×

Tata Motors Festive Offers: टाटा मोटर्स की चुनिंदा गाड़ियां लेने का बेहतरीन मौका, फेस्टीविटी के अवसर पर कंपनी पेश कर रही शानदार डिस्काउंट

Tata Motors Festive Offers: देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स दिवाली के त्योहार में रंग घोलते हुए इस महीने अपनी गाड़ियों पर कई शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 8 Nov 2023 11:43 AM GMT
Tata Motors Festive Offers: टाटा मोटर्स की चुनिंदा गाड़ियां लेने का बेहतरीन मौका, फेस्टीविटी के अवसर पर कंपनी पेश कर रही शानदार डिस्काउंट
X

Tata Motors Festive Offers: ऑटो मार्केट में दिवाली की तैयारियों के बीच नई चमचमाती शानदार गाड़ियों की धमक के साथ गाड़ियों की सेल को प्रमोट करने के लिए कंपनियों द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर्स की बौछार से त्योहार की रौनक देखते ही बन रही है। ऑटोमेकर कंपनिया त्योहारी के मौके पर अपनी सेल को प्रमोट करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहीं हैं। इसी क्रम में देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स दिवाली के त्योहार में रंग घोलते हुए इस महीने अपनी गाड़ियों पर कई शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है।

इस ऑफर के तहत टाटा कंपनी पूरे नवंबर माह के लिए अपनी गाड़ियों पर एक बड़ी राशि के तौर पर करीब ₹1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट पेश कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहकों को मिल रहे लाभ की बात करें तो ये नगद छूट, एक्सचेंज बेनेफिट और कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर दिया जा रहा है। इसमें सबसे ज्यादा लाभ टाटा हैरियर और सफारी पर है। आइये जानते हैं टाटा कंपनी द्वारा दिवाली फेस्टिवल पर पेश किए जा रहे ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में.....

Photo- Social Media

टाटा सफारी और हैरियर

टाटा कम्पनी अपने सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली टाटा सफारी और हैरियर के सारे वेरिएंट्स पर फेस्टिव ऑफर के तहत डिस्काउंट ऑफर का लाभ पेश कर रही है। हैरियर पर 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। हैरियर और सफारी दोनों गाड़ियां 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन के से लैस होकर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इन दोनों गाड़ियों की कीमतों की अगर बात करें तो सफारी की शुरुआती कीमत 16.19 लाख और हैरियर की कीमत 15.49 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: New Honda Amaze Launch: कई शानदार फीचर्स के साथ होंडा अमेज 2024 में करने जा रही लांच, कीमत मात्र 7 लाख के करीब

टाटा सफारी एक्सचेंज बोनस और नगद छूट जैसे ऑफर्स के साथ कुल 1.5 लाख रुपये तक के लाभ के साथ प्राप्त की जा सकती है। कैश डिस्काउंट के तहत इस कार की झाड़ी और 75,000 रुपये के कैश डिस्काउंट का लाभ दिया जा रहा है।

टाटा टियागो

दिग्गज ऑटोमेकर कम्पनी टाटा मोटर्स फेस्टीविटी ऑफर के तौर पर अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल हैचबैक कार टाटा टियागो पर शानदार छूट प्रदान कर रही है। लेकिन इस ऑफर में कार पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट को शामिल नहीं किया गया है। इस डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत इस गाड़ी के CNG मॉडल पर कंपनी 75,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस सीएनजी कार के इंजन पावर की बात करें तो इसमें 1199cc का रेवोट्रॉन 1.2-लीटर वाला 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 86hp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 55,000 रुपये तक की छूट दे रही है, जिसमें 35,000 रुपये के कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस शामिल है।

टाटा टिगोर

टाटा टिगोर कंपनी की एक बजट सेगमेंट की CNG गाड़ी है, जिसमें 1.2-लीटर वाला 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। कम्पनी अपने CNG मॉडल पर 75,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर की सबसे बड़ी खूबी है कि कंपनी इस ऑफर के तहत 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट पेश कर रही है। टाटा टिगोर गाड़ी के पेट्रोल मॉडल पर कम्पनी ₹55,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर में 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ दे रही है। इसी के साथ ₹15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ अपने ग्राहकों को ऑफर कर रही है।

Photo- Social Media

टाटा पंच

टाटा कंपनी फेस्टिव ऑफर के तहत पॉपुलर कार टाटा पंच एसयूवी पर ऑफर दे रही है। कंपनी की इस गाड़ी पर अलग-अलग डीलरशिप पर कुल 15,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। यह गाड़ी इलेक्ट्रिक सनरूफ और अपडेटेड 7.0-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है।

इसमें 1.2 लीटर का 3-सिलेंडर, रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 75.94bhp की पावर और 97Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी ट्विन CNG सिलेंडर के साथ CNG इंजन के विकल्प में भी आती है। मार्केट में इसकी कीम ₹ 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

ये भी पढ़ें: Citroen eC3 Price: सिट्रॉन eC3 की कीमतों में किया इजाफा, ग्राहकों पर अब ₹11,000 रुपये का पड़ेगा अतिरिक्त बोझ

टाटा अल्ट्रोज

टाटा मोटर्स दिवाली फेस्टिवल के अवसर पर अपनी टाटा अल्ट्रोज कार पर कई बड़े डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। टाटा अल्ट्रोज हैचबैक कार अपनी खूबियों के चलते ग्राहकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इसके केबिन में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ मल्टी फंक्शन पावर लेदर स्टीयरिंग व्हील को भी कम्पनी ने अपडेट कर शामिल किया गया है। टाटा अल्ट्रोज हैचबैक कार 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस ऑफर के तहत कंपनी अल्ट्रोज कार पर कुल ₹35,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। कंपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये के कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी मिल रहा है।मार्केट में टाटा अल्ट्रोज की कीमत 6.60 लाख रुपये है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story