×

राशिफल 20 फरवरी: इन 4 राशियों को मिलेगा नौकरी से लाभ, जानिए बाकी के राज

माह- फाल्गुन, तिथि-एकादशी, पक्ष-कृष्ण, दिन बृहस्पतिवार नक्षत्र- पू.षा./ उ.षा, सूर्योदय-06.56, सूर्यास्त-18.05।  12 राशियों के लिए बृहस्पतिवार का दिन कैसा रहेगा। जानते हैं राशिफल...

suman
Published on: 20 Feb 2020 12:16 AM GMT
राशिफल 20 फरवरी: इन 4 राशियों को मिलेगा नौकरी से लाभ, जानिए बाकी के राज
X
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर माह- फाल्गुन, तिथि-एकादशी, पक्ष-कृष्ण, दिन बृहस्पतिवार नक्षत्र- पू.षा./ उ.षा, सूर्योदय-06.56, सूर्यास्त-18.05। 12 राशियों के लिए बृहस्पतिवार का दिन कैसा रहेगा। जानते हैं राशिफल...

मेष बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। उसके बाद रोमांच का अनुभव कर सकते हैं। जिस काम को लेकर जातक को जुनून सवार है उसे पूरा करने के लिए पूरा दिन लगा देंगे। कला में खुकाव होगा। समाजिक स्तर पर व्यक्तिगत संबंध बनाने का सोच बदल सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में नए-नए लोगों से मुलाकात लाभवाली होगा।

वृष बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक शहर से बाहर घूमने जाने की योजना आकर्षित कर सकती है, लेकिन घर वालों की राय भी ले लेना जरुरी है। जिससे साथी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। वो अपनी भावना का इजहार कर सकतें है। घर खरीदने जा रहे लोग अपने लिए कुछ विचार कर सकते हैं। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी। नौकरी में अच्छे ऑफर मिलेंगे।

मिथुन बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक साथी के साथ वक्त बिताएंगे। जीवनसाथी संबंधों में ताजगी बनाए रखने के लिए कोशिश करेंगे। जातक लम्बी यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं तो सुरक्षा और सुविधा का ध्यान रखेंगे। है। बचत पर ध्यान देने की जरूरत है। बिजनेस में देवी कृपा बनी रहेगी। बच्चों का ख्याल रखें। आपकी ईमानदारी आपकी नौकरी जाने की वजह बनेगी। सतर्क रहे।

यह पढ़ें...अपने नाम के अनुसार, इन 4 मंत्रों से करें शिवरात्रि की पूजा, भरेगा सुख-समृद्धि का भंडार

कर्क सोमवार को परिवार के साथ बिताएंगे। माता-पिता का आशीर्वाद से किसी ऊंचाई पर चढ़ेंगे। कुछ पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है। जैसे जीवनसाथी की कल्पना की थी वो मिलने का आज दिन है। सपनों का राजकुमार भी आज जातक को मिलेगा। नौकरी व बिजनेस सामान्य है। यात्रा के लिए दिन अच्छा नहीं है। जरूरी ना हो तो ना करें।

सिंह बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक की प्रशंसा करने वालों की लंबी कतार होगी। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनियता बनाएं रखने की जरुरत है। सेहत संतोषजनक बना रहेगा। प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन तय है। आपके धार्मिक विचारों की प्रशंसा होगी।

कन्या बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक को किसी नई जगह से नौकरी का ऑफर मिलेगा। बिजनेस में भी पार्टनरशिप मिलने से धन के नए रास्ते खुलेंगे। किसी काम में सफलता मिलेगी। जिसकी उम्मीद ना थी वो आपको मिलने वाला है। कुछ खरीददारी भी करेंगे। जीवनसाथी के साथ सुकून के पल बिताएंगे।

तुला बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक परिवार के किसी से मिलने के लिए जा सकते है। सामाजिक स्तर पर व्यस्तता बढने से परिवार के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। परिवार में शांति और खुशी बनी रहेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति होने की उम्मीद है, लेकिन आपको संगठित होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। नौकरी व बिजनेस में संघर्षपूर्ण स्थिति रहने वाली है।

वृश्चिक बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक से बच्चे मिलने के लिए आ सकते हैं उनके आने की खुशी में उत्साहित रहेंगे। किसी से प्रेम संबंध की चाहत रखने वाले लोगों की बात बन जाने के संकेत हैं। पति-पत्नी के संबंध तीसरे की वजह से खराब होगा। बच्चों को डांटने से घर का माहौल बिगड़ेगा। नौकरी व बिजनेस में परिश्रम से ही परिणाम मिलेंगे अन्यथा नहीं।

धनु बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक के जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। जब भी सहायता की जरूरत पड़ती है वो हमेशा आपके साथ रहते हैं। किसी तरह उन्हें ये अवश्य दिखा दें कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके जीवन में कितना महत्व रखते हैं। किसी समारोह में जाएंगे। बच्चों का ख्याल रखें। नौकरी में प्रमोशन तय है।तकनीकी क्षेत्र में कुछ नया करेंगे।

यह पढ़ें...महाशिवरात्रि से पहले होने लगे ये सब तो मिल रहे हैं भविष्य के अच्छे-बुरे संकेत

मकर बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक को अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर खुद को किसी मुसीबत में पाएं तो अपनों से सहयोग मांग लें। जरूरत पड़ने पर आपके अपने आपकी मदद जरूर करेंगे, आज के दिन आपको अपनों से बहुत प्यार मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में सबकुछ मनमुताबिक होगा। कोई आपको आज प्यार का इजहार कर सकता है।

कुंभ बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक को माता-पिता का ख्याल रखना चाहिए। उनके तीर्थयात्रा पर ले जाने का प्लान बना सकते हैं। आज व्यवहार नम्र रखें। दोस्तों के साथ पूरे प्यार से पेश आएं, वे लोग आपके इस व्यवहार के लिए धन्यवाद देंगे। कहीं से अप्रत्याशित धन लाभ होगा। नौकरी में परेशानी होगी। खुद का बिजनेस करने की सोंचे।

मीन बृहस्पतिवार 20 फरवरी को जातक को समाज में सम्मान मिलेगा। सबके सामने अपने विचार रखेंगे। खुद ही सब कुछ कर सकते हैं लेकिन अपने काम को अपने साथियों में भी बांट दें। परिवार में कोई कार्यक्रम होगा जिसमें आप हिस्सा लेंगे। आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने वाला है जिसकी उम्मीद नहीं थी। बिजनेस में घाटा होगा। आज मस्ती-मनोरंजन में समय बितेगा।

suman

suman

Next Story