×

राशिफल 1अप्रैल: इन 3 राशियों को जाना होगा घर से बाहर, रहें सतर्क, जानें अपना हाल

माह – चैत्र, तिथि – अष्टमी ,पक्ष – शुक्ल, वार –बुधवार नक्षत्र – आर्द्रा , सूर्योदय – 06:20,सूर्यास्त – 18:40। जानिए कैसा रहेगा  बुधवार का दिन पढ़िये 12 राशियों का फल

suman
Published on: 1 April 2020 1:18 AM GMT
राशिफल 1अप्रैल: इन 3 राशियों को जाना होगा घर से बाहर, रहें सतर्क, जानें अपना हाल
X
आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होगी। नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा।

जयपुर : माह – चैत्र, तिथि – अष्टमी ,पक्ष – शुक्ल, वार –बुधवार नक्षत्र – आर्द्रा , सूर्योदय – 06:20,सूर्यास्त – 18:40। जानिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन पढ़िये 12 राशियों का फल

मेष 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए दिन ठीक रहेगा। लेन-देन में सावधानी रखें। भागदौड़ रहेगी। यदि आज भी किसी को चेक या कोई अपने हस्ताक्षर से संबंधित डाक्यूमेंट्स देते समय सोच समझकर वह अच्छी तरह चेक करके दें। रुके कार्य गति पकड़ेंगे। कोई महत्वपूर्ण वस्तु चोरी होगी।

वृष 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक को जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। प्रयास सफल रहेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। धन लाभ होगा। इस राशि वाले व्यक्तियों को अपने काम पर एकाग्र होने की सलाह है।उन्हें अगले कुछ दिनों में लाभ मिलने की उम्मीद है । नौकरी में सतर्क रहे। बाहर ना जाएं।

मिथुन 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के विद्यार्थियों को पढ़ाई में अनुकूलता मिलेगी। यदि उनका कोई कंपटीशन टेस्ट है तो उनको सफल होने के पूरे-पूरे योग हैं। बिजनेसमैन व्यक्तियों को धन लाभ होगा। विवाद से बचें। कम मेहनत से अधिक लाभ होगा। किसी को प्रपोज करने की सोच रहे है तो दिन बढिया है।

कर्क 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। बिजनेस की वजह से यात्रा के लिए बाहर जाना पड़ सकता है । धन की स्थिति सामान्य रहेगी।पारिवारिक सामंजस्यता बनी रहेगी।जीवन साथी के साथ प्यार से रहेंगे। फूलों का उपहार देकर पत्नी या पार्टनर को खुश करेंगे। सेहत का ख्याल रखें।

यह पढ़ें...गुरु का मकर में प्रवेश: मुश्किलों से पाना चाहते हैं छुटकारा, करें ये उपाय

सिंह 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक को न चाहते हुए भी कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। खर्च में वृद्धि होगी। फालतू का खर्च बिल्कुल भी ना करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। लाभ में कमी होगी। व्यक्ति ध्यान अवश्य करें। ईश्वर की आराधना करें। परिवार के साथ तालमेल बनाकर चले। सेत खराब चल रही है ध्यान रखें।

कन्या 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक बकाया वसूली के प्रयास सफल करेंगे। बिजनेस के लिए यात्रा करनी पड़ेगी। धनार्जन होगा। इस राशि वाले व्यक्ति को सलाह दी जाती है कि वह अपने दुश्मनों से सावधान रहें। इस राशि के जातक को संतान सुख मिलेगा। किसी से लड़ाई से बचे।

तुला 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक शत्रु से परास्त होंगे। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। रुके कामों में गति मिलेगी। शारीरिक पीड़ा संभव है। इस राशि के व्यक्तियों की तारीफ से बचना चाहिए। लोग अपना उल्लू सीधा करेंगे। जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजना बनाएंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। सेहत का ख्याल रखें। खासकर बच्चों की सेहत का।

वृश्चिक 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक का पूजा-पाठ में मन लगेगा। कोर्ट-कचहरी के कामों में विलंब होगा। धनलाभ होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। जोखिम व जमानत के काम से दूर रहने में भलाई है। किसी बहुमूल्य वस्तु की खरीददारी न करें। नौकरी में अधिकारी जातक के काम की सराहना करेंगे। परिवार में किसी की तबियत खराब हो सकती हैं।

यह पढ़ें...नवग्रहों की शांति के लिए महाउपाय: ; चैत्र नवरात्रि के आने वाले 4 दिन होंगे बहुत खास

धनु 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक के जीवन में सुख के साधनों में वृद्धि होगी। इस राशि वाले व्यक्तियों की भागदौड़ अधिक रहेगी। खेती के काम में लाभ मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते है। लेकिन वर्तमान समय में उचित नहीं है। पति-पत्नी समझदारी से काम करें। नौकरी व बिजनेस में सतर्क रहे।

मकर 1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक को आज वैवाहिक प्रस्ताव मिलेगा। कानूनी विवाद से दूर रहें। बिजनेस ठीक चलेगा। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। कम मेहनत से अधिक लाभ होगा। लेकिन आपको एक सलाह दी जाती है कि आज बहुत ऊंचाई पर ना चढ़े। नौकरी में सबके साथ मिलकर काम करें।

कुंभ1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के व्यक्तियों का मूड थोड़ा खराब रहेगा। इसके लिए भी थोड़ा शांत रहें खुश रहे अपने मित्रों से बात करें । भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। रोजगार मिलेगा। धनार्जन होगा। कुल मिलाकर दिन ठीक-ठाक रहेगा। किसी के घर जाना होगा। किसी अनजान व्यक्ति की मदद करेंगे।

मीन1 अप्रैल दिन बुधवार को इस राशि के जातक व्यापार में धनागमन का आनंद मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेंगें, धन प्राप्ति सुगम होगी। इस राशि के जातक किसी से ज्यादा हंसी मजाक ना करें वह उन्हे महंगा पड़ सकता है। लेकिन स्वयं खुश रहे। पत्नी को खुश रखने का हर संभव प्रयास करेंगे।

suman

suman

Next Story