Ballia News: ‘दि केरला स्टोरी’ पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- सभी को देखनी चाहिए ये फिल्म

Nagar Nikay Chunav 2023: उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। विरोधियों को जमकर निशाने पर लिया। मीडिया से बातचीत में ब्रजेश पाठक ने ‘दि केरला स्टोरी’(The Kerala Story) फिल्म के टैक्स फ्री होने की संभावना से इनकार नहीं किया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 7 May 2023 5:03 PM GMT
Ballia News: ‘दि केरला स्टोरी’ पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- सभी को देखनी चाहिए ये फिल्म
X
पत्रकारों से वार्ता करते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Pic: Newstrack)

Ballia News: नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रविवार को उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जनपद में चुनाव प्रचार करने आए। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। विरोधियों को जमकर निशाने पर लिया। मीडिया से बातचीत में ब्रजेश पाठक ने ‘दि केरला स्टोरी’(The Kerala Story) फिल्म के टैक्स फ्री होने की संभावना से इनकार नहीं किया है।

प्रदेश की बहनें देखें ‘दि केरला स्टोरी’

एक सवाल के जवाब में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर प्रस्ताव आएगा तो ‘दि केरला स्टोरी’(The Kerala Story) फिल्म को जरूर टैक्स फ्री किया जाएगा। सभी को यह फ़िल्म देखनी चाहिए। प्रदेश की सभी बहनों को यह फ़िल्म देखनी चाहिए और समझना चाहिए कि किस ढंग से भारत के एक राज्य में बहनों के ऊपर अत्याचार हो रहा है।

ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास होगा तेज

इससे पहले मंच से जनसभा को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नगर का विकास तभी होगा जब ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी। कर्नाटक में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग बली को बैन करने का काम किया। हमारे आराध्य देव को बैन करने का काम करने वाली कांग्रेस को देश की जनता कभी माफ़ नहीं करेगी। सपा, बसपा कोई भी पार्टी विकास नहीं कर सकती। 2024 चुनाव से पहले अयोध्या मे भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। इसके लिए हम आपको निमंत्रण देने आए हैं कि चलकर देख लीजिएगा।

शलभमणि ने कहा- राष्ट्र, धर्म की लड़ाई में भाजपा उम्मीदवार देगा साथ

कार्यक्रम में आए देवरिया के बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि जिले के लोगों ने तय कर लिया है कि जो राष्ट्र का साथ देगा। जो धर्म की लड़ाई में साथ देगा, उस बीजेपी के प्रत्याशी को जिताएंगे। जनसभा में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बलिया नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी से 32 लोगों ने टिकट मांगा था, पर टिकट एक व्यक्ति को मिला और सभी लोग मिलकर उस प्रत्याशी को जिताने में लगे हैं। कोई बगावत नहीं है जबकि सपा में बगावत देखी जा सकती है। सपा में बगावत की वजह से एक प्रत्याशी निर्दलीय जबकि एक प्रत्याशी बसपा से चुनाव लड़ रहा है।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story