×

5 जनवरी: धनु राशि के लोग संभलकर चलाएं वाहन, जानें अपना आज का राशिफल

खुशी के साथ दूसरों को भी प्रसन्न रखें। प्रबंधन से जुड़ें लोगों को अच्छी सफलता मिल सकती है, बिजनेस में नुकसानदायक दिन है। उसको ठीक करने का विचार कर सकते हैं। पढ़ाई में परिश्रम करें।

suman
Published on: 5 Jan 2021 2:09 AM GMT
5 जनवरी: धनु राशि के लोग संभलकर चलाएं वाहन, जानें अपना आज का राशिफल
X
तुला राशि वालों का धार्मिक कामों में लगेगा मन, जानें आज का राशिफल

जयपुर: पौष मास, कृष्ण पक्ष, तिथि-सप्तमी, नक्षत्र – उत्तरा फाल्गुनी, वार मंगलवार , सूर्योदय-06.44, सूर्यास्त-17.21, राहू- 3:11 PM – 4:31 PMतक तक। आज जातक बच्चों का ख्याल रखें। जातक को ऑफिस में लोगों का सहयोग मिलेगा। मंगलवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष से कर्क तक...

मेष 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक को जरूरत न हो तो अनावश्यक वस्तुओं की खरीद न करें। ऑफिस में यदि पैसे का रख-रखाव करते हैं तो अलर्ट हो जाएं । किसी छोटी सी लापरवाही से परेशानी में आ सकते हैं। बिजनेस में लाभ मिलेगा। सेहत के लिए दिन अच्छा है। जातक आज बच्चों के साथ आज समय बिताने का प्रयास करेंगे। घूमने का प्लान बनाएंगे।

वृष 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर जोखिम भरे निवेश लाभकारी सिद्ध होंगे। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। ऑफिस कि बात करें तो सैलरी में वृद्धि होगी। बिजनेस में अच्छी पहल होगी। पार्टनरशिप में काम करने का प्रस्ताव मिलेगा। महिलाओं का सहयोग मिलेगा। सेहत से सावधान रहें ।पिता से अच्छे सम्बन्ध बनाकर रखें। प्रेम संबंध में नजदीकी बढ़ेगी।

मिथुन 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक अपने लक्ष्यों को पाने में सफल रहेंगें। आर्थिक मामलों में धन लाभ होगा। वाणी में सच्चाई रहेगी, वहीं दूसरी ओर अपनी बात कहने में सक्षम होंगें। ऑफिस में लोगों का सहयोग मिलेगा। कुछ लोगों के सहयोग से लक्ष्य पाने में सफल रहेंगे। बिजनेस में अधिक संघर्ष करना होगा, क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। वाहन से सतर्क रहें।

कर्क 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक मन से प्रसन्न रहेंगे। जिन जातकों को नौकरी तलाश है उन्हें हनुमान जी की कृपा से नौकरी मिलेगी। नेगेटिव चीजों से बचें। बिजनेस में नये प्रस्ताव मिलेंगे। पढ़ने वाले जातक के लिए पढ़ाई में बाधा हो सकती हैं। आज एलर्जी की समस्या से परेशान रहेंगे। परिवार व जीवनसाथी का सम्मान करेंगे।घर में मेहमानों का आगमन होगा।

RASHI

यह पढ़ें....5 मिनट का चमत्कारी उपाय: मिलेगा रुका प्रमोशन, बिजनेस में होगा मुनाफा

सिंह से वृश्चिक तक....

सिंह 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक के लिए सफलताओं से भरा रहेगा। जो लोग शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रयासरत है उनके लिए सफलता के योग है। ऑफिस के काम में उन्नति होगी, कलीग्स के साथ तालमेल और सहयोग रहेगा। बिजनेस में लाभ होगा। क्रोध पर काबू रखें, ससुराल पक्ष से विवाद हो सकता है। खानपान पर ध्यान दें, सेहत खराब होने के संकेत है। कुछ जातक के घर संतान की खुशी मिल सकती है।

कन्या 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक को किसी भी तरह के विवाद से खुद को दूर रखना होगा। ऑफिस में कामों का अनदेखा ना करें। नहीं तो बॉस की गाज गिरेगी। जो लोग इधर-उधर की बातें करते हैं उनसे बचकर रहें। बिजनेस में नयी डील होगी,इससे सफलता मिलेगी, सेहत के लिए दिन बढ़िया नहीं रहेगा। घरेलू समस्याओं को लेकर कुछ परेशान रहेंगें, इसे सुलझाने का स्वयं प्रयास करें।

तुला 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक महत्वपूर्ण कामों की लिस्ट बनाएं। ऑफिस की गॉसिप से दूर रहें। बॉस से मिली जिम्मेदारी का पूरी लगन से निर्वाह करेंगे। ऑफिस में जो लोग जलते हैं उनके साथ भी अच्छा व्यवहार रखें। बिजनेस के लिए दिन शुभ है। सेहत से संबंधी कोई परेशानी नहीं रहेगी। लेकिन पिता की सेहत से जातक को परेशानी होगी।

वृश्चिक 5 जनवरी दिन मंगलवार को जातक अपनी क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल नहीं करेंगे। नौकरी बदलने की सोच रहे है तो जल्दबाजी में कोई बड़ा निर्णय न लें। ऑफिस में महिलाओं के साथ अच्छा व्यवहार रखें। जो लोग बिजनेस में शेयर बाजार से संबंधित काम करते हैं, उन्हें लाभ मिलेगा। सेहत से परेशान रहेंगे। मानसिक अशांति का अनुभव होगा। परिवार और जीवनसाथी के साथ सजग रहें। नहीं तो अलगाव तय है।

rashi

यह पढ़ें....हाथ की लकीरों से जानें भविष्य, किस उम्र में खुलेगी की किस्मत, बनेंगे धनवान

धनु से मीन तक...

धनु 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक को आकस्मिक धन लाभ होने की सम्भावना है। आज जातक को उधार भी वापस मिल सकती है। मान-सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में बॉस से विवाद हो सकता है। बिज़नेस करने वालों के लिए निराशाजनक दिन है । सेहत से परेशान रहेंगे। परिवार के साथ सयंम रखें। वाणी में मधुरता बनाएं रखें। वाहन सोच-समझकर चलाएं। सतर्क रहें।

मकर 5 जनवरी दिन मंगलवार को जातक गहरी चिंता ना करें। बेवजह की बातों में दिमाग ना लगाएं। खुशी के साथ दूसरों को भी प्रसन्न रखें। प्रबंधन से जुड़ें लोगों को अच्छी सफलता मिल सकती है, बिजनेस में नुकसानदायक दिन है। उसको ठीक करने का विचार कर सकते हैं। पढ़ाई में परिश्रम करें। परिवार में धार्मिक काम होगा तो सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ 5 जनवरी मंगलवार के दिन जातक काम की वजह से व्यस्त रहेंगे। पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। यात्रा करनी पड़ सकती है। नौकरी में आपके काम की सराहना होगी। किसी करीबी व्यक्ति के साथ दिल की बात शेयर करेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष सफलता मिलेगी। सेहत बढ़िया रहेगा।

मीन 5 जनवरी दिन मंगलवार के दिन जातक का मन पूजा पाठ में लगेगा। काम के चलते यदि कई दिनों से कहीं घूमने नहीं गए हैं तो आज जरूर घूमने जाएं। सभी के साथ सौम्य व्यवहार रखें। जो लोग संगीत में करियर बना रहे है। उनको सफलता मिलेगा। बिजनेस में लाभ प्राप्त हो सकता है।सेहत की बात करें तो जिन लोगों का वजन बढ़ रहा है उनको अपनी जीवनशैली को सुधारने की आवश्यकता है।

suman

suman

Next Story