×

Barabanki News: बाराबंकी में भयानक हादसा, शादी समारोह में आए 5 की दर्दनाक मौत

Barabanki Accident News: हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन के परखच्चे उड़ गए। जबकि हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 May 2023 7:40 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 7:48 AM GMT)
Barabanki News: बाराबंकी में भयानक हादसा, शादी समारोह में आए 5 की दर्दनाक मौत
X
road accident in Barabanki (photo: social media )

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki Sadak Hadsa) जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां लखनऊ को देवा से जोड़ने वाले आउटर रिंग रोड किसान पथ पर रांग साइड से आ रही वैन में एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों का गंभीर हालत में लखनऊ में इलाज चल रहा है। हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन के परखच्चे उड़ गए। जबकि हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर शादी की खुशियां मातम में बदल गईं और रिश्तेदार रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे।

यह भीषण सड़क हादसा बाराबंकी में देवा कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजर किसान पथ पर सैहारा गांव में हुआ। जानकारी के मुताबिक हरदोई जिले से एक बरात नगर कोतवाली क्षेत्र में गदिया चौकी क्षेत्र के मदारपुर गांव आई थी। बरात में शामिल होने के बाद वैन सवार 9 लोग वापस हरदोई लौट रहे थे। इस दौरान रात करीब 10 बजे रांग साइड से जा रही इस वैन को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि वहां से गुजर रहे बाकी लोग तेज आवाज सुनकर चौंक गए।

दूर-दूर तक खून बिखरा

वहीं एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर देवा थाने के पुलिस पहुंची। दर्दनाक हादसे की सूचना पाकर एसडीएम सदर विजय कुमार त्रिवेदी, सीओ डॉ. बीनू सिंह समेत भारी पुलिस बल भी किसान पथ पर पहुंच गया। सभी घायल गंभीर हालत में सड़क पर पड़े तड़प रहे थे। हादसा इतना दर्दनाक था कि दूर-दूर तक खून बिखरा था। पुलिस ने वैन के अंदर फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। जिसमें से एक घायल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस और दूसरे वाहनों से बाकी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से सभी को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां चार अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद किसान पथ पर यातायात कई घंटों तक थमा रहा और काफी देर बाद बहाल हो सका।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हरदोई जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी 48 वर्षीय बैजनाथ, पुष्पेंद्र, लखनऊ के थाना माल क्षेत्र के निवासी सनी, सत्येंद्र समेत 9 लोग वैन में सवार थे। इसमें बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बाकी चार लोगों ने लखनऊ में दम तोड़ दिया। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story