×

Renault Discount Offer: इन कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर का लाभ, इसी महीने 31 जुलाई तक गाड़ियों को लेने का बेहतरीन मौका

Renault Discount Offer: रेनों इंडिया कंपनी ने देश के ऑटो मार्केट में जितनी तेज़ी सेअपने लिए एक मजबूत जगह बनाई है यह बात किसी से छिपी नहीं है। बेहद कम कीमत में एसयूवी जैसा लुक देने वाली रेनों की गाड़ियों को लेने के लिए शोरूम पर बुकिंग थमने का नाम ही नहीं लेती।

Jyotsna Singh
Published on: 12 July 2023 9:10 AM GMT
Renault Discount Offer: इन कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर का लाभ, इसी महीने 31 जुलाई तक गाड़ियों को लेने का बेहतरीन मौका
X
Renault Discount Offer (Photo - Social Media)

Renault Discount Offer: रेनों इंडिया कंपनी ने देश के ऑटो मार्केट में जितनी तेज़ी सेअपने लिए एक मजबूत जगह बनाई है यह बात किसी से छिपी नहीं है। बेहद कम कीमत में एसयूवी जैसा लुक देने वाली रेनों की गाड़ियों को लेने के लिए शोरूम पर बुकिंग थमने का नाम ही नहीं लेती। यही वजह है कि कम्पनी अपने कस्टमर्स का फीड बैक देखते हुए एक से बढ़ कर एक अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल कर अपने मॉडल्स को मार्केट में लॉन्च कर रही है। वहीं कंपनी ने अपनी सेल को प्रमोट करने के लिए सिर्फ जुलाई महीने में अपने प्रोडक्ट पर 77 हजार तक का जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस समय यदि आप अपने लिए रेनो की कोई गाड़ी लेने का प्लान बना रहें हैं तो शानदार डिस्काउंट ऑफर प्लान के साथ रेनो की गाड़ी को लेने का सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। इन ऑफर्स का फायदा 31 जुलाई 2023 तक उठाया जा सकता है। डिस्काउंट ऑफर में कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे आकर्षक छूट के साथ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्कीम पेश की गई है। आइए जानते हैं कि रेनो इंडिया कंपनी की ओर से अपने कौन से मॉडल पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है

रेनो काइगर अधिकतम 77 हजार का डिस्काउंट ऑफर्स

रेनो की लोकप्रिय और सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी काइगर पर जबरदस्त छूट दी जा रही है।
कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक बीएस-6 के पहले चरण यानी बीएस-6 के नॉर्म के अनुरूप अपडेटड के तहत बनी काइगर के कुछ वैरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुछ वैरिएंट्स पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये और आरएक्सई को छोड़कर अन्य वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 25 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है।
वहीं इसके बीएस-6 के नॉर्म ll के अनुरूप अपडेटड यूनिट्स पर दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर डिटेल की बात करें तो कंपनी अपने मॉडल रेनो काइगर पर जुलाई महीने में ज्यादा से ज्यादा 77 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।इस मॉडल के खास वैरिएंट्स पर कैश बेनिफिट के तौर पर अधिकतम 25 हजार रुपये का डिस्काउंट वहीं इसके दूसरे वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट और इसके अन्य वैरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स का लाभ दिया जा रहा है। इस मॉडल पर लॉयल्टी कैश बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये भी कम्पनी द्वारा दिए जा रहे हैं। इसी के साथ ग्रामीण इलाकों से रेनो की गाड़ियों को लेने आए कस्टमर्स को 5000 रुपये कैश बैक का अलग से लाभ दिया जा रहा है।

रेनो ट्राइबर पर 62 हजार रुपये के डिस्काउंट ऑफर्स

रेनो की सबसे किफायती सात सीटर कारों में शुमार पॉपुलर कार ट्राइबर भी कम्पनी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। सात सीटर एमपीवी ट्राइबर की एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक साल 2022 के दौरान बनी ट्राइबर पर कंपनी 62 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है। इनमें बीएस-6 फेज1 वाले कुछ यूनिट्स पर कम्पनी 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। इस पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 25 हजार रुपये का फायदा और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये का लाभ लिया जा सकता है। इसी के साथ ट्राइबर के बीएस-6 फेज 2 वाले वैरिएंट्स पर कंपनी जुलाई महीने में 52 हजार रुपये का ज्यादा से ज्यादा छूट ऑफर कर रही है। ट्राइबर के टॉप वैरिएंट्स पर कैश बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये वहीं एक्सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये और अन्य वैरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स का लाभ इसके कस्टमर्स को मिल रहा है। वहीं पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को दिए जाने के साथ रेनो ट्राइबर पर लॉयल्टी बेनिफिट के तौर पर 10 हजार का अतिरिक्त लाभ मिल रहा है।

रेनो क्विड पर अधिकतम 57 हजार रुपये के डिस्काउंट ऑफर

रेनो इंडिया कंपनी की सबसे ज्यादा बिक्री रिकॉर्ड दर्ज करने वाली मिनी हैचबैक कार क्विड पर जुलाई 2023 में अधिकतम 57 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा हैं।
क्विड के बीएस-6 के फेज 2 के अनुरुप निर्मित वैरिएंट्स पर कंपनी जुलाई महीने में 57 हजार रुपये की रकम का अधिकतम छूट दे रही है। इसमें खास वैरिएंट्स पर कैश बेनिफिट के तौर पर 15 हजार रुपये, एक्सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये और कुछ खास वैरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स मिल रहा है और इसके साथ पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दिया जाएगा। लॉयल्टी कैश बेनिफिट के अनुसार क्विड पर 10 हजार रुपये का ऑफर मिल रहा है।
रेनो क्विड की एक्स शोरूम कीमत की शुरूआत 4.70 लाख रुपये से होती है।कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार साल 2022 में निर्मित क्विड पर कंपनी 57 हजार रुपये डिस्काउंट दे रही है। रेनो क्विड के मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर अलग-अलग कैश डिस्काउंट स्कीम पेश की गई है। क्विड के मैनुअल ट्रांसमिशन वाली क्विड पर मिल रहे डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। क्विड के ऑटोमैटिक वेरियंट पर 25 हजार कैश डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं क्विड के कुछ खास वैरिएंट्स पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये और सभी वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story