×

MG Astor SUV: एमजी कंपनी दे रही अपनी धाकड़ एसयूवी एस्टर पर 1.50 लाख रुपये तक की भारी छूट, जबरदस्त फीचर्स से है लैस

MG Astor SUV: एमजी मोटर्स अपने शानदार व्हीकल्स के चलते भारतीय ऑटोमार्केट में गहरी पहचान रखती है। इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी इस कंपनी ने एक के बाद एक कई मॉडल्स को लॉन्च कर दूसरी कंपनियों को तगड़ी टक्कर दी है।

Jyotsna Singh
Published on: 22 Jun 2023 4:39 PM GMT
MG Astor SUV: एमजी कंपनी दे रही अपनी धाकड़ एसयूवी एस्टर पर 1.50 लाख रुपये तक की भारी छूट, जबरदस्त फीचर्स से है लैस
X
एमजी कंपनी दे रही अपनी धाकड़ एसयूवी एस्टर पर 1.50 लाख रुपये तक की भारी छूट: Photo- Social Media

MG Astor SUV: एमजी मोटर्स अपने शानदार व्हीकल्स के चलते भारतीय ऑटोमार्केट में गहरी पहचान रखती है। इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी इस कंपनी ने एक के बाद एक कई मॉडल्स को लॉन्च कर दूसरी कंपनियों को तगड़ी टक्कर दी है। खास तौर से 2023 इस कंपनी के लिए काफी मुनाफे वाला साबित हुआ। एमजी मोटर्स के कई वेरिएंट्स इस साल तगड़ी बिक्री कर मोस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में शामिल हुए। वहीं इस कंपनी ने अपने कई वाहनों को मार्केट में बिक्री के लिए भी उतारा। इसी क्रम में एमजी मोटर इंडिया अपनी मोस्ट पॉपुलर एसयूवी एस्टर पर जबरदस्त छूट देने का इरादा बना चुकी है जिसके तहत इस महीने कूल1.50 लाख रुपये तक का शानदार डिस्काउंट अपने ग्राहकों के लिए ऑफर किया है। सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि कंपनी इस ऑफर को बेहद कम समय के लिए पेश किया है। जिसके तहत 30 जून तक ही ग्राहकों को इस छूट का लाभ दिया जा रहा हैं। इस डिस्काउंट ऑफर में विकल्प के तौर पर खासतौर से ग्राहक गाड़ी की कुल कीमत में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट बेनिफिट्स और एक्सचेंज बेनिफिट्स के रूप में उठा सकते हैं।

आइए जानते हैं एमजी मोटर्स की एसयूवी एमजी एस्टर से जुड़े डिटेल्स....

एमजी एस्टर स्पेसिफिकेशंस

इसमें दिए गए इंजन की बात करें तो, इस एसयूवी में बीएस6 फेज-2 मानक वाला 1.5l पेट्रोल और 1.3l पेट्रोल टर्बो इंजन शामिल किया गया है। जिसमें पहला वाला 1.5l पेट्रोल इंजन 106hp की पावर और 144Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे 5-स्पीड मैनुअल और एक सीवीटी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जबकि इस एसयूवी में शामिल दूसरा 1.3l टर्बो-पेट्रोल इंजन 136hp की पावर और 220Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकने में पूरी तरह से सक्षम है। इस इंजन को 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है। एमजी एस्टर की बिक्री कंपनी घरेलू बाजार में 5 वेरिएंट में करती है, जोकि स्टाइल, सुपर,शार्प, स्मार्ट और सेवी हैं।

एमजी एस्टर का इनसे होता है मुकाबला

भारतीय ऑटो मार्केट में एमजी एस्टर को टक्कर देने वाली गाड़ियों की बात करें तो इस एसयूवी का हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और स्कोडा कुशॉक जैसी पोपुलर गाड़ियों से इसका मुकाबला हो सकता हैं। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस एमजी एस्टर एसयूवी में नया हवाना ग्रे कलर भी इंट्रोड्यूस किया है, जो इसके सभी पांचों वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसकी कीमत 40.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम हो सकती है।

75,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर

एमजी मोटर्स एस्टर एसयूवी पर कई बड़े डिस्काउंट ऑफर दे रही है। जिसमें इस कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है वहीं इसके टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर 1.50 लाख रुपये तक की बड़ी छूट का फायदा उठाने का मौका मिल रहा है। एमजी कम्पनी द्वारा अपनी एसयूवी एस्टर पर दिया जा रहा ये डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग वेरिएंट्स और पिनकोड के मुताबिक एक दूसरे से भिन्न हो सकता है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story