×

Banda News: अतीक गैंग का शातिर गुर्गा पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Banda News: उमेश हत्याकांड में मारे गए बदमाश अरबाज का फूफा और अतीक गैंग का बेहद शातिर गुर्गा है 50000 का इनामी वहीद।

Anwar Raza
Published on: 16 March 2023 7:13 PM GMT
Banda News: अतीक गैंग का शातिर गुर्गा पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
X
Atik Ahmad gang henchman arrested after police encounter (Social Media)

Banda News: प्रयागराज में हुए उमेश हत्याकांड और सीएम योगी के माफिया नेटवर्क को मिट्टी में मिला देने के एलान के बाद पुलिस लगातार माफिया अतीक अहमद के नेटवर्क पर कहर बनकर टूट रही है। बांदा में भी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां पुलिस ने उमेश हत्याकांड में मारे गए बदमाश अरबाज के फूफा और अतीक गैंग के बेहद शातिर गुर्गे वहीद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। 50000 रुपए के इनामी बदमाश वहीद के पैर में गोली लगी है और घायल हालत में गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार इनामी बदमाश वहीद अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य और इसके ऊपर रंगदारी, फिरौती वसूलने समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं।

बांदा में माफिया डॉन अतीक अहमद के गुर्गे से यह मुठभेड़ मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ के पास हुई, दोपहर तकरीबन 3 बजे अतीक गैंग को धराशाई करने के ऑपरेशन में जुटी बांदा पुलिस की स्पेशल टीम को इनपुट मिला कि 50000 का इनामी बदमाश वहीद अहमद भूरागढ़ के पास मौजूद है। खबर पर फौरन एक्शन लेते हुए बांदा एसपी अभिनंदन और उनकी स्पेशल टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की जिस पर वहीद ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर खोला जिसमें वहीद के पैर में गोली लगी और उसे घायल स्थिति में पुलिस पार्टी दबोचने में कामयाब हो गई।

जख्मी बदमाश बदमास का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

जख्मी बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। बता दें कि मुठभेड़ में घायल और गिरफ्तार वहीद उमेश हत्याकांड के बाद मारे गए बदमाश अरबाज का सगा फूफा है और नगर कोतवाली क्षेत्र के मर्दन नाका का निवासी है। वहीद अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य और कई वारदातों में इसकी संलिप्तता रही है। इसके ऊपर 50000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था। मुठभेड़ की जानकारी देते हुए एसपी अभिनंदन ने बताया कि बांदा पुलिस माफिया अतीक अहमद के गैंग के खिलाफ जनपद में लगातार ऑपरेशन चला रही है, जिसके चलते यह कामयाबी हाथ लगी है।

जुड़े लोगों की तलाश की जा रही है

एसपी अभिनंदन के मुताबिक वहीद कुख्यात अपराधी है और अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य उमेश हत्याकांड के बाद मारे गए बदमाश अरबाज का फूफा है और उसके साथ मिलकर कई वारदातों में शामिल रहा है। एसपी का कहना है कि इससे जुड़े सभी लोगों की तलाश की जा रही है जिसमें एक ठेकेदार रफीकुस्समद को जेल भेजा जा चुके है और बाकी बदमाशों को भी बहुत जल्दी उनको उनकी सही जगह पर पहुंचा दिया जाएगा।

Anwar Raza

Anwar Raza

Next Story