×

राशिफल 23 फरवरी: क्या कहते हैं किस्मत के सितारे, शुभ या अशुभ कैसा रहेगा दिन

माह – फाल्गुन,  तिथि – अमावस्या , पक्ष – कृष्ण,  वार – रविवार नक्षत्र –धनिष्ठा, सूर्योदय – 06:56, सूर्यास्त – 18:10। आज रविवार को किसे लिए अच्छा किसके लिए खराब रहेगा। जानिए 12 राशियों का राशिफल...

suman
Published on: 23 Feb 2020 12:20 AM GMT
राशिफल 23 फरवरी: क्या कहते हैं किस्मत के सितारे, शुभ या अशुभ कैसा रहेगा दिन
X
अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए....

जयपुर : माह – फाल्गुन, तिथि – अमावस्या , पक्ष – कृष्ण, वार – रविवार नक्षत्र –धनिष्ठा, सूर्योदय – 06:56, सूर्यास्त – 18:10। आज रविवार को किसे लिए अच्छा किसके लिए खराब रहेगा। जानिए 12 राशियों का राशिफल...

मेष 23 फरवरी रविवार के दिन जातक सेहत का ख्याल रखें। अपने से बड़ों की इज्जत करें। माता-पिता की सेवा करें। पिताजी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । पारिवारिक समस्या के कारण मानसिक तनाव होगा। बिजनेस शुरु करने की सोच रहे हैं तो दिन अच्छा है। नौकरी के नए ऑफर मिलेंगे। कोई कीमती चीज खो सकती है।

वृष 23 फरवरी रविवार के दिन जातक अगर बिजनेस करते हैं उनके लिए यह दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा । छात्रों को उनके शिक्षक का सहयोग व आशीर्वाद प्राप्त होगा । यात्रा के दौरान कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। घर में परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर रखें। पत्नी के साथ प्यार भरा दिन गुजरेगा। किसी जरूरतमंद मदद करें।

मिथुन 23 फरवरी रविवार के दिन जातक को अपने छोटे भाई बहनों की सहायता भी करनी चाहिए। यात्रा का योग बन रहा है। ऑफिस में अपने सहकर्मियों के ऊपर जरुरत से ज्यादा भरोसा न करें। नौकरी व बिजनेस में नुकसान होने के संभावना है। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है। बच्चों का ख्याल रखें। समाज में लोग जातक की आलोचना करेंगे।

कर्क 23 फरवरी रविवार के दिन जातक अपने काम में अच्छा करेंगे और इसका ईनाम भी जातक को मिलेगा। जातक के काम की प्रशंसा होगी। जातक अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। बिजनेस में धन लाभ होगा। निवेश करेंगे तो भविष्य में लाभ मिलेगा। बचपन की यादों में खोने का दिन है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिसका लाभ मिलेगा।

यह पढ़ें...बच्चे की जिद्द व गुस्से से जो माता-पिता है परेशान, वो आज से ही करें ये उपाय…

सिंह 23 फरवरी रविवार के दिन जातक अपने कार्य को प्राथमिकता देंगे और जातक का पूरा ध्यान भी अपने कार्य के प्रति लगेगा। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियां बनेंगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। कला व रचनात्मकता की ओर झुकाव होगा। कुछ नया करने का दिन है। नौकरी में प्रमोशन होगा व बिजनेस में विस्तार संभव है।

कन्या 23 फरवरी रविवार के दिन जातक को धन के नए स्त्रोत मिलेंगे । घर में बड़े भाई और बहन से बहस होगी। दोस्तों के साथ एंज्वॉय कर सकते है । मनोकामनाएं भी पूर्ण होंगी और दोस्तों और करीबी लोगों का प्यार भी मिलेगा। ऑफिस व बिजनेस में सबकुछ सामान्य रहेगा। प्रेम संबंध को शादी का नाम दे सकते है। समाज में पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

तुला 23 फरवरी रविवार के दिन जातक को किसी से झगड़ा हो सकता है, जिसका नुकसान बिजनेस व नौकरी पर होगा। आज का दिन लड़ाई-झगड़े वाला है। माता-पिता से मतभेद हो सकते है, विवाद से बचें। वाणी पर संयम रखें। धन लाभ होगा, धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक 23 फरवरी रविवार के दिन जातक को नौकरी के काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। बिजनेस में भी भागदौड़ रहने वाला है। जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे। उपहार देगे। मां का ख्याल रखेंगे। कुंवारे लोगों की शादी तय हो सकती है। बच्चों करियर में नई दिशा मिलेगी। समाज में सम्मान बढ़ेगा।

धनु 23 फरवरी रविवार के दिन जातक के लिए दिन अच्छा रहेगा, बिजनेस में सतर्क रहें, घाटा होगा। सेहत पहले अच्छी होगी। दिनभर किसी वजह से तनाव रहेगा। पत्नी, बच्चों के साथ खुशी के पल गुजारेंगे। किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। ऑफिस में काम की सराहना होगी। घर में मेहमानों का आना होगा। बच्चों के लेकर निश्चिंतता बनी रहेगी।

यह पढ़ें...उम्र से पहले आएगी मौत, जाने-अनजाने में जब करेंगे ये सारे काम!

मकर 23 फरवरी रविवार के दिन जातक के लिए व्यस्तता से भरा होने वाला है। खासकर घर से जुड़े काम में अपना ज्यादातर समय व्यतीत करना होगा। दिमाग और दिल भी काम के बोझ से दबा होगा। अपनी क्षमता के कारण किसी भी काम से निपटने में भी कामयाब होंगे। सरकारी नौकरी मिलने का प्रबल योग बन रहा है। आज अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाएं, बड़ी सफलता का योग बन रहा है। विद्यार्थियों के लिए व उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है।

कुंभ 23 फरवरी रविवार के दिन जातक के लिए उत्सव और आनंद वाला होगा। दोस्तों और परिवार वालों के साथ अच्छा समय बितेगा। पिकनिक या कहीं घूमने जाने की योजना भी बना सकते हैं। रुका हुआ धन प्राप्त होने का योग बन रहा है। किसी भी काम में सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है। पत्नी का सुख प्राप्त होगा। ऑफिस में परेशानी रहेगी।

मीन 23 फरवरी रविवार के दिन जातक आलसी बने रहेंगे। इस वजह से कुछ जरूर काम अगले दिन के लिए टाल सकते हैं। वैसे, दिन अच्छा गुजरेगा और आप शाम भी सुकून वाली होगी। गृह निर्माण के लिये उत्तम समय चल रहा है। प्रयास से कामों में सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से धन लाभ होगा। परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं है। यात्रा से लाभ प्राप्त होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story