×

West Bengal: शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल गाड़ी पर शख्स को टक्कर मारने के आरोप, ड्राइवर पर केस दर्ज

West Bengal News: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल एक गाड़ी द्वारा एक शख्स को कुचलने का मामला सामने आया है। घटना गुरूवार देर रात पूर्वी मेदिनीपुर जिले के चांदीपुर गांव में घटी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 May 2023 4:18 PM GMT
West Bengal: शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल गाड़ी पर शख्स को टक्कर मारने के आरोप, ड्राइवर पर केस दर्ज
X
भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी (Pic: Social Media)

West Bengal: पश्चिम बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल एक गाड़ी द्वारा एक शख्स को कुचलने का मामला सामने आया है। घटना गुरूवार देर रात पूर्वी मेदिनीपुर जिले के चांदीपुर गांव में घटी है। स्थानीय लोगों का दावा है कि जिस कार से हादसा हुआ है, वह बीजेपी नेता के काफिले में ही शामिल थी। हालांकि, अभी तक पुलिस और किसी भाजपा नेता की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्घटना के बाद शख्स को आनन फानन में नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है। उन्होंने इसके विरोध में सड़क जाम भी किया, जिसे बाद में पुलिस-प्रशासन की मदद से खुलवाया गया। लोकल लोगों का कहना है कि बीजेपी नेता के काफिले में शामिल कार हादसे की बाद भी रूकी नहीं और चलती बनी।

ड्राइवर पर केस दर्ज

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए काफिले में शामिल जिस गाड़ी से हादसा होने का आरोप है, उसके ड्राइवर के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। इससे पहले जिले के एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि मृतक का नाम शेख इसराफिल है जो कि हादसे के समय पेट्रोल पंप के पास हाईवे पार कर रहा था। रात करीब साढ़े 10 बजे एक कार ने उसे टक्कर मार दी और उसकी वहीं जान चली गई।

पार्टी कार्यक्रम से लौट रहे थे शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शुभेंदु अधिकारी गुरूवार देर रात पूर्वी मेदिनीपुर जिले के मोइना में पार्टी के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। हालांकि, अभी तक उनके या पार्टी की ओर से इस हादसे पर कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से बीजेपी के विधायक हैं। टीएमसी सांसद रहे अधिकारी ममता बनर्जी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। 2021 में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले उन्होंने अपना पाला बदला तो बीजेपी में आ गए। नंदीग्राम सीट पर हुए रोचक मुकाबले में उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story