×

Auraiya news: किडनैपर्स की पुलिस के साथ मुठभेड़, सकुशल बरामद हुआ बच्चा

Auraiya news: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया, जिसके पैर में गोली लग गई। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2023 3:29 PM GMT
Auraiya news: किडनैपर्स की पुलिस के साथ मुठभेड़, सकुशल बरामद हुआ बच्चा
X
auraiya police

Auraiya news: यूपी के औरैया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया, जिसके पैर में गोली लग गई। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि अपहृत बच्चे को उसके कब्जे से मुक्त करा लिया गया।

मांगी थी परिवार के लोगों से फिरौती

जानकारी के मुताबिक दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंचौसी इलाके में रहने वाले एक बच्चे का कल बदमाशों ने अपहरण कर लिया था और परिवार के लोगों से फिरौती मांगी गई थी। इस मामले में परिवार के लोगों ने थाने में शिकायत की और उसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घेराबंदी शुरू की। अपहरणकर्ताओं के साथ मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार को दिबियापुर पुलिस को सूचना मिली कि कंचौसी में रहने वाले एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया है, जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करने को लेकर हमारे द्वारा टीम को गठित किया गया। कासगंज जिले की पुलिस के द्वारा 3 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया। कासगंज पुलिस के द्वारा जानकारी मिली है कि एक आरोपी फरार है, जिसके बाद आरोपी ने एरवाकटरा इलाके में पहुंचकर परिवार के लोगों के पास फोन किया। उसने कहा कि फिरौती की रकम लेकर बताए हुए स्थान पर आना है। पुलिस टीम पहले से ही चारों तरफ तैयार थी, जैसे ही आरोपी फिरौती की रकम लेने के लिए पहुंचा तभी पुलिस को पास आता देख बदमाश ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। अपहरणकर्ता के पास से पुलिस टीम के द्वारा तमंचा और बाइक भी बरामद की गई। पुलिस टीम के द्वारा बच्चे को सकुशल बरामद किया गया और उसको उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story