×

ओवैसी का नाम सुनते ही भड़कीं ममता बनर्जी, कह दी इतनी बड़ी बात

ममता बनर्जी ने कहा, “लेकिन इन सब लोगों का नाम लेकर आप इनकी पॉप्युलैरिटी बढ़ा देते हैं। निगेटिव पब्लिसिटी से पॉजिटिव पब्लिसिटी बेहतर है। आप हमको जितना भी गाली दो लेकिन आपको हमको दिखाना है।”

Chitra Singh
Published on: 12 Feb 2021 9:29 AM GMT
ओवैसी का नाम सुनते ही भड़कीं ममता बनर्जी, कह दी इतनी बड़ी बात
X
असदुद्दीन मुस्लिम बहुल मटियाब्रुज इलाके में रैली करने वाले थे। यह इलाका टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र में आता है।

कोलकाता: विधान सभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच घामासान शुरू हो चुका हैं। वहीं AIMIM पश्चिम बंगाल में अपने पार्टी के उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रहा है। ओवैसी की एंट्री को देख बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को मुस्लिम वोट खोने का डर सताने लगा है। ममता के इस डर को कम करने के लिए औवैसी ने ममता बनर्जी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था, लेकिन दीदी को ये ऑफर रास नहीं आई और उल्टा ओवैसी पर ही भड़क उठी।

‘ओवैसी को इतना पॉप्युलर क्यों करते हैं टीवी पर’

बता दें कि बीते गुरूवार को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ओवैसी के बारे में एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा, “मीडिया उन्हें इतना लोकप्रिय बनाने में क्यों जुटी है? उसका नाम लेकर इतना पॉप्युलर क्यों करते हैं टीवी पर, नाम क्यों लेते हैं? अगर वह बंगाल आना चाहते हैं तो आने दीजिए, खाने दीजिए, बोलने दीजिए, रहने दीजिए, उससे कोई दिक्कत नहीं है।” दीदी ने आगे कहा, “लेकिन इन सब लोगों का नाम लेकर आप इनकी पॉप्युलैरिटी बढ़ा देते हैं। निगेटिव पब्लिसिटी से पॉजिटिव पब्लिसिटी बेहतर है। आप हमको जितना भी गाली दो लेकिन आपको हमको दिखाना है।”

यह भी पढ़ें... ममता को फिर तगड़ा झटका: इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

‘फुरफुरा शरीफ के लीडर हमारे साथ’

वही, अब्बास सिद्दीकी से ओवैसी की मुलाकात पर जब ममता बनर्जी से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, “फुरफुरा शरीफ के जितने लीडर हैं धार्मिक लीडर हैं, सब हमारे साथ हैं। वह मेरे सेक्युलरिज्म के साथ हैं।” इसके अलावा जब ममता बनर्जी से वोट बैंक की कटौती की बात पूछी गई तो इस ममता ने दावा करते हुए कहा, “उनका वोट बैंक कटेगा नहीं बल्कि जुड़ेगा।”

Mamata Banerjee

बीजेपी की रथयात्रा पर बोली दीदी

बता दें कि बीजेपी बंगाल में सत्ता हासिल करने के लिए राज्य में रथ यात्रा का अभियान चला रही है। बीजेपी के इस अभियान को लेकर जब बंगाल की दीदी से प्रश्न पूछे गए तो दीदी ने जवाब दिया, “ये लोग प्रोग्राम करते हैं रथ यात्रा, लोग नहीं आए, तो भागते हैं। इतना पैसा खर्च करने के बाद भी पीछे वाली सीट पर लुके- छिपे रहते हैं। हमको गाली देने से क्या होगा। हम तो मीटिंग करके आए सबने देखा, हमारी एक मीटिंग में लाखों लोग आता है। मां-बहन की संख्या आती है।”

यह भी पढ़ें... गेहूं-धान का है देश में सरप्लस प्रोडक्शन, मुट्ठी भर लोग उठा रहे फायदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story