×

राशिफल 30 जनवरी: इन 2 राशियों के लिए दिन है खास, जानिए अन्य का हाल

माह-माघ , पक्ष-शुक्ल, दिन- बृहस्पतिवार, तिथि- पंचमी, नक्षत्र-उत्तरभाद्रपद, सूर्योदय- 7.15, सूर्यास्त-17.52।आज बृहस्पतिवार है आज के दिन केले के पेड़ मेंं जल चढ़ाने से लाभ होता है जानते है 12 राशियों का दिन कैसा रहेगा...

suman

sumanBy suman

Published on 30 Jan 2020 12:27 AM GMT

rashi
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

जयपुर: माह-माघ , पक्ष-शुक्ल, दिन- बृहस्पतिवार, तिथि- पंचमी, नक्षत्र-उत्तरभाद्रपद, सूर्योदय- 7.15, सूर्यास्त-17.52।आज बृहस्पतिवार है आज के दिन केले के पेड़ मेंं जल चढ़ाने से लाभ होता है जानते है 12 राशियों का दिन कैसा रहेगा...

मेष 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक की मदद करने से लोग पीछे हटेंगे। धैर्यपूर्वक अपने कामों को पूरा करेंगे। सफलता मिलेगा। जीवनसाथी की सेहत से परेशानी रहेगी। जरूरी न हो तो यात्रा से बचें। नौकरी व बिजनेस में सफलता के योग है।तांबे या सोने के पात्र में जल पिएं, इससे पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

वृष 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। कान दर्द से परेशान रहेंगे। कुछ नया सीखने के लिए बेहतरीन दिन है। आय से अधिक व्यय पर धन खर्च होने के योग हैं। विदेशी कम्पनियों से नौकरी के ऑफर आएंगे। शाम के समय किसी को कर्ज देने से बचें। दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

मिथुन 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक वाणी पर संयम रखे । नए संबंध बनेंगे। परिवार से अनबन हो सकती हैं। कोई काम शुरु करने से पहले बड़ों की सलाह जरूर ले । यात्राओ के योग से लाभ मिलेगा। नौकरी में अच्छे काम की वजह से जातक प्रशंसा के पात्र होंगे।

यह पढ़ें...कुंडली का योग बनाता है चरित्रहीन, इस कारण बाप-बेटी, भाई-बहन में होते हैं अवैध संबंध

कर्क 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक का दोस्तों के साथ अच्छी तरह से समय बीतेगा। प्रेम संबंधों जातक का भावुक स्वभाव पार्टनर को अच्छा लगेगा। भाई-बहनों से लाभ होगा। नौकरी में प्रतिस्पर्धा रहेगी। धार्मिक काम का सफल आयोजन करेंगे। जीवनसाथी की तरफ से हर संभव सहायता मिलेगी। यात्रा करने से लाभ होगा।

सिंह 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक घर में जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। इसके बावजूद सुख मे कमी रहेगी। बिजनेस में लाभ मिलेगा, लेकिन नुकसान भी संभव है। नौकरी में सामान्य रहने वाला है। क्रोध पर सयंम रखें। पड़ोसी से कम बोले। किसी के बारे में भी अच्छा नहीं सोच पाएंगे। जीवनसाथी की जातक से नाराज रहेंगे। जो आपके दिन को खराब करने के लिए काफी है।

कन्या 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। अस्पताल के चक्कर काटने में पूरा दिन बितेगा। पैतृक संपत्ति का भी नुकसान होगा। ससुराल के साथ अच्छे संबंध बनाए रखे। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखे,जीवनसाथी का साथ हर काम को छोड़कर दे। दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे।

तुला 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक को किसी धार्मिक काम से लाभ मिलेगा। गरीबों को भोजन कराएंगे। बिजनेस में आत्मविश्वास से काम को सफल बनाएंगे। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी, लेकिन सेहत से परेशान रहेंगे। खानपान पर ध्यान दें। वाणी पर संयम रखें । नौकरी में जीवन साथी का सहयोग रहेगा।

वृश्चिक 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक अपनी योग्यता और बुद्धि से सफलता हासिल करेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा। घर-परिवार या किसी रिश्तेदार के यहां मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा। नौकरी व बिजनेस की गति तेज रफ्तार के साथ सफलता दिलाने वाली है। दोस्तों के घर जाना होगा। पत्नी का साथ मिलेगा।

यह पढ़ें...BOYSहाथ की इन रेखाओं से जानिए,GF से मिलेगा प्यार में धोखा या कर सकते हैं भरोसा

धनु 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक के परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे, भाई बहन की सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है नए व्यापार के अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए बढ़िया समय चल रहा है जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और सेहत पर विशेष ध्यान रखें।

मकर 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें ,बिना सोचें समझे ना कोई काम करें, नुकसान हो सकता है। वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है समय का सदुपयोग करें समय आपके अनुकूल है भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतना लाभ मिलेगा। आपका स्वर्णिम चल रहा है। समय का सदुपयोग करें। आलस में अपना समय नष्ट ना करें । नौकरी अच्छे पैकेज के साथ मिलेगी।

कुंभ 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक को हर तरफ से धन लाभ होने का योग है परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा ।भाई बहन का संबंध अच्छा रहेगा । नए कार्य एवं नए बिजनेस में लगने का योग बन रहा है खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है खुद पर नियंत्रण रखें। किसी को कुछ देने से पहले विचार करें।

मीन 30 जनवरी बृहस्पतिवार को जातक गुस्से व जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, जातक को नुकसान हो सकता है। नए बिजनेस करने के अवसर मिलेंगे। शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विरोधी परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा।नेगेटिव सोच से बचे। बच्चों को लेकर पजेसिव रहेंगे।

suman

suman

Next Story