×

Maruti Suzuki Discount: इस महीने मारुति सुजुकी दे रही इन बेस्ट सेलिंग कारों पर छूट का जबरदस्त ऑफर, जानिए डिटेल

Maruti Suzuk Discount: मारूति सुजुकी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। कंपनी अगस्त महीने में अपनी आल्टो, स्विफ्ट, वैगन-आर जैसी गाड़ियों पर 57,000 रुपए तक के डिस्काउंट की घोषणा कर दी है।

Jyotsna Singh
Published on: 6 Aug 2023 2:40 AM GMT
Maruti Suzuki Discount: इस महीने मारुति सुजुकी दे रही इन बेस्ट सेलिंग कारों पर छूट का जबरदस्त ऑफर, जानिए डिटेल
X
Maruti Suzuki Cars Discount (Photo: Social Media)

Maruti Suzuki Discount: भारत के ऑटो मार्केट की सबसे पुरानी और दिग्गज कंपनी मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों के बीच गहरी पैठ रखती है। अपने विश्वसनीय और बेहद किफायती वाहनों के चलते बिक्री में भी हमेशा सबसे आगे खड़ी नज़र आती है। इस समय मारूति सुजुकी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। कंपनी अगस्त महीने में अपनी आल्टो, स्विफ्ट, वैगन-आर जैसी गाड़ियों पर 57,000 रुपए तक के डिस्काउंट की घोषणा कर दी है।

इस डिस्काउंट का लाभ ग्राहक इन गाड़ियों को खरीदने पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट के तौर पर प्राप्त कर सकते हैं। इस समय अगर आप एक बेहतरीन और किफायती फोर व्हीलर लेने का प्लान बना रहें हैं तो मारूति कंपनी द्वारा अपने चुनिंदा मॉडल्स पर पेश की जा रही छूट के तहत किसी विकल्प को चुन कर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं मारूति सुजुकी कम्पनी द्वारा अपने चुनिंदा मॉडल्स पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है-

मारुति सुजुकी सिलेरियो पर 56,000 रुपए तक का बेनिफिट

अगस्त महीने में मारूति कंपनी द्वारा अपनी मारुति सुजुकी सिलेरियो कार पर पेट्रोल और सीएनजी मैनुअल वेरिएंट के लिए 56,000 रुपए का जबरदस्त बचत ऑफर दिया जा रहा है। वहीं इसके फुल्ली ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 41,000 रुपए का शानदार डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों को मिल रहा है।

मारुति सुजुकी वैगन-आर पर 51,000 रुपए तक का बेनिफिट

मारूति कंपनी अपनी वैगन-आर पॉपुलर हैचबैक
सीएनजी पर 51,000 रुपए का तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है, वहीं इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 26,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

मारुति सुजुकी इको 39,000 रुपए तक का बेनिफिट

मारूति कंपनी अपनी मारुति सुजुकी इको के पेट्रोल वेरिएंट पर 39,000 तक डिस्काउंट पेश कर रही है, इसके सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो इस पर 33,100 रुपए की बचत का फायदा लिया जा सकता है।

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो पर 56,000 रुपए तक का बेनिफिट

मारूति कंपनी अपनी सुजुकी एस-प्रेसो कार के पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट पर 56,000 रुपए तक का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जबकि इसके AMT वेरिएंट पर 32,000 रुपए तक की छूट ऑफर की जा रही है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 पर 57,000 रुपए तक का बेनिफिट

मारूति कंपनी की तरफ से मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 कार पर कुल 57,000 रुपए की बचत का ऑफर कर रही है।इसके AMT वेरिएंट पर 32,000 रुपए तक की छूट ली जा सकती है। इसी के साथ इस कार के मैनुअल वेरिएंट्स पर 57,000 रुपए तक का और सीएनजी वेरिएंट्स पर 52,000 रुपए तक का बेनिफिट लिया जा सकता है।

मारूति सुजुकी स्विफ्ट 57,000 रुपए तक का बेनिफिट

मारुति सुजुकी के सीएनजी वेरिएंट पर भी 22,000 रुपए की बचत की जा सकती है। वहीं इसके पेट्रोल वेरिएंट पर कुल 57,000 रुपए तक का लाभ लिया जा सकता है। वहीं इसके AMT और LXI मैनुअल पर 52,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
सीमित समय तक चलने वाले इन ऑफर का फायदा उठा कर मारूति की एक बेहतरीन कार को हासिल करने का एक शानदार मौका मारूति कम्पनी द्वारा अपनी सेल को प्रमोट करने के लिए किया जा रहा है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story