×

22 सितंबर राशिफल : कुंभ राशि वाले वाणी से बिगड़ेगा काम, जानें बाकी का हाल

माह – आश्विन ,तिथि – षष्ठी ,पक्ष – शुक्ल, वार –मंगलवार, नक्षत्र –अनुराधा  सूर्योदय – 06:16, सूर्यास्त – 18.35, जानिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन....

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 22 Sep 2020 1:38 AM GMT
22 सितंबर राशिफल : कुंभ राशि वाले वाणी से बिगड़ेगा काम, जानें बाकी का हाल
X
जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे।

जयपुर: माह – आश्विन ,तिथि – षष्ठी ,पक्ष – शुक्ल, वार –मंगलवार, नक्षत्र –अनुराधा सूर्योदय – 06:16, सूर्यास्त – 18.35, जानिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन....

मेष से कर्क तक....

मेष मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक का मन उदास रहेगा। किसी काम को लेकर टेंशन व गुस्सा रहेगा। खर्च की अधिकता वाला दिन रहेगा। नौकरी करते है तो संभलकर रहे। ऑफिस में सब आपके खिलाफ है। घर में पत्नी के साथ विवाद से बचें।बजरंगबली और लक्ष्मीजी की पूजा करें उनकी कृपा से सब आपके अनुकूल होगा।

वृष मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक को बिजनेस में पार्टनर के सहयोग से लाभ मिलेगा। उधार का पैसा वापस मिलेगा। यात्रा पर जाने से लाभ होगा। वेतन में वृद्धि होगी। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

मिथुन मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक को भविष्य के लिए नई योजना बनाएंगे। सामाजिकता निभाने के अवसर मिलेंगे। सम्मान बढ़ेगा। कोई काम पूरा होगा। जिससे मन प्रसन्न रहेगा।वेतन वृद्धि के साथ कई और मार्ग से धन लाभ होगा।नौकरी में सब जातक के काम की प्रसंशा करेंगे। बिजनेस में जल्दबाजी से बचें।

कर्क मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक को अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। लेन-देन में सतर्क रहें। जल्दबाजी न करें। बिजनेस ठीक चलेगा। किसी दोस्त से मुलाकात संभव है।परिवार में उत्सव का माहौल रहने वाला है।

यह पढ़ें...दीपिका का ड्रग्स कनेक्शनः सुशांत केस में आया नाम, चैट से हुआ खुलासा

rashi सोशल मीडिया से

सिंह, कन्या, तुला...

सिंह मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक जो छात्र है के लिए लाभप्रद है। सफलता मिलने के पूरे आसार है। बिजनेस में सावधानी बरतें। नई नौकरी मिलेगी। किसी धार्मिक काम में पूरे दिन मन लगेगा।आज व्रत व पूजा में पूरा दिन व्यतीत करेंगे।

कन्या मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक सेहत का ध्यान रखें। मां की तबियत भी खराब हो सकती है। कोई दु:खद खबर मिल सकती है।किसी अपने के व्यवहार से दिल को ठेस पहुंच सकता है। समय पर आवश्यक वस्तु न मिलने से तनाव रहेगा। दूसरों से अपेक्षा न करें। आय में निश्चितता रहेगी। थकान महसूस होगी।

तुला मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक को अपनी चतुराई से काम बना लेंगे। नई नौकरी मिलेगी। सम्मान मिलेगा। बिजनेस में भी अत्यधिक लाभदायक स्थिति है। दूसरों के विवाद से बचें। प्रेम संबंध में आज पार्टनर के साथ घूमेंगे-फिरेंगे वक्त बिताएंगे।

वृश्चिक मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक को संतान सुख मिल सकता है। नए दोस्त बनेंगे वहीं पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। विवाद से बचें और वाणी पर संयम रखें। बिजनेस में लाभ मिलेगा। सहयोगी काम के अपना समझकर करेंगे। नौकरी में भी सामान्य रहेगा।

यह पढ़ें...उमा भारती ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन, वीडियो आया सामने, दिखी इतनी उत्सुक

rashi सोशल मीडिया से

धनु से मीन तक....

धनु मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक का नौकरी हो या बिजनेस दोनों के लिए दिन कष्टप्रद है। दुश्मनों की संख्या बढ़ेगी। जमीन की खरीद कर सकते है। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। धर्म रुचि बढ़ेगी। वाणी पर नियंत्रण रखकर धैर्य से काम लें।

मकर मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक का को गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें। सड़क पार करते समय भी सतर्क रहें। गुस्से से किसी भी काम को करने से बचें। परिवार के साथ समय बिताएंगे। मनोरंजन करेंगे। कहीं घूमने जाएंगे। बिजनेस में व नौकरी में लाभप्रद स्थिति है।

कुंभ मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक वाणी पर संयम रखें। कड़वे शब्दों से बचें। प्रेम में धोखा या ब्रेकअप की स्थिति है। इससे तनाव बढ़ेगा। परिवार के साथ से आप विषम स्थिति से बचेंगे। नौकरी व बिजनेस में सामान्य है।

मीन मंगलवार दिन 22 सितंबर को जातक को बिजनेस में यात्रा लाभप्रद होगी। बेरोजगार को रोजगार मिलेगा। धन लाभ के आसार है। किसी बड़ी समस्या का हल होगा। अच्‍छे कामों का भी विरोध हो सकता है। ऑफिस में सतर्क रहें। घर –परिवार के साथ रहें। उनके खिलाफ न रहें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story