×

TVS Apache RTR 310: यूपी में TVS अपाचे RTR 310 की पहली बाईक की हुई डिलिवरी, जानिए इसके फीचर और कीमत

TVS Apache RTR 310: ग्राहकों को फेस्टीविटी के मौके पर बाईक की डिलीवरी देकर उनके त्योहार को और ज्यादा खुशगवार बना दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पहली बाइक को यूपी में ग्राहक को एडवांस बुकिंग के उपरांत डिलीवर किया गया है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 4 Nov 2023 8:21 AM GMT
TVS Apache RTR 310
X

TVS Apache RTR 310   (photo: social media )

TVS Apache RTR 310: युवा वर्ग की मोस्ट फेवरेट पॉपुलर बाईक TVS अपाचे RTR 310 की बुकिंग कंपनी ने इसके लांच के साथ ही शुरू कर दी थी। लेकिन ग्राहकों को इसकी डिलिवरी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा था। पर फेस्टीविटी के मौके पर कंपनी ने अपनी इस बहु प्रतीक्षित बाईक अपाचे RTR 310 की डिलीवरी शुरू कर दी है। ग्राहकों को फेस्टीविटी के मौके पर बाईक की डिलीवरी देकर उनके त्योहार को और ज्यादा खुशगवार बना दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पहली बाइक को यूपी में ग्राहक को एडवांस बुकिंग के उपरांत डिलीवर किया गया है।

आइए जानते है इस बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

New Bikes Launch: 300 सीसी सेगमेंट में दो नई बाइक्स हुई लॉन्च, दमदार इंजन और माइलेज के साथ मिलेंगी ढेरों खूबियां

अपाचे RTR 310 इंजन पावर

अपाचे RTR 310 में इंजन की खूबियों का खुलासा करें तो इस बाईक में 312.12cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन को कम्पनी ने शामिल किया है। ये पावरफुल इंजन 9,700 rpm पर 35.1bhp की पावर और 6,650 rpm आरपीएम पर 28.7Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यही वजह है कि ये बाईक 150 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से फर्राटा भरने में सक्षम है।

यह 0-60 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में 2.81 सेकेंड का समय लेती है। इसे ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।


नई TVS अपाचे RTR 310 डिजाइन

नई TVS अपाचे RTR 310 कंपनी की डिजाइन की बात करें तो नई अपाचे बाइक को डायनामिक ट्विन LED हेडलैंप, LED DRL, स्प्लिट LED टेललाइट, डायनामिक रियर LED ब्रेक लाइटिंग भी मिलती है।ये मॉडल अपाचे RR 310 का नेकेड वर्जन है।

Most Demand Bikes: 150cc सेगमेंट में इन बाइक्स की सबसे ज्यादा डिमांड, कई शानदार फीचर्स से लैस, कीमत बस इतनी


TVS अपाचे RTR 310 फीचर्स

TVS अपाचे RTR 310 बाईक में शामिल फीचर्स की बात करें तो

इस लेटेस्ट बाइक में कॉर्नरिंग ABS और स्विचेबल स्लोप-डिपेंडेंट कंट्रोल के साथ भी अब यह आएगी और फ्रंट व्हील लिफ्ट ऑफ कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

इस बाईक में आक्रामक स्टाइल में शार्प फ्यूल टैंक, टू-पीस सीट और उठे हुए टेल सेक्शन जैसे कुछ लेटेस्ट अप डेट्स मिलते हैं।

इसमें क्रूज कंट्रोल, 5 राइड मोड, 5-इंच TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्लाइमेट कंट्रोल सीट और रेस ट्यून्ड डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोलजैसे फीचर भी मिलते हैं।

अपाचे RTR 310 की कीमत

अपाचे RTR 310 बाईक की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.43 लाख रुपये एक्स-शोरूम कम्पनी ने तय

की है। साथ ही इजी फाइनेंस स्कीम के तहत मिनिमम टोकन राशि देने के उपरांत इस बाईक को लोन पर भी लेने की सुविधा प्रदान की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story