×

Ola S1 Air: कम कीमत पर लेने का सीमित मौका, कम्पनी दे रही इंट्रोडक्टरी ऑफर, इस तारीख से बढ़ जाएंगी इसकी कीमतें

Ola S1 Air Price: ओला एसवन एयर की उम्मीद से ज्यादा मिल रही बुकिंग को देखते हुए अब इसकी कीमतों को बढ़ाने का निर्णय लिया है। इस समय अगर आप भी ओला के इस अपकमिंग स्कूटर को कम कीमत पर खरीदने का मूड बना रहें हैं तो आपकी जानकारी के लिए यहां सारे डिटेल दिए जा रहें हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 1 Aug 2023 4:01 AM GMT
Ola S1 Air: कम कीमत पर लेने का सीमित मौका, कम्पनी दे रही इंट्रोडक्टरी ऑफर, इस तारीख से बढ़ जाएंगी इसकी कीमतें
X
Ola S1 Air Price (photo: social media )

Ola S1 Air: भारतीय दो पहिया वाहन बाजार में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री कर ओला कम्पनी ने अपना कद काफी ऊंचा कर लिया है, वहीं अब ये कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी पैठ को मजबूत करते हुए EV बैटरी के निर्माण में भी छलांग लगा चुकी है। इसी क्रम में ओला ऑटोमेकर ने अभी हाल ही में अपने दो अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एसवन एयर, ओला एस वन प्रो से पर्दा हटाया था, जिसके बाद इस कंपनी ने ओला एसवन एयर की बुकिंग विंडो को इंट्रोडक्टरी कीमत के साथ खोल दिया था।

लेकिन मिली जानकारी के अनुसार कंपनी अब ओला एसवन एयर की उम्मीद से ज्यादा मिल रही बुकिंग को देखते हुए अब इसकी कीमतों को बढ़ाने का निर्णय लिया है। इस समय अगर आप भी ओला के इस अपकमिंग स्कूटर को कम कीमत पर खरीदने का मूड बना रहें हैं तो आपकी जानकारी के लिए यहां सारे डिटेल दिए जा रहें हैं। कंपनी की ओर से इस स्कूटर को कम कीमत में कब तक बुक करवाया जा सकता है? किस तारीख से इसके दाम में बढ़ोतरी की जाएगी ? इसी के साथ इस स्कूटर की खूबियां क्या हैं? आइए जानते हैं विस्तार से

ओला एसवन एयर पावर ट्रेन

ओला एसवन एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर में शामिल पावर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो हवा से बात करने वाली ओला एसवन एयर को जीरो से 40 किमी की स्पीड हासिल करने में सिर्फ 3.3 सेकेंड लगते हैं। ओला एसवन एयर में एक छोटे तीन kWh बैटरी पैक को शामिल किया गया है। कम्पनी का दावा है कि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज में लगभग 125 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता रखता है। इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है।

ओला एसवन एयर फीचर्स

ओला एसवन एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो चाबी खोने और संभालने के झंझट से मुक्ति देने के लिए इसमें डिजिटल की सिस्टम दिया गया है । साथ संगीत प्रेमियों के लिए उनकी पसंदीदा एफएम म्यूजिक ऑप्शन के साथ पैरों को ज्यादा स्पेस देने में सक्षम 34 लीटर बूट स्पेस दिया गया है। ओला की ओर से एसवन एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के तौर पर नेविगेशन, फ्लैट फुटबोर्ड भी मिलता है।

ओला एसवन एयर की कीमत

ओला एसवन एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो इस बारे में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि एसवन एयर स्कूटर की इंट्रोडक्ट्री प्राइज की अवधि को कंपनी ने बढ़ा दिया है। इस स्कूटर के लिए पहले बुकिंग 1.09 लाख रुपये की एक्स शोरुम कीमत पर हो रही थी। साथ ही कंपनी ने यह बताया था कि इसकी कीमत 31 जुलाई से खरीदने पर 10 हजार रुपये बढ़ा दी जाएंगी । लेकिन कंपनी ने अभी इस छूट को जारी रखते हुए कुछ दिनों के लिए ग्राहकों को राहत देने के लिए तय तारीख से कुछ दिन आगे बढ़ा दिया है। आप निश्चित समय सीमा के अंदर इस स्कूटर को 1.09 लाख की कीमत पर अभी बुक करवा सकते हैं।

ऑफर टाइम पीरियड

ओला द्वारा अपने अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दी जा रही छूट की ड्यूरेशन की बात करें तो सीईओ भाविश अग्रवाल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एसवन एयर को अब 31 जुलाई से बढ़ा कर अगले महीने की 15 अगस्त तक इंट्रोडक्ट्री कीमत पर खरीदा जा सकता है।15 अगस्त के बाद ओला कंपनी ओला एसवन एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में वृद्धि करने की तैयारी कर रही है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story