×

Hyundai Venue Price: वेन्यू कार लेने के लिए अब आपको चुकानी होगी ज्यादा कीमत, हुंडई ने अपडेट एडिशन की बढ़ी कीमत

Hyundai Venue knght Edition Price:इस समय यदि आप अपने लिए हुंडई के वेन्यू सेगमेंट को खरीदने की प्लानिंग कर रहें हैं और आपको हुंडई की वेन्यू पसंद है, तो आपको इसे खरीदने के लिए अब पहले से ज्यादा कीमत अदा करनी पड़ेगी। आइए जानते हैं हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

Jyotsna Singh
Published on: 26 Aug 2023 6:39 AM GMT
Hyundai Venue Price: वेन्यू कार लेने के लिए अब आपको चुकानी होगी ज्यादा कीमत, हुंडई ने अपडेट एडिशन की बढ़ी कीमत
X
Hyundai Venue Knight Edition Price Hike (Photo: Social Media)

Hyundai Venue Knight Edition Price: हुंडई कंपनी की गाड़ियां अपने सॉलिड बॉडी और शानदार फीचर्स के चलते ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है। हुंडई मोटर्स की विस्तृत रेंज में कई शानदार गाड़ियां ऑटो मार्केट में जमकर अपनी पॉपुलैरिटी के चलते टॉप लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। इसी क्रम में हुंडई की बेहद लोकप्रिय कार वेन्यू का कंपनी ने हाल ही में वेन्यू नाइट एडिशन नाम से एक स्पेशल मॉडल को मार्केट में लॉन्च किया है। जिसके साथ कंपनी ने अब अपने इस वेरिएंट की कीमतों में वृद्धि भी शामिल कर दी है।

इस समय यदि आप अपने लिए हुंडई के वेन्यू सेगमेंट को खरीदने की प्लानिंग कर रहें हैं और आपको हुंडई की वेन्यू पसंद है, तो आपको इसे खरीदने के लिए अब पहले से ज्यादा कीमत अदा करनी पड़ेगी।
आइए जानते हैं हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन पावरट्रेन

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन मॉडल के पावरट्रेन की खूबियों की बात करें तो ये एसयूवी ग्राहकों के लिए छह अलग-अलग ट्रिम मौजूद हैं, जिनमें ई, एस, एस+, एस(ओ), एसएक्स और एसएक्स(ओ) वेरिएंट शामिल हैं।
वहीं इस एसयूवी के इंजन में भी तीन इंजन के विकल्प शामिल मिलते हैं। जिसमें एक 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन, एक 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन, और एक 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल है।

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन इंजन

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन के एस (ओ) और एसएक्स ट्रिम में 1.2L और टॉप-स्पेक एसएक्स (ओ) वेरिएंट में 1.0L टर्बो-पेट्रोल यूनिट मिलता है। इस मॉडल में इंजन दो इंजनों के विकल्प के साथ उपलब्ध है, जिसमें एक 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन और एक 1.0-लीटर टी-जीडीआई पेट्रोल इंजन मौजूद है। वहीं इसके एस (ओ) और एसएक्स ट्रिम में 1.2L और टॉप-स्पेक एसएक्स (ओ) वेरिएंट में 1.0L टर्बो-पेट्रोल यूनिट शामिल किया गया है।

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन के फीचर्स

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन के फीचर्स की बात करें तो एसयूवी के बाहरी बॉडी के लिए 4 मोनोटोन और एक डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। जिसमें एबिस ब्लैक के साथ फ़िएरी रेड, फ़िएरी रेड, टाइटन ग्रे, एटलस व्हाइट और एबिस ब्लैक शामिल हैं। इसमें शामिल ग्रिल, फ्रंट और रियर स्किड प्लेट, अलॉय व्हील, रूफ रेल्स, ओआरवीएम, शार्क-फिन एंटीना और रूफ रेल्स सभी काले रंग का दिया गया है। इसके साथ ही काले रंग में नाइट एडिशन का लोगो भी शामिल है। कार के एथलेटिक लुक को लाल फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स से हाइलाइट किया गया है। साथ ही इसमें डीप क्रोम में हुंडई का लोगो दिया गया है।

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन की कीमत

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन की कीमत की बात करें तो एस (ओ) नाइट एमटी वेरिएंट के लिए 10 लाख रुपये से शुरू होती है, जो टॉप एंड मॉडल एसएक्स (ओ) नाइट डीसीटी डुअल टोन के लिए 13.48 लाख रुपये तक जाती है।

अब कंपनी ने इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत में 5,300 रुपये की बढ़ोत्तरी की है। अब हुंडई वेन्यू की एक्स शोरूम कीमत 7.68 लाख रुपये से शुरू होती है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story