अभी-अभी सेना ने बिछाई आतंकियों की लाशें, घाटी में गोलियों की तड़तड़ाहट जारी

कोरोना संकट के बीच लगातार भारत पर हमला कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने बुधवार को मुंहतोड़ जवाब देते हुए मार गिराया। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच हुई मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर हो गए

श्रीनगर: कोरोना संकट के बीच लगातार भारत पर हमला कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने बुधवार को मुंहतोड़ जवाब देते हुए मार गिराया। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच हुई मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर हो गए, वहीं अभी कुछ और आतंकी इलाके में छिपे हुए हैं। जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ अभी जारी है।

शोपियां में चार आतंकी ढेर

आतंकियों की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रहीं। जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच संघर्ष जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को राज्य के शोपियां में दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में चार आतंकियों की मौत हो गयी।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

इस बारे में एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा बलों को शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में है मौलाना साद, बोला- प्रशासन को मरकज के बारे में पहले से थी जानकारी

भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे

सुरक्षा बलों की इस कार्रवाई से खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी। ऐसे में सेना और पुलिस के जवानों ने भी मुंह तोड़ जवाब देते हुए फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में चार आतंकी ढेर हो गए।

सूत्रों के मुताबिक अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

ये भी पढ़ेंः भाप से सैनिटाइजेशन: यूपी में 3 स्टीम जेट मशीन होंगी तैयार, तकनीक ऐसे खास

जैश ए मोहम्मद से जुड़े दो लोग हो चुके गिरफ्तार

गौरतलब है कि ये कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले शोपियां में सोमवार को सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया था।  जहूर अहमद कोका और उजैर अहमद डार के दोनों आरोपियों के पास से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे। वहीं उसके पहले आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर पर उसे गोली मार दी थी, वो वहीं एक अन्य पुलिस के जवान का अपहरण कर लिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App