×

Ac Helmets Price in India: बाइकर्स के लिए खास गैजेट हेलमेट, मिलेगा AC सा कूलिंग...

Ac Helmets Price in India: बढ़ते टेंपरेचर में बाइक राइडिंग मुश्किल पर अब होगी आसान।

Yachana Jaiswal
Published on: 21 May 2023 11:10 AM GMT
Ac Helmets Price in India: बाइकर्स के लिए खास गैजेट हेलमेट, मिलेगा AC सा कूलिंग...
X
Ac Helmets Price in India (Photo - Social Media)

Ac Helmets Price in India: बढ़ते टेंपरेचर में बाइक चलाने वालों की मुश्किलें बढ़ जाती है। इतनी गर्मी में हेलमेट पहनना एक चुनौती भरा काम हो जाता है। पर लगाना जरूरी होता है तो ऐसे में लगाना तो पड़ेगा ही। कई बार इस तपती गर्मी में हेलमेट लगाने से सिर चकरा जाता है। सोचिए अगर हेलमेट के अंदर भी एसी जैसा ठंडा अहसास मिले तो, अब ये बस सोचने भर की बात नहीं है अब ये संभव है। हां, बाजार में अब ऐसा प्रोडक्ट आ चुका है जो हेलमेट के अंदर ठंडक का अहसास देगा। मार्केट में एक ऐसा प्रोडक्ट मौजूद है, जो हेलमेट को 15 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा रखने में कारगर होता है। आइए जानते है इस खास प्रोडक्ट के बारे में -

बढ़ते तापमान के साथ बढ़ रही गर्मी में राइडर्स के लिए बाइक राइडिंग एक चुनौती बन गई है। खासकर इस तपती धूप में कई बार हेलमेट पहने रखना एक अलग तरह का खिजलाहट महसूस कराता है। लेकिन, बिना हेलमेट बाइक चलाया नहीं जा सकता है, क्योंकि बिना हेलमेट बाइक चलाना जान और चलान दोनों के लिए खतरा है। पर अब हेलमेट को, एसी बदलने का यंत्र मार्केट में आ चुका है। हम ऐसे ही एक प्रोडक्ट की जानकारी आप के लिए लेकर आए हैं, जो आपके हेलमेट को एक नए डिवाइस में बदलकर रख देगा। आइए जानते हैं इस सुपर कूल डिवाइस की सारी डिटेल्स...

प्रोडक्ट क्या है?

एक कंपनी है जो हेलमेट के लिए कूलर बनाने का काम शुरू कर दी है। उस कंपनी का नाम BluArmor है। यह अपने में एक तरह का काफी यूनिक प्रोडक्ट है,जो साधारणतः बाजार में देखने को नहीं मिल सकता है। इस कंपनी ने फिलहाल में तीन तरह के कूलर पर काम किया है और यह तीनों कूलर ऑफर करती है।

इन तीन प्रकार के कूलर में BluSnap2, BLU3 E20और BLU3 A10 खरीद सकते है। इन सभी उपकरणों को आप कोई भी तरह के फुल फेस हेलमेट में इस्तेमाल कर सकते है। इसकी मदद से हेलमेट के अंदर भी आपको ठंडी, डस्ट फ्री और फ्रेश फिल्टर्ड एयर मिलेगी।

कौन सा है बेस्ट कूलर इन सबमें?

कंपनी फिलहाल तीन प्रोडक्ट BluSnap2, BLU3 A10 और BLU3 E20 ऑफर करती है। ब्रांड का दावा है कि तीनों ही प्रोडक्ट्स 15 डिग्री सेल्सियस तक हेलमेट का टेम्परेचर कम कर कूलिंग कर सकता है।

  • BluSnap2 की बात करें तो बेसिक मॉडल में इसकी कीमत 1299 रुपये है। इसमें आपको अधिकतम 1 एक्स का एयरफ्लो मिलेगा। यह वजन में 250 ग्राम होता है।
  • दूसरे मॉडल BLU3 A10 की कीमत 2,299 रुपये तक है। इस हेलमेट का तापमान भी 15 डिग्री सेल्सियस तक कम हो सकता है। इसमें 2 एक्स एयर फ्लो मिल सकता है। इसके साथ ही फैन कंट्रोल का फीचर भी तीन स्पीड के साथ दिया गया है। डिवाइस में कोई भी कनेक्टिविटी फीचर नहीं मिलता है। यह वजन में 260 ग्राम है।
  • BLU3 E20 की खासियत की बात की जाए तो 2 एक्स एयर फ्लो,फैन कंट्रोल 3 अलग स्पीड के साथ, ये भी कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इसकी मदद से आप म्यूजिक और कॉल नेविगेशन के साथ वॉट्सऐप मैसेज में भी एक्सेस कर पाएंगे। इस मॉडल को फोन एप्लीकेशन की मदद से यूज करना पड़ेगा। इसमें वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी रहता है।

इस बेहतरीन प्रोडक्ट्स को अगर आप खरीदना चाहते है तो कंपनी की वेबसाइट से डायरेक्ट ऑनलाइन खरीद सकते है। यह ब्रांड अभी इस सीजन की गर्मी में 30 परसेंट तक का डिस्काउंट समर सेल(Summer sell) में कोड यूज करके किफायती दाम पर आप इसे खरीद सकते है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story