×

Barabanki News: चौकी इंचार्ज पर हमला, दबंग कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई ने जमकर पीटा, वर्दी भी फाड़ा

Barabanki News: देवा कोतवाली से ड्यूटी कर वापस माती चैकी जा रहे चैकी इंचार्ज शशिकांत को सिपहिया गांव के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख व वर्तमान कांग्रेस नेता जमील और ग्राम प्रधान भाई जलील और उसके गुर्गों ने जमकर पीटा।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 April 2023 11:24 PM GMT (Updated on: 30 April 2023 11:25 PM GMT)
Barabanki News: चौकी इंचार्ज पर हमला, दबंग कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई ने जमकर पीटा, वर्दी भी फाड़ा
X
बाराबंकी में चौकी इंचार्ज को कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई ने पीटा: Photo- Newstrack

Barabanki News: जनपद में दबंग कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई की दबंगई सामने आई है। दबंग कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर क्षेत्र के चैकी इंचार्ज को जमकर पीटा। दबंगों की पिटाई से चैकी इंचार्ज की वर्दी फट गई और उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चैकी इंचार्ज को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने घटना के बाद दबंगों पर प्रभावी कार्यवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

पूरी घटना बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र के सिपहिया गांव की है। यहां देवा कोतवाली से ड्यूटी कर वापस माती चैकी जा रहे चौकी इंचार्ज शशिकांत को सिपहिया गांव के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख व वर्तमान कांग्रेस नेता जमील और उसके सिपहिया गांव के ही ग्राम प्रधान भाई जलील और उसके गुर्गों ने जमकर पीटा है। बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान जलील का बेटा किसी बात से घरवालों से नाराज था और वह नाराजगी के चलते गांव के बाहर रोड पर भाग गया।

दबंग कांग्रेस नेता ने की दबंगई

इसी दौरान चौकी इंचार्ज शशिकांत बाइक से वहां जा रहे थे। लड़के को बाइक के सामने देख उन्होंने अपनी बाइक रोक दी और लड़के से बात करने लगे, इसी दौरान दबंग कांग्रेस नेता और उसका ग्राम प्रधान भाई अपने गुर्गों के साथ मौके पर पहुंच गया। उसने समझा कि चौकी इंचार्ज शशिकांत ने लड़के को टक्कर मार दी है।

इसी बात से नाराज दबंगों ने चैकी इंचार्ज को जमकर पीट दिया, जिससे उनको गंभीर चोट आई और वर्दी भी फट गई। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। चैकी इंचार्ज को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने दबंगों पर प्रभावी कार्यवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story