×

राशिफल: सूर्य ग्रहण पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, तो कुछ पर रहेगा बुरा असर

इस राशि के जातक को अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है, लेकिन सचेत रहें। पारिवारिक समस्या से जूझ सकते हैं। बेकार की उलझनों से बचें। वाणी पर संयम रखें।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 14 Dec 2020 2:08 AM GMT
राशिफल: सूर्य ग्रहण पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, तो कुछ पर रहेगा बुरा असर
X
कुछ कार्य के संपन्न होंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। पारिवारिक और व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। दायित्व की पूर्ति होगी।

लखनऊ: माह मार्गशीर्ष पक्ष-कृष्ण, तिथि-अमावस्या, दिन सोमवार, नक्षत्र- अनुराधा, सूर्योदय- 6.37, सूर्यास्त-17.20। सोमवार के दिन शिव की पूजा करें और उनको जल अर्पित करें । ऐसा करने से जीवन की हर समस्या का समाधान होती है और कार्य क्षेत्र में इसका अच्छा प्रभाव देखने को मिल सकता है। सोमवार को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

मेष से कर्क तक...

मेष इस राशि के जातक का 14 दिसंबर दिन सोमवार को आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कुछ कार्य के संपन्न होंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। पारिवारिक और व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। दायित्व की पूर्ति होगी।

वृष इस राशि के जातक को 14 दिसंबर दिन सोमवार को चली आ रही परेशानी से मुक्ति मिलेगी। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। बिजनेस के प्रयास सफल होंगे। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी।

मिथुन 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक का रचनात्मक प्रयास सफल होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन दांपत्य जीवन में तनाव मिल सकता है। वाणी पर संयम रखें।

कर्क 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक की पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। बिजनेस में सफल होंगे।

यह पढ़ें....Solar Eclipse 2020: भूलकर भी ना करें ऐसा काम, हो जाएगा बड़ा नुकसान

rashi

सिंह से वृश्चिक तक....

सिंह 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक धन, यश में वृद्धि होगी। सरकारी कामों में किसी महिला का सहयोग मिलेगा। उपहार या सम्मान में बढ़ेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से प्रभाव में वृद्धि होगी।

कन्या 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

तुला 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक के पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। संबंधों में मधुरता आएगी।

वृश्चिक 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक किया गया काम सार्थक होगा। बहन या भाई के विषय में सुखद समाचार मिलेगा। रचनात्मक काम में सफलता मिलेगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

यह पढ़ें....सूर्य ग्रहण 2020: जानें कैसे राहु के प्रतिशोध का परिणाम है ग्रहण, क्या पड़ता है प्रभाव

rashi

धनु से मीन तक...

धनु 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक को अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है, लेकिन सचेत रहें। पारिवारिक समस्या से जूझ सकते हैं। बेकार की उलझनों से बचें। वाणी पर संयम रखें।

मकर 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक का दांपत्य जीवन सुखमय होगा। चली आ रही समस्या का समाधान होगा। बिजनेस का प्रयास सफल होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आपसी संबंध मधुर होंगे।

कुंभ 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। खर्च से बचें। धन हानि की संभावना है। सतर्क रहने की जरूरत है। जीवनसाथी से सहयोग मिल सकता है।

मीन 14 दिसंबर दिन सोमवार को इस राशि के जातक का रुका हुआ काम संपन्न होगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे। बेकार की भागदौड़ बनी रहेगी। पारिवारिक सहयोग मिलेगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story