×

Hyundai Grand i10 Nios: मात्र 6 लाख में हुंडई की ये 6 एयरबैग्स वाली कार बनी टॉप सेलिंग कार, आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios: ह्यूंदै मोटर इंडिया लिमिटेड की नई ग्रैंड आई10 नियॉस फेसलिफ्ट कार ने हाल ही में अपने लॉन्च के साथ ऑटो बाजार में तहलका मचा रक्खा है। अपने आकर्षक लुक और दमदार माइलेज के साथ और भी कई नए फीचर्स के साथ इस गाड़ी को लेने के लिए ग्राहकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

Jyotsna Singh
Published on: 8 Jun 2023 7:24 AM GMT
Hyundai Grand i10 Nios: मात्र 6 लाख में हुंडई की ये 6 एयरबैग्स वाली कार बनी टॉप सेलिंग कार, आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स
X
Hyundai Grand i10 Nios (social media)

Hyundai Grand i10 Nios: ह्यूंदै मोटर इंडिया लिमिटेड की नई ग्रैंड आई10 नियॉस फेसलिफ्ट कार ने हाल ही में अपने लॉन्च के साथ ऑटो बाजार में तहलका मचा रक्खा है। अपने आकर्षक लुक और दमदार माइलेज के साथ और भी कई नए फीचर्स के साथ इस गाड़ी को लेने के लिए ग्राहकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। ये नई ग्रैंड आई10 नियॉस फेसलिफ्ट हैचबैक कार को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी वर्जन में भी पेश किया गया है। वहीं इस लो बजट कार में प्रीमियम कारों में दिए जाने वाले फीचर की तरह नई ग्रैंड आई10 नियॉस में अब 6 एयरबैग्स देखने को मिलेंगे, जो कि इस सेगमेंट की कार के सेफ़्टी फीचर्स की सबसे बड़ी खूबी है। अपने नजदीकी ह्यूंदै डीलरशिप पर जाकर 11,000 रुपये टोकन अमाउंट पर यह कार बुक करा सकते हैं।

नई ग्रैंड आई10 नियॉस प्राइस

इस शानदार प्राइज की बात करें तो 2023 Hyundai Grand i10 Nios Facelift मात्र 5.69 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर मार्केट में उपलब्ध है। इंजन के बारे में बताएं तो नई ग्रैंड आई10 में 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल मैनुअल, 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल स्मार्ट ऑटो एएमटी और 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन दिए गए हैं। यह कार 3 साल की वॉरंटी के साथ आती है, जिसे 7 साल तक एक्सटेंड किया जा सकता है।
अपने नजदीकी ह्यूंदै डीलरशिप पर जाकर 11,000 रुपये टोकन अमाउंट पर यह कार बुक करा सकते हैं।

2023 ह्यूंदै ग्रैंड आई120 नियॉस डिजाइन

2023 ह्यूंदै ग्रैंड आई120 नियॉस डिजाइन की बात करें तो इस नई कार में कई कॉस्मेटिक बदलावों के साथ एक एडवांस केबिन दिया गया है, जो काफी प्रीमियम लुक देता है। डिजाइन के मामले में नई ग्रैंड आई10 निओस में एक पेंटेड ब्लैक रेडिएटर ग्रिल और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स को बॉडी कलर्ड फ्रंट बम्पर के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इसमें स्वेप्टबैक स्टाइल वाले प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स भी दिए गए हैं। इसमें नए स्टाइल वाले 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स, शार्कफिन एंटीना और नए स्टाइल में एलईडी टेल-लैंप दिया गया है। 2023 ह्यूंदै ग्रैंड आई120 नियॉस को 4 फिलॉसफी के साथ मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। पहले के मुकाबले इस हैचबैक को एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों तरह से बेहतर बनाया गया है और इसमें न्यू एज डिजाइन, इनोवेटिव टेक्नॉलजी, आउटस्टैंडिंग सेफ्टी और स्पलेंडिड इंटीरियर्स के साथ कई शानदार फीचर्स को शामिल किया गया है।

2023 ह्यूंदै ग्रैंड आई120 नियॉस फीचर्स

नई ह्यूंदै ग्रैंड आई10 नियॉस फेसलिफ्ट में 6 मोनोटोन और 2 डुअल टोन एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस दिए गए हैं। इस कार में टायप प्रेशर मॉनिटरिग सिस्टम, चाइल्ड सीट एंकर और फास्ट चार्जिंग समेत कई अन्य सुविधाएं दी गई हैं।
इस सेगमेंट फर्स्ट 6 एयरबैग्स (ऑप्शनल) दिए गए हैं। हालांकि, इसके स्टैंडर्ड मॉडल में 4 एयरबैग्स दिए गए हैं। इस हैचबैक में 30 से ज्यादा अडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

2023 ह्यूंदै ग्रैंड आई120 नियॉस इंजन

नई ग्रैंड i10 Nios में 1.2-लीटर 4-सिलेंडर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 6,000rpm पर 83 PS 4,000rpm पर 113.8 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। सीएनजी पर यह इंजन 6000rpm पर 69PS की पावर और 95.2Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस विकल्प के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।
इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और एक एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इस कार में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी का भी विकल्प मिलता है, जिसे समान 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ जोड़ा गया है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story