाटी में गोलियों की तड़तड़ाहट जारी

धनु 22 अप्रैल दिन बुधवार कोजातक के लिए नुकसानदेय रहेगा। पति-पत्नी में से किसी का स्वास्थ्य न बिगडे़ इसका भी ध्यान रखें। बच्चों को मौसमी बीमारी हो सकती है। पति-पत्नी के बीच में अनबन हो जाने से दांपत्यजीवन में कलेश होगा।दोस्तों से और प्रेम संबंध कमजोर हो सकते हैं।सामाजिक क्षेत्र में अपयश न हो इसका ध्यान रखें। बिजनेस में सतर्क रहें। हाथ लगी नौकरी जा सकती है।

मकर 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए संभावनाओं के द्वार खोलेगा।शारीरिक और मानसिक रुप से भी जातक स्वस्थ रहेंगे। जो रोगी है, स्वास्थ्य में सुधार होगा ।पारिवारिक जीवन में सुख का अनुभव होगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। बिजनेस के क्षेत्र में आज यश प्राप्त होने की संभावना अधिक हैं। कलीग्स का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में अच्छे ऑफर मिलेंगे। आर्थिक लाभ के योग है।

कुंभ 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए सामान्य रहेगा। खान-पान में ध्यान रखें। सेहत खराब हो सकती है। जातक के विचारों व वाणी की मधुरता लोगों को प्रभावित करेगी और इससे अन्य व्यक्तियों के साथ संबंध बनेगा। कम परिश्रम में अधिक लाभ होगा। साहित्य लेखन की प्रवृत्ति में अभिरुचि बढे़गी।

मीन 22 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए परेशान करने वाला है। इस राशि के जातक आज अस्वस्थ रहेंगे। इसके कारण क्रोध की स्थिति बनेगी। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पारिवारिक माहौल क्लेशपूर्ण रहेगा। धन और कीर्ति की हानि होगी। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे। बिजनेस में धोखा मिलेगा।

suman

suman

Next Story