×

उद्धव के मंत्री की तबियत बिगड़ी: एक हफ्ते से थे क्वारंटीन में, अब अस्पताल में भर्ती

उद्धव सरकार एक मंत्री की अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि ये मंत्री एक हफ्ते से क्वारंटीन में थे

Shivani Awasthi
Published on: 22 April 2020 3:42 AM GMT
उद्धव के मंत्री की तबियत बिगड़ी: एक हफ्ते से थे क्वारंटीन में, अब अस्पताल में भर्ती
X

मुंबई: कोरोना का कहर महाराष्ट्र को खतरे में डाले हुआ है। यहां पुलिस से लेकर सीएम आवास तक कोरोना की चपेट में लोग आ चुके हैं। वहीं अब उद्धव सरकार एक मंत्री की अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि ये मंत्री एक हफ्ते से क्वारंटीन में थे क्योंकि हाल ही में उनके स्टाफ के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड की।

मंत्री जितेंद्र आव्हाड को तेज बुखार, अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र सरकार में गृह निर्माण और आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड का अचानक तेज बुखार आने के बाद बुधवार सुबह उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को उन्हें तेज बुखार आया, जिसके बाद उन्हें ठाणे ज्यूपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया। तबियत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें आज सुबह फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया।

स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंत्री थे क्वारंटीन में

बता दें कि मंत्री जितेंद्र आव्हाड पिछले एक हफ्ते से क्वारंटीन में थे। दरअसल हाल में ही महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। स्टाफ में मंत्री की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिस कांस्टेबल हैं, वहीं अन्य 9 में निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं। इन में से ज्यादातर मंत्री के बंगले में काम करते हैं। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ भी क्वारनटीन में चले गए।

ये भी पढ़ेंः WHO के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, UN के वाहन से जा रहा था कोरोना सैंपल लेने

कोरोना पॉजिटिव पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे NCP नेताः

सूत्रों की माने तो जितेंद्र अव्हाड़ पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, बाद में अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाय गयी थी, जिसके बाद मंत्री अव्हाड़ ने खुद क्वारनटीन कर लिया था।

गौरतलब है कि क्वारनटीन पर जाने वाले महाराष्ट्र के वे पहले मंत्री हैं। बता दें कि एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं। इस इलाके में कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story